COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 सुपरस्टार्स जिन्होंने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन कर सफलता का नया मुकाम हासिल किया

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
2.79K   //    02 May 2019, 18:00 IST

Finn Balor is one of the fittest Stars in WWE at the moment

WWE प्रोफेशनल रैसलर्स के लिए करियर बनाने का सबसे बेहतरीन और सबसे बड़ा मंच है। इस कंपनी में किसी रैसलर के फिट रहने पर कोई बंदिश नहीं है। चूंकि यह एक स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट ब्रांड है, इसलिए माइक स्किल्स को अधिक तवज्जो दी जाती है।

आन्द्रे द जाइंट और योकोजूना जैसे हैवीवेट रैसलर्स ने भी WWE में अपार सफलता हासिल की है। काफी संख्या में हैवीवेट सुपरस्टार्स ऐसे भी रहे हैं जो फिट रहे। स्कॉट हॉल, जेक द स्नेक रॉबर्टन जैसे बहुत से एथलीट रहे हैं जिन्होंने गज़ब की बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन कर पूरे रैसलिंग जगत को हैरान कर दिया था।

इस आर्टिकल में हम ऐसे पांच सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रखने वाले हैं, जिनकी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देख आप अपना माथा पकड़ लेंगे।

यह भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE को जल्द छोड़ देना चाहिए

# कार्ल एंडरसन

karl anderson

जब कार्ल एंडरसन ने WWE के साथ अपने सफर की शुरुआत की, वो इतने फिट नहीं हुआ करते थे। उनका बॉडी वेट और बॉडी फैट थोड़ा अधिक हुआ करता था, इसलिए उन्हें फिट रैसलर्स की लिस्ट में शामिल नहीं किया जा सकता था।

मगर कम्पटीशन बढ़ता देख उन्होंने पर्सनल ट्रेनर हायर किया और कुछ महीने की मेहनत के बाद वो आज गज़ब की फिटनेस के मालिक हैं।

बुलेट क्लब के उनके पूर्व साथी फिन बैलर मौजूदा WWE रोस्टर में सबसे फिट सुपरस्टार्स में से एक हैं। शायद बैलर से ही उन्हें प्रोत्साहन मिला है और आज कार्ल एंडरसन भी गज़ब के एब्स के मालिक हैं।

# शेमस

sheamus
Advertisement

शेमस WWE के इतिहास के सबसे बेस्ट इन रिंग परफॉर्मर्स में से एक हैं। ऐसा कहना बिल्कुल गलत नहीं कि शेमस को इस रैसलिंग कंपनी में उतना सब कुछ हासिल नहीं हुआ है, जिसके वो हकदार हैं।

कुछ साल पहले उन्हें रीढ़ की गंभीर बीमारी से जूझना पड़ रहा था, साथ ही गर्दन में समस्या होने के बाद भी उन्होंने रैसलिंग नहीं छोड़ी। उनका कहना था,

"मैं उम्र पर अधिक ध्यान नहीं देता। बल्कि बढ़ती उम्र मुझे और भी अधिक प्रोत्साहित करती है। मैं 20 साल पहले जो था, अपने आप को फिलहाल उससे कहीं अधिक बेहतर एथलीट मानता हूँ।"

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...