4 चीजे़ं जो WWE Clash of Champions 2019 में देखने को मिल सकती है

ब्रे वायट
ब्रे वायट

डब्लू डब्लू ई (WWE) क्लैश ऑफ चैंपियंस के लिए स्टेज पूरी तरह से सज चुका है और इस रविवार को सुपरस्टार्स अपने चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे, जिसके परिणामस्वरूप फैंस को कई शानदार मुकाबले देखने को मिलेंगे। इस बात में कोई शक नहीं है कि इस पीपीवी के लिए मैच कार्ड काफी शानदार दिखाई दे रहे हैं। हाल के समय में रॉ और स्मैकडाउन दोनों शो में काफी सुधार देखने को मिला है।

फिलहाल बढ़िया स्टोरीलाइन के साथ शानदार मैच देखने को मिल रहे हैं और सबसे महत्वपूर्ण चीज है कि कंपनी प्रत्येक पीपीवी को काफी महत्व दे रही है। भले ही किंग ऑफ द रिंग का फाइनल क्लैश ऑफ चैंपियंस पर नहीं होगा, लेकिन फिर भी शो पर कई टाइटल मुकाबले लड़े जाएंगे।

एक नजर उन 4 चीजों पर जो क्लैश ऑफ चैंपियंस में देखने को मिल सकती है।

यह भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन की आंखों से असली में छलके आंसू

#4 साशा बैंक्स डिस्क्वालिफिकेशन से मैच जीतें, लेकिन बैकी लिंच चैंपियन बनी रहें

लिंच बनाम बैंक्स
लिंच बनाम बैंक्स

इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता है कि रॉ विमेंस चैंपियनशिप का मुकाबला क्लैश ऑफ चैंपियंस का सबसे बेहतरीन मुकाबला हो सकता है। बैकी लिंच अब तक की अपनी सबसे बड़ी चैलेंजर साशा बैंक्स के खिलाफ मुकाबला लड़ेंगी। हालिया समय में द बॉस ने द मैन पर दबदबा बनाया है और जिस तरह से इस मुकाबले को बनाया गया है ये दोनों एक शानदार मैच दे सकती हैं।

रेसलमेनिया 35 का मेन इवेंट जीतने के बाद से द मैन ने अब तक काफी बेहतरीन सफर तय किया है। भले ही उन्होंने एक महीने के भीतर ब्लू बेल्ट गंवा दिया था, लेकिन फिर भी वह रेड ब्रांड की चैंपियन हैं। बैंक्स के हील टर्न ने उनके कैरेक्टर को पूरी तरह बदल दिया है।

दोनों के महत्व को देखते हुए यह मुकाबला डिस्क्वालिफिकेशन से खत्म हो सकता है और लिंच चैंपियन बनी रह सकती हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#3 सैमी जेन की मदद से द मिज को हराएं नाकामुरा

नाकामुरा और जेन
नाकामुरा और जेन

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन शिंस्के नाकामुरा का सामना द मिज़ से होगा। एक्सट्रीम रूल्स पर टाइटल जीतने के बाद पहली बार नाकामुरा अपने टाइटल को डिफेंड करेंगे क्योंकि उन्होंने समरस्लैम में मुकाबला नहीं लड़ा था। द मिज़ को किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट के पहले राउंड के मुकाबले में हार झेलनी पड़ी थी, लेकिन उन्होंनेे बिना टाइटल वाले मुकाबले में एंड्राडे को हराकर मोमेंटम हासिल किया है।

इस मुकाबले में नाकामुरा के लिए सबसे फायदे की बात यह है कि सैमी जेन उनके साथ होंगे। ऐसी उम्मीद की जा सकती है कि जेन मुकाबले में खलल डालेंगे और नाकामुरा को टाइटल जीतने में मदद करेंगे।

यह भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो कभी विलन नहीं बने और 2 जिन्होंने कभी फेस टर्न नहीं लिया

#2 यूएस टाइटल को रिटेन करें एजे स्टाइल्स

स्टाइल्स बनाम अलेक्जेंडर
स्टाइल्स बनाम अलेक्जेंडर

क्लैश ऑफ चैंपियन्स से कुछ दिन पहले ही कंपनी ने घोषणा की थी कि यूएस चैंपियन एजे स्टाइल्स का सामना सेड्रिक अलेक्जेंडर से होगा। इस हफ्ते रॉ में इन दोनों के बीच मैच हुआ था, लेकिन ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन के खलल की वजह से मैच नो-कॉन्टेस्ट के रूप में समाप्त हुआ। ल्यूक गैलोज और एंडरसन के मौजूद होने की स्थिति में स्टाइल्स को हराना अलेक्जेंडर के लिए काफी कठिन काम होगा।

#1 यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के विजेता पर ब्रे वायट अटैक करें

क्या क्लैश ऑफ चैंपियन्स पर दिखेंगे द फीन्ड?
क्या क्लैश ऑफ चैंपियन्स पर दिखेंगे द फीन्ड?

समरस्लैम 2019 पर ब्रॉक लेसनर को हराकर दूसरी बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने वाले सैथ रॉलिंस का सामना ब्रॉन स्ट्रोमैन से होगा। रॉ टैग टीम चैंपियन रॉलिंस और स्ट्रोमैन यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए आपस में भिड़ेंगे। मैच को शानदार तरीके से बिल्डअप किया है और यह देखना दिलचस्प होगा कि मुकाबले में विजेता कौन होता है।

भले ही दोनों सुपरस्टार्स के बीच शारीरिक अंतर काफी ज़्यादा है, लेकिन फिर भी रॉलिंस का प्रदर्शन भारी सुपरस्टार्स के खिलाफ काफी अच्छा रहा है। रॉलिंस ने इसी साल लेसनर को दो बार पिन किया है। हालांकि, इस मैच का सबसे बड़ा ट्विस्ट मुकाबले के अंत में द फिएंड का खलल हो सकती है।

पिछले दो फायरफ्लाइ हाउस एपिसोड में ब्रे वायट ने कंफर्म किया है कि वह अगले यूनिवर्सल चैंपियन को अपना निशाना बनाएंगे। ऐसा माना जा रहा है कि यूनिवर्सल चैंपियनशिप मुकाबले के बाद फीन्ड का अटैक देखा जा सकता है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now