Create

4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें अपने दुश्मनों की वजह से Money in the Bank 2021 पीपीवी में हार मिल सकती है 

सैथ रॉलिंस और ऐज
सैथ रॉलिंस और ऐज
reaction-emoji
Subham Pal

WWE का अगला पीपीवी मनी इन द बैंक (Money in the Bank) 2021 है और इस पीपीवी का आयोजन 18 जुलाई (भारत में 19 जुलाई) को होने जा रहा है। आपको बता दें, इस पीपीवी को हाइप करने के लिए Raw और SmackDown के एक-एक एपिसोड बचे हुए हैं। इस पीपीवी के लिए कुछ 6 मैचों की घोषणा हुई थी लेकिन बेली के चोटिल होने की वजह से SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच को इस पीपीवी से हटाकर इस हफ्ते SmackDown में शिफ्ट कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: 3 ड्रीम फ्यूड्स जो WWE फैंस देखना चाहते हैं लेकिन शायद कभी देखने को नहीं मिलेंगे

आपको बता दें, इस हफ्ते SmackDown के जरिए एरीना में लाइव ऑडियंस की वापसी हो जाएगी। एरीना में लाइव ऑडियंस होने की वजह से फैंस का इस साल Money in the Bank पीपीवी देखने का मजा दोगुना हो जाएगा। इस आर्टिकल में हम 4 ऐसे WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें Money in the Bank 2021 में अपने दुश्मनों की वजह से मैच हारना पड़ सकता है।

4- WWE सुपरस्टार सैमी जेन की वजह से केविन ओवेंस Money in the Bank लैडर मैच हार सकते हैं

केविन ओवेंस कुछ हफ्ते पहले SmackDown में हुए लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में सैमी जेन को हराकर मेंस Money in the Bank लैडर मैच में जगह बना चुके हैं। इस मैच में जगह बनाने के बाद ओवेंस, यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को चुनौती पेश कर चुके हैं। हालांकि, ओवेंस का अति आत्मविश्वास उनपर भारी पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें: WWE इतिहास में हुए 5 सबसे बेकार रेसलिंग कैरेक्टर्स

इस वक्त सैमी जेन, ओवेंस के सबसे बड़े दुश्मन बने हुए हैं और वह कभी नहीं चाहेंगे कि केविन ओवेंस मिस्टर Money in the Bank विजेता बने। यही कारण है कि सैमी जेन Money in the Bank लैडर मैच में दखल देकर ओवेंस को यह मैच जीतने से रोक सकते हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

3- सिजेरो, सैथ रॉलिंस को मिस्टर Money in the Bank बनने से रोक सकते हैं

पिछले हफ्ते SmackDown में सैथ रॉलिंस ने सिजेरो को हराकर Money in the Bank लैडर मैच के लिए क्वालीफाई किया था। आपको बता दें, इस मैच के दौरान सैथ ने सिजेरो को खुले हुए टर्नबकल पर दे मारा था और इस वजह से सिजेरो लहूलुहान हो गए थे।

सिजेरो इस चीज का सैथ रॉलिंस से जरूर बदला लेना चाहेंगे। यही कारण है कि जब Money in the bank 2021 लैडर मैच के दौरान रॉलिंस यह मैच जीतने के काफी करीब आ गए होंगे तब सिजेरो मैच में दखल देकर रॉलिंस को मैच जीतने से रोक सकते हैं।

2- WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर को Money in the Bank लैडर मैच में जिंदर महल की वजह से हार मिल सकती है

कुछ समय पहले Raw में WWE सुपरस्टार्स जिंदर महल और ड्रू मैकइंटायर के बीच दुश्मनी की शुरुआत हो चुकी है और पिछले हफ्ते रेड ब्रांड में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच भी देखने को मिला था। हालांकि, शैंकी और वीर द्वारा मैकइंटायर पर किये हमले की वजह से यह मैच DQ में समाप्त हुआ था।

इसके बाद जिंदर ने शैंकी & वीर के साथ मिलकर मैकइंटायर पर हमला कर दिया था और उनकी तलवार भी चुरा ली थी। आपको बता दें, जिंदर, मैकइंटायर के Money in the Bank लैडर मैच में जगह बनाने से बिल्कुल भी खुश नही हैं। ऐसा लग रहा है कि जिंदर अगले पीपीवी में होने जा रहे लैडर मैच में दखल देकर मैकइंटायर को मैच जीतने से रोककर उनके साथ फ्यूड जारी रख सकते हैं।

1- सैथ रॉलिंस की वजह से ऐज को Money in the Bank 2021 में WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में हार मिल सकती है

ऐज के WWE में वापसी के बाद Money in the Bank 2021 पीपीवी में रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने से सैथ रॉलिंस बिल्कुल भी खुश नहीं थे। इस चीज को लेकर सैथ, सोन्या डेविल & एडम पीयर्स से शिकायत भी कर चुके हैं। आपको बता दें, पिछले हफ्ते SmackDown में सैथ रॉलिंस Money in the Bank लैडर मैच में जगह बनाने के बाद जब बैकस्टेज जश्न मना रहे थे तो उनका सामना ऐज से हुआ।

देखा जाए तो इस सैगमेंट के जरिए ऐज और रॉलिंस के बीच दुश्मनी की नींव पड़ चुकी है। यह कहना मुश्किल है कि सैथ रॉलिंस इस साल मिस्टर Money in the Bank बैंक बन पाएंगे या नहीं। अब जबकि, रॉलिंस, ऐज के यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने से बिल्कुल भी खुश नहीं थे, वह अगले पीपीवी में होने जा रहे यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में दखल देकर ऐज को चैंपियन बनने से रोक सकते हैं।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...