4 WWE सुपरस्टार्स जो अगले साल वापसी कर सकते हैं 

Did Edge suffer a serious injury during WWE Backlash 2020?

2020 WWE के लिए ज्यादा अच्छा नहीं गया है। दुनिया भर में हो रहे कोरोना वायरस की वजह से कंपनी को बंद एरीना में अपने शोज करवाने पड़ रहे हैं। इसके अलावा इस समय कंपनी में कई रेसलर्स भी नज़र नहीं आ रहे हैं और इससे कंपनी को व्यूअरशिप में नुकसान झेलना पड़ रहा है। WWE ये बात जानती है और इस वजह से वो जल्द ही कुछ रेसलर्स की वापसी करवाने के तैयारी कर रही होगी।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों हैल इन ए सैल 2020 में रोमन रेंस vs जे उसो का रीमैच WWE का सबसे सही फैसला है

इस आर्टिकल में ऐसे 4 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जानेंगे जिनकी अगले साल वापसी हो सकती है।

#4 पूर्व WWE रॉ विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी

रोंडा राउजी ने रेसलमेनिया 35 में अपना आखिरी मैच लड़ा था। इस मुकाबले के दौरान उन्होंने अपनी रॉ विमेंस चैंपियनशिप को बैकी लिंच के खिलाफ गवा दिया था। इसके बाद से वो रिंग में नज़र नहीं आई हैं। कई रिपोर्ट्स के अनुसार राउजी खुदकी फैमिली शुरू करना चाहती है और इस वजह से वो कंपनी में वापस नहीं आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने 154 किलो के रेसलर को दी धमकी, Raw में हुआ था धमाकेदार मैच

हालाँकि अभी भी WWE के साथ उनका कॉन्ट्रैक्ट बचा है और कम से कम एक मुकाबले के लिए उन्हें वापस आना पड़ेगा। अफवाहों के अनुसार WWE अगले साल रेसलमेनिया के लिए राउजी को वापस लाने की कोशिश कर रही है।

#3 बैकी लिंच

रोंडा राउजी की वापसी के बाद उनका मैच बैकी लिंच के खिलाफ होने की भी सम्भावना है। दोनों रेसलर्स ने एक दूसरे के खिलाफ पहले भी दुश्मनी की है मगर कभी भी दोनों के बीच सिंगल्स मैच देखने को नहीं मिला है।

लिंच इस समय प्रेग्नेंट हैं मगर अफवाहों के अनुसार मैकमैहन उन्हें अगले साल के रेसलमेनिया के लिए लाने की कोशिश कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- 3 ड्रीम मुकाबले जिनके लिए WWE सुपरस्टार्स ने साफ तौर पर इनकार कर दिया

#2 ऐज

WWE Raw results, recap, grades: Edge brutally attacked, Royal Rumble  winners address futures - CBSSports.com

ऐज ने इस साल रॉयल रंबल पे-पर-व्यू के दौरान अपनी वापसी की थी। इसके बाद उन्होंने रैंडी ऑर्टन के खिलाफ दुश्मनी भी की। रेसलमेनिया ने इन दोनों के मैच के बाद फिर से दोनों ने बैकलैश शो में मुकाबला लड़ा। इस मैच में ऐज को चोट लग गयी और इस वजह से वह अगले साल फरवरी से पहले वापसी नहीं कर पाएंगे।

#1 जिमी उसो

Jimmy Uso | WWE

द उसोज़ के मेंबर जिमी उसो रेसलमेनिया में चोटिल हो गए थे। हाल में ही उनके भाई जे उसो ने पूर्व स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन के बारे में अपडेट देते हुए बताया है कि द उसोज़ का ये मेंबर अगले साल जनवरी में वापसी कर लेगा।

फ़िलहाल जे, रोमन रेंस के साथ स्टोरीलाइन में हैं मगर जिमी की वापसी के बाद तीनों रेसलर्स को टैग टीम में भी डाला जा सकता है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now