Create
Notifications

4 सुपरस्टार्स जिनका WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने बहुत ही बुरा हाल किया

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने WWE सुपरस्टार्स को बुरी तरह पीटा
ब्रॉन स्ट्रोमैन ने WWE सुपरस्टार्स को बुरी तरह पीटा
Neeraj sharma
ANALYST

WWE में लगभग हर दौर में ऐसे जायंट सुपरस्टार्स रहे हैं, जो अन्य रेसलर्स की पीट-पीट कर बुरी हालत करते आए हैं। केन (Kane) से लेकर बिग शो (Big Show) और आंद्रे द जायंट (Andre The Giant) जैसे मॉन्स्टर सुपरस्टार्स ने WWE में काफी सफलता प्राप्त की।

हाल ही में WWE से रिलीज़ होने से पहले ये जिम्मेदारी ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने अपने कंधों पर संभाली हुई थी। स्ट्रोमैन की लोकप्रियता और अभी तक उनके प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें कंपनी से निकाले जाने का फैसला काफी चौंकाने वाला रहा। साढ़े 6 फुट से ज्यादा लंबाई और 170 किलो से अधिक वजन उन्हें सबसे ताकतवर रेसलर्स में से एक के रूप में प्रदर्शित करता है।

ये भी पढ़ें: 4 कारण क्यों ब्रॉन स्ट्रोमैन को WWE से निकालना एक गलत फैसला था

चूंकि WWE में उन्हें 'द मॉन्स्टर अमंग मेन' कहा जाता था, अपने इसी कैरेक्टर पर खरा उतरते हुए वो कई बार अन्य रेसलर्स को पीट-पीटकर अधमरा कर चुके हैं। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 4 बड़े सुपरस्टार्स के बारे में जिनकी ब्रॉन स्ट्रोमैन ने पीट-पीटकर बुरी हालत कर दी थी।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े सुपरस्टार्स जिन्हें WWE को रिलीज़ नहीं करना चाहिए था

पूर्व WWE सुपरस्टार बिग शो

2 जायंट सुपरस्टार्स की भिड़ंत हो रही हो और उसमें तगड़ा एक्शन देखने को ना मिले, ऐसा संभव नहीं है। द बिग शो अपने समय में WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हुआ करते थे, वहीं पिछले 5 सालों की बात की जाए तो स्ट्रोमैन भी कंपनी के मुख्य सुपरस्टार्स में से एक बने रहे।

No Mercy 2017 से पूर्व एक Raw एपिसोड में स्ट्रोमैन की स्टील केज मैच में बिग शो से भिड़ंत हुई थी। दोनों के बीच बेहद कांटेदार टक्कर देखने को मिली, जिसके अंत में स्ट्रोमैन ने जीत प्राप्त की थी। लेकिन मैच के बाद भी द मॉन्स्टर अमंग मेन ने अपने विरोधी पर अटैक करना जारी रखा, यहां तक कि स्ट्रोमैन ने बिग शो को इतना तगड़ा पावरस्लैम लगाया कि उसके प्रभाव से केज ही टूट गया था।

ये भी पढ़ें: 4 मौके जब WWE में सुपरस्टार्स को अपने मैनेजर से धोखा मिला

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

1 / 4 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now