4 चौंकाने वाली चीजें जो Hell in a Cell 2020 में हो सकती हैं

Hell in a Cell 2020
Hell in a Cell 2020

WWE के अगले पीपीवी Hell in a Cell के लिए स्टेज तैयार हो चुका है। अब से कुछ ही घंटों बाद शुरू होने जा रहे हैं Hell in a Cell पीपीवी में फैंस एक से बढ़कर एक कई धमाकेदार मुकाबले देखने को मिलेंगे।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स की हाइट (155cm से 221cm ): ब्रॉक लैसनर, ड्रू मैकइंटायर और जॉन सीना समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने लंबे हैं ?

WWE ने इस पीपीवी के तैयारियां जोरों से शुरू कर दी हैं। फैंस के एरीना में न होने के बावजूद भी कंपनी इस शो को हिट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। Hell in a Cell को WWE से सबसे खतरनाक पीपीवी में गिना जाता है। इस बार Hell in a Cell का 12वां संस्करण होगा। 2009 से इसे पे-पर-व्यू के रूप में आयोजित किया जा रहा है।

WWE हमेशा से ही पीपीवी में चौंकाने वाली चीजें करती आई है जिससे शो का मज़ा दोगुना हो जाता है। ये चौंकाने वाली चीजें शो को हिट कराने में मदद करती है। ऐसे में फैंस को हैल इन ए सैल पीपीवी में भी कई चौंकाने वाली चीजें देखने को मिल सकती हैं।

इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 4 चौंकाने वाली चीजों जो हैल इन ए सैल पीपीवी में देखने को मिल सकती हैं।

4. WWE Hell in a Cell 2020 में एजे स्टाइल्स के बॉडीगार्ड सैल के दरवाजे तोड़ कर ऑर्टन और ड्रू मैकइंटायर पर हमला करेंगे

WWE के सबसे शानदार परफॉर्मर एजे स्टाइल्स हाल ही में हुए रॉ के एपिसोड में अपने बॉडीगार्ड जॉर्डन ओमाबेहिन के साथ नज़र आए थे। जॉर्डन ओमाबेहिन की कद काठी उन्हें बाकी सुपरस्टार से अलग बनाती है।

हैल इन ए सैल में रैंडी ऑर्टन बनाम ड्रू मैकइंटायर के मुकाबले में कंपनी जॉर्डन ओमाबेहिन का दखल करवा सकती है और उन्हें सैल का दरवाजा तोड़ कर ऑर्टन और मैकइंटायर के ऊपर हमला करने के लिए बुक कर सकती है। अगर ऐसा होता है तो जॉर्डन ओमाबेहिन की यह WWE में धमाकेदार शुरूआत होगी।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स के वजन (70 से 174 किलो तक): रोमन रेंस, बिग शो, ब्रॉन स्ट्रोमैन समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने किलो के हैं ?

3. हैल इन ए सैल पीपीवी में रैंडी ऑर्टन पर अटैक कर सकते हैं द फीन्ड

हैल इन ए सैल पीपीवी में ड्रू मैकइंटायर बनाम रैंडी ऑर्टन के मुकाबले के दौरान नई स्टोरीलाइन की शुरूआत हो सकती है। इस बात की संभावना काफी है कि द फीन्ड के नए टारगेट रैंडी ऑर्टन बनने वाले हैं।

हैल इन ए सैल में द फीन्ड सैल के पास मौजूद रह सकते हैं और रैंडी ऑर्टन पर अटैक कर फैंस को हैरान कर सकते हैं। उनके अटैक से निश्चित रूप से द फीन्ड और रैंडी की दुश्मनी शुरू हो जाएगी। फैंस के साथ हम भी रैंडी बनाम द फीन्ड की स्टोरीलाइन देखना चाहेंगे।

2. रोमन रेंस की चौंकाने वाली हार

ईमानदारी से कहें तो रोमन रेंस की हार की संभावना काफी कम है लेकिन WWE हमेशा से ही अपने चौंकाने वाले फैसले लेने के लिए जानी जाती है। रोमन रेंस बनाम जे उसो के यूनिवर्सल टाइटल के लिए हैल इन ए सैल "आई क्विट" मैच होगा।

इस मैच में जे उसो अगर पॉल हेमन पर हमला कर दें और रोमन रेंस को इस मुकाबले से क्विट करने पर मजबूत कर दे तो शायद फैंस के लिए इससे ज्यादा हैरानी भरा पल नहीं होगा। हमारे ख्याल से कंपनी ऐसा करके फैंस हैरान होने पर मजबूर कर देगी।

1. साशा बैंक्स बनाम बेली के मुकाबले में विजेता सुपरस्टार के खिलाफ कार्मेला Hell in a Cell में मुकाबला कर सकती हैं

हैल इन ए सैल पीपीवी में स्मकैडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए साशा बैंक्स और बेली शामिल होंगी। लंबे समय से दोस्त रही साशा बैंक्स और बेली अब एक दूसरे की बड़ी दुश्मन बन गई हैं। फैंस भी काफी समय से इस दुश्मनी को देखने का इंतजार कर रहे थे।

इस मुकाबले के खत्म होने के बाद कंपनी कार्मेला को शामिल उनके लिए एक मुकाबला बुक कर सकती है। स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच में विजेता सुपरस्टार का कार्मेला के खिलाफ मैच देखने को मिल सकता है। कार्मेला के पिछले काफी समय से केवल छोटे-छोटे वीडियो देखने को मिल रहे हैं। ऐसी संभावना है कि हैल इन ए सैल से वह रिंग एक्शन में लौट सकती हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now