Create

4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें Money in the Bank लैडर मैच जीतना चाहिए

WWE
WWE
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE का अगला पीपीवी मनी इन द बैंक (Money in the Bank) रहने वाला है। इस इवेंट को WWE जरूर खास बनाना चाहेगा क्योंकि फैंस की लंबे समय के बाद वापसी होगी। सालों से Money in the Bank का आयोजन किया जा रहा है और कई सारे इवेंट्स को हमेशा ही प्रशंसकों द्वारा याद रखा जाएगा।

इस पीपीवी में Money in the Bank लैडर मैचों का आयोजन किया जाता है। विजेता को एक ब्रीफकेस मिलता है जिसके अंदर कॉन्ट्रैक्ट रहता है। उसके अनुसार सुपरस्टार कभी भी वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए मैच पा सकते हैं। WWE इतिहास में कई सारे सुपरस्टार्स ने अपने कॉन्ट्रैक्ट को सफलतापूर्वक कैश-इन किया है।

ये भी पढ़ें:- 5 पूर्व WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने AEW में जाने के बाद अपना नाम बदल दिया

इस वजह से उन्हें WWE के अंदर टॉप स्टार बनने में मदद मिली है। 2021 में भी Money in the Bank लैडर मैचों का आयोजन किया जाएगा। कई ऐसे मौजूदा सुपरस्टार्स हैं जिन्हें इस मैच में जीत मिल सकती है। खैर, इस आर्टिकल में हम 4 सुपरस्टार्स के बारे बात करेंगे जिन्हें Money in the Bank लैडर मैच में जीत मिलनी चाहिए।

4- WWE सुपरस्टार सिजेरो Money in the Bank जीत जाएं

मिस्टर Money in the Bank बनने के लिए सिजेरो एक जबरदस्त विकल्प रहेंगे। उनके पास काफी अनुभव है और पिछले कुछ महीनों में उन्होंने साबित किया है कि वो वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने लायक सुपरस्टार माने जाते हैं। उन्होंने रोमन रेंस, डेनियल ब्रायन और सैथ रॉलिंस जैसे बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच में प्रभावित किया है।

ये भी पढ़ें:- 3 सुपरस्टार्स जिन्हें Money in the Bank लैडर मैच में शामिल नहीं करके WWE ने बहुत बड़ी गलती की

हाल ही में उनकी सैथ रॉलिंस के साथ दुश्मनी का अंत हो गया है। WWE अब उन्हें अगले इवेंट में Money in the Bank लैडर मैच का हिस्सा बना सकता है। इस मैच में वो जीत दर्ज करने के प्रबल दावेदार रहेंगे। सिजेरो ने काफी सालों तक WWE में काम किया है और अब उन्हें इंतजार का फल मिलना चाहिए।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

3- बिग ई

बिग ई ने अपने सिंगल्स रन की शुरुआत जबरदस्त तरीके से की थी। वो इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बने थे और बतौर चैंपियन उन्होंने सभी फैंस को प्रभावित किया था। बिग ई को WrestleMania में बतौर चैंपियन जाने का मौका मिला था। उन्होंने किसी भी फैंस को अबतक निराश नहीं किया है।

बिग ई काफी समय से किसी भी सुपरस्टार के साथ दुश्मनी में मौजूद नहीं है। ऐसे में WWE उन्हें Money in the Bank लैडर मैच का हिस्सा बना सकता है। पहले काफी खबरें आई थी कि बिग ई को WWE वर्ल्ड चैंपियन बनाने का प्लान बना रहा है। ऐसे में उन्हें इस Money in the Bank लैडर मैच में जीत मिलनी चाहिए।

2- रिकोशे

रिकोशे WWE के सबसे टैलेंटेड और जबरदस्त सुपरस्टार्स में से एक माने जाते हैं। उनके मेन रोस्टर करियर की शुरुआत जबरदस्त तरीके से हुई थी। उन्होंने यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप जीती थी और उनका टाइटल रन भी जबरदस्त रहा था। इसके बाद उन्होंने ब्रॉक लैसनर जैसे दिग्गज के खिलाफ WWE टाइटल मैच भी लड़ा था।

देखकर लग रहा था कि WWE उन्हें अपना अगला टॉप स्टार बनाना चाहता है लेकिन अचानक से वो एक जॉबर बन गए। अब WWE उन्हें एक बार फिर जबरदस्त तरीके से पुश दे रहा है। उन्होंने हाल ही में शेमस और एजे स्टाइल्स जैसे दिग्गजों को पराजित किया है और वो लैडर मैच का हिस्सा भी रहेंगे। WWE उन्हें Money in the Bank लैडर मैच में जीत दिला सकता है। वो एक बेहतर विकल्प रहेंगे।

1- रिडल

रिडल ने WWE में डेब्यू के बाद सभी को प्रभावित किया। उनका कैरेक्टर काफी मजेदार और रोचक माना जाता है। इसके अलावा रिडल के मैच हमेशा शानदार रहते हैं। WWE ने उन्हें यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन भी बनाया था और उन्होंने कभी प्रशंसकों को निराश नहीं किया है। इस समय वो रैंडी ऑर्टन के साथ टैग टीम में दिखाई दे रहे हैं।

रिडल को WWE भविष्य में चैंपियन के रूप में देख रहा है। इसी वजह से उन्हें अभी शानदार पुश दिया जा रहा है। वो Money in the Bank लैडर मैच का हिस्सा रहेंगे और इस दौरान वो जीत दर्ज कर सकते हैं। उनके करियर को इससे काफी ज्यादा फायदा मिलेगा और वो जल्द ही बड़े स्टार बन पाएंगे।

ये भी पढ़ें:- 5 बड़ी स्टोरीलाइंस जिन्हें WWE ने अचानक से रोक दिया

Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...