Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Clash of Champions पीपीवी इतिहास के 5 सबसे बेहतरीन मुकाबले

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 00:22 IST

सीएम पंक
सीएम पंक

डब्लू डब्लू ई (WWE) समरस्लैम पीपीवी के बाद अब WWE अपना अगला पे-पर-व्यू आयोजित करने जा रही है जो अब से करीब 1 सप्ताह बाद आयोजित होना है। आमतौर पर ऐसा कम ही देखा जाता है कि किसी पीपीवी में सभी टाइटल्स के लिए मैच लड़े जाएं लेकिन क्लैश ऑफ चैंपियंस में ऐसा होने वाला है।

सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन को ना केवल अपना रॉ टैग टीम टाइटल बल्कि ये दोनों यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में एक दूसरे के खिलाफ रिंग में उतरने वाले हैं। बेली को शार्लेट के खिलाफ WWE स्मैकडाउन विमेंस टाइटल, कोफी किंग्सटन को रैंडी ऑर्टन के खिलाफ WWE चैंपियनशिप डिफेंड करनी है।

आपको याद दिला दें कि इससे पहले क्लैश ऑफ चैंपियंस को नाइट ऑफ चैंपियंस के नाम से जाना जाता था। इसके इतिहास में फैंस को काफी संख्या में बेहतरीन फाइट देखने को मिली हैं और इस आर्टिकल में हम इस पीपीवी के इतिहास में लड़े गए 5 सबसे बेस्ट मुकाबले आपके सामने रख रहे हैं।

# क्लैश ऑफ चैंपियंस 2016- शेमस बनाम सिजेरो

क्लैश ऑफ चैंपियंस में मुकाबला बराबरी पर छूटा
क्लैश ऑफ चैंपियंस में मुकाबला बराबरी पर छूटा

2016 में ब्रांड विभाजन के तुरंत बाद उस समय के रॉ जनरल मैनेजर मिक फोली ने शेमस और सिजेरो के बीच 'बेस्ट ऑफ सेवन सीरीज' की शुरुआत की थी। इसकी शुरुआत समरस्लैम में हुई और समाप्ति क्लैश ऑफ चैंपियंस में जाकर हुई थी।

शेमस और सिजेरो क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी से पहले 3-3 मैच जीतकर बराबरी पर चल रहे थे और इसी पीपीवी में इनके बीच फाइनल मुकाबला लड़ा गया। एक ऐसी फाइट जिसमें हर एक मूव एरीना में मौजूद दर्शकों के लिए किसी रोमांचक लम्हे से कम नहीं था।

15 मिनट से भी ज्यादा के संघर्ष के बाद भी मुकाबला नो कॉन्टेस्ट के रूप में ख़त्म हुआ और सीरीज भी 3-3 की बराबरी पर छूटी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 04 Sep 2019, 15:00 IST
Advertisement
Fetching more content...