4 WWE दिग्गज जिन्होंने रैंडी ऑर्टन और ड्रू मैकइंटायर के मैच में दखल देकर लिया अपना बदला

WWE
WWE

WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी का अंत हो गया है। WWE ने काफी सारे बढ़िया चैंपियनशिप मैच तय किये थे। कहा जा सकता है कि WWE ने काफी बढ़िया काम किया और अच्छा शो देने की कोशिश की। WWE चैंपियनशिप के लिए शानदार एंबुलेंस मैच देखने को मिला। ड्रू मैकइंटायर का सामना रैंडी ऑर्टन से हुआ था।

दोनों सुपरस्टार्स के बीच काफी समय से दुश्मनी देखने को मिल रही थी। समरस्लैम में भी दोनों का सामना हुआ था और वहां पर मैकइंटायर का पलड़ा भारी रहा था। इसके बाद अब जाकर दोनों एक बार फिर आमने-सामने आए। उन्होंने काफी अच्छा मैच दिया और शायद ही कोई इस मुकाबले से निराश होगा।

ये भी पढ़ें- WWE Clash of Champions रिजल्ट्स LIVE: 27 सितंबर, 2020

मैच में ड्रू मैकइंटायर ने अंत में क्लेमोर किक लगाई और फिर रैंडी ऑर्टन की पंट किक का उपयोग करते हुए जीत दर्ज की। इस मैच के दौरान कई सारे दिग्गज सुपरस्टार्स की इंटरफेरेंस देखने को मिली। साथ ही ये रैंडी ऑर्टन की हार का एक बड़ा कारण रहा। एंबुलेंस मैच में रैंडी ऑर्टन की किस्मत जरूर खराब रही। खैर, आइए नजर डालते हैं 4 दिग्गज सुपरस्टार्स पर जिन्होंने WWE चैंपियनशिप मैच में इंटरफेयर किया।

4- WWE दिग्गज बिग शो

WWE चैंपियनशिप मैच के शुरुआती पल में ही बिग शो की इंटरफेरेंस देखने को मिल गयी थी। रैंडी असल में ड्रू को पंट किक लगाने जा रहे थे लेकिन बिग शो ने ऑर्टन का पैर पकड़ा। साथ ही रिंग के बाहर लाकर बिग शो ने उन्हें टेबल पर चोकस्लैम दे दिया।

बिग शो और रैंडी ऑर्टन की दुश्मनी रही है। रैंडी ऑर्टन ने कुछ महीने पहले बिग शो के खिलाफ मैच लड़ा था और उन्हें मैच में हराया था। साथ ही उन्होंने दिग्गज को बुरी तरह चोटिल कर दिया था और इसके बाद से वो WWE में नजर नहीं आए थे। अब बिग शो ने वापसी की और अपना बदला लिया।

ये भी पढ़ें:- WWE चैंपियनशिप मैच में 4 दिग्गजों की वापसी ने सभी को चौंकाया, लैजेंड किलर का किया बुरा हाल

3- क्रिश्चियन

क्रिश्चियन ने WWE चैंपियनशिप मैच में इंटरफेयर किया। दरअसल, रैंडी और मैकइंटायर लड़ते-लड़ते बैकस्टेज चले गए थे और यहां अचानक से क्रिश्चियन नजर आए। साथ ही उन्होंने ऑर्टन पर बुरी तरह हमला किया।

किसी ने नहीं सोचा होगा कि पूर्व WWE चैंपियन का सरप्राइज रिटर्न देखने को मिलेगा। खैर, ऑर्टन ने महीनों पहले रिक फ्लेयर की मदद से क्रिश्चियन को पराजित किया था। साथ ही उन्हें पंट किक से चोटिल किया था। अब दिग्गज ने अपना बदला ले लिया।

2- शॉन माइकल्स

रैंडी ऑर्टन ने एंबुलेंस के टॉप पर से मैकइंटायर को नीचे धकेल दिया था और वो ऊपर मौजूद थे। साथ ही इस चीज़ की खुशी मना रहे थे। जैसे ही वो पीछे मुड़े तो माइकल्स ने उनपर स्वीटचिन म्यूजिक लगा दी और उन्हें एंबुलेंस पर से धक्का दे दिया।

रैंडी ऑर्टन ने समरस्लैम के पहले शॉन माइकल्स को भी अपना निशाना बनाया था। अब उन्होंने भी द वाइपर से खुद पर हुए हमले का बदला ले लिया है।

1- रिक फ्लेयर

ड्रू मैकइंटायर ने क्लेमोर किक लगाई और इसके बाद उन्होंने ऑर्टन पर पंट किक लगाने का निर्णय लिया। शानदार तरीके से मूव लगाने के बाद उन्होंने एंबुलेंस का गेट बंद किया और जीत दर्ज की। कुछ समय बाद रेफरी ने ड्राइवर को एंबुलेंस लेकर जाने के लिए कहा।

इस दौरान WWE दिग्गज रिक फ्लेयर ड्राइवर सीट पर बैठे हुए थे। उन्होंने एंबुलेंस शुरू की और ऑर्टन को अपने साथ लेकर चले गए। ऑर्टन ने महीनों पहले अपने सबसे अच्छे दोस्त रिक फ्लेयर पर हमला किया था और उन्हें धोखा दिया था। अब उनका बदला पूरा हो गया।

इस तरह से 4 बड़े दिग्गजों ने आखिर ऑर्टन से बदला लेकर धमाल मचाया।