Create
Notifications

5 बड़े धोखे जो WWE Hell in a Cell 2020 में देखने को मिल सकते हैं

मैंडी रोज़ और रोमन रेंस
मैंडी रोज़ और रोमन रेंस
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 25 Oct 2020
टॉप 5 / टॉप 10

WWE हैल इन ए सैल 2020 पीपीवी का आयोजन WWE ठंडरडोम में होने वाला है। मैच कार्ड में केवल 5 मुकाबलों को शामिल किया गया है, जिनमें से 3 चैंपियनशिप मैच हैं और तीनों ही चैंपियनशिप मैच सैल के अंदर लड़े जाने वाले हैं।

ड्रू मैकइंटायर को रैंडी ऑर्टन के खिलाफ WWE चैंपियनशिप, रोमन रेंस को अपने कज़िन ब्रदर जे उसो के खिलाफ यूनिवर्सल टाइटल और बेली को साशा बैंक्स के खिलाफ स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप को डिफेंड करना है। इनके अलावा इलायस vs जैफ हार्डी और ओटिस vs द मिज़ के मैच को भी कार्ड में जगह मिली है।

ये भी पढ़ें: 4 चौंकाने वाली चीजें जो WWE हैल इन ए सैल 2020 में देखने को मिल सकती हैं

मैचों के कम होने का मतलब ये नहीं कि WWE के पास स्टोरीलाइंस की कमी है। अलग-अलग स्टोरीलाइंस फैंस के लिए आकर्षण का केंद्र बनी हुई हैं, जिनसे जुड़े सैगमेंट भी शो में देखने को मिल सकते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 ऐसे सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताने वाले हैं जो WWE हैल इन ए सैल में अपने दोस्तों को धोखा दे सकते हैं।

WWE हैल इन ए सैल में ओटिस को टकर से मिलेगा धोखा

WWE हैल इन ए सैल 2020 में ओटिस को द मिज़ के खिलाफ मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट को डिफेंड करना होगा। इस मैच से पूर्व सबसे खास बात ये कुछ हफ्ते पहले ही ड्राफ्ट 2020 में द हैवी मशीनरी के मेंबर्स(ओटिस और टकर) को अलग-अलग ब्रांड्स में भेज दिया गया था।

ये भी पढ़ें: WWE हैल इन ए सैल 2020 से पहले सभी मुकाबलों के नतीजों की भविष्यवाणी

हालांकि ड्राफ्ट के बाद भी दोनों एक टीम के रूप में नजर आते रहे हैं लेकिन वो समय भी अब दूर नहीं जब WWE इन्हें अलग करने वाली है। क्योंकि दोनों सुपरस्टार्स अब अलग-अलग ब्रांड्स का हिस्सा हैं।

संभव है कि अपने ही पार्टनर से टकर को जलन हो सकती है, इसलिए WWE हैल इन ए सैल 2020 में वो ओटिस की द मिज़ के खिलाफ हार का कारण बन सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी चीजें जो WWE हैल इन ए सैल 2020 में जरूर होनी चाहिए

1 / 5 NEXT
Published 25 Oct 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now