WWE Hell in a Cell 2020: शो से पहले सभी मुकाबलों के नतीजों की भविष्यवाणी

WWE Hell in a Cell 2020
WWE Hell in a Cell 2020

WWE के बहुचर्चित पीपीवी में से एक Hell in a Cell को शुरू होने में अब बस कुछ ही घंटों का समय बाकी रह गया है। 25 अक्टूबर 2020 (भारत में 26 अक्टूबर) को होने वाले Hell in a Cell पीपीवी के लिए कंपनी ने कई बड़े मुकाबले बुक किए हैं।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स की हाइट (155cm से 221cm ): ब्रॉक लैसनर, ड्रू मैकइंटायर और जॉन सीना समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने लंबे हैं ?

Hell in a Cell को WWE से सबसे खतरनाक पीपीवी में गिना जाता है। इस बार Hell in a Cell का 12वां संस्करण होगा। 2009 से इसे पे-पर-व्यू के रूप में आयोजित किया जा रहा है। एरीना में फैंस की अभी वापसी नहीं हुई है तो इस बार इस पीपीवी का लाइव प्रसारण एमवे सेंटर से होगा।

शो में फैंस को रोमन रेंस बनाम जे उसो के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप, ड्रू मैकइंटायर बनाम रैंडी ऑर्टन के बीच WWE चैंपियनशिप और बेली बनाम साशा बैंक्स के बीच स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए मुकाबला होगा।

शो में होने वाले सभी मुकाबलों का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हर पीपीवी से पहले हम आपको उसके संभावित नतीजों के बारे में बताते हैं। तो आइए इसी कड़ी में एक नज़र डालते हैं WWE Hell in a Cell 2020 पीपीवी में होने में वाले सभी मुकाबले कें संभावित नतीजों पर।

#) Hell in a Cell पीपीवी में जैफ हार्डी VS इलायस के बीच सिंगल मैच होगा

हैल इन ए सैल पीपीवी में फैंस को दिग्गज जैफ हार्डी बनाम इलायस के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा। इस मुकाबले में भले ही कोई टाइटल दांव पर न लगा लेकिन फैंस को एक धमाकेदार मैच देखने को मिलेगा।

जैफ हार्फी काफी अनुभवी सुपरस्टार हैं तो वहीं इलायस अभी भी WWE में अपनी जगह बनाने में लगे हुए हैं। अफवाहों के मुताबिक यहां पर जैफ हार्डी की जीत की संभावना है। भले ही इलायस यहां न जीते लेकिन उनके लिए जैफ हार्डी के मुकाबला लड़ना ही काफी बड़ी बात होगी।

अनुमान: जैफ हार्डी की जीत

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स के वजन (70 से 174 किलो तक): रोमन रेंस, बिग शो, ब्रॉन स्ट्रोमैन समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने किलो के हैं ?

#) बेली VS साशा बैंक्स (हैल इन ए सैल मैच स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए)

स्मकैडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए साशा बैंक्स और बेली हैल इन ए सैल मैच में शामिल होंगी। लंबे समय से दोस्त रही साशा बैंक्स और बेली अब एक दूसरे की बड़ी दुश्मन बन गई हैं। फैंस भी काफी समय से इस दुश्मनी को देखने का इंतजार कर रहे थे।

हैल इन ए सैल में होने वाला यह मुकाबला काफी जबरदस्त होने वाला है और फैंस को इसमें धमाकेदार एक्शन देखने को मिलेगा। बात करें अगर संभावित नतीजे की यहां पर बेली के जीत के साथ टाइटल रिटेन करने की उम्मीद है।

अनुमान: जीत के साथ टाइटल रिटेन करेंगी बेली

#) ओटिस बनाम द मिज- मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट के लिए सिंगल्स मैच

एक जबरदस्त मैच
एक जबरदस्त मैच

हाल ही में हुए स्मैकडाउन के एपिसोड में ओटिस बनाम द मिज के बीच हैल इन ए सैल पीपीवी के लिए मुकाबला बुक किया गया है। इस मैच में मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट दांव पर होगा। ओटिस ने जब से मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट जीता है तब से लेकर अभी तक उन्होंने कैश-इन नहीं किया है।

इस मुकाबले में बड़ा उलटफेर होने की संभावना काफी कम नज़र आ रही है। अफवाहों के मुताबिक WWE यहां ओटिस को विजेता के रूप में बुक कर सकती है।

अनुमान: ओटिस की जीत

#) ड्रू मैकइंटायर VS रैंडी ऑर्टन (हैल इन ए सैल मैच WWE चैंपियनशिप के लिए)

ड्रू मैकइंटायर और रैंडी ऑर्टन एक बार किसी पीपीवी में एक दूसरे के खिलाफ मुकाबला करने जा रहे हैं। हैल इन सैल पीपीवी में दोनों सुपरस्टार्स WWE चैंपियनशिप के लिए मुकाबले में शामिल होंगे। इस बार संभावना है कि यहां रैंडी ऑर्टन की जीत होगी।

रैंडी ऑर्टन पिछले कुछ पीपीवी में लगातार हार का सामना कर रहे हैं जिससे फैंस काफी नाखुश दिखे। इसके अलावा एक के बाद एक करके कई हार उनके कैरेक्टर को कमजोर कर रही हैं। ऐसे में WWE इस बार बड़ा उलटफेर करते हुए हैल इन ए सैल में रैंडी ऑर्टन को जीत के लिए बुक कर सकती है।

अनुमान: रैंडी ऑर्टन की जीत

#) रोमन रेंस(पॉल हेमन के साथ) VS जे उसो ( हैल इन ए सैल आई क्विट मैच WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए)

हैल इन ए सैल पीपीवी में रोमन रेंस एक बार फिर अपने यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड करने उतरेंगे। इससे पहले क्लैश ऑफ चैंपियंस में रोमन रेंस अपने भाई जे उसो के खिलाफ टाइटल का सफलतापूर्वक बचाव कर चुके हैं।

हैल इन ए सैल में एक बार फिर रोमन रेंस का मुकाबला उनके भाई जे उसो के खिलाफ बुक किया गया है। रोमन रेंस और जे उसो के बीच होने वाला यह मुकाबला हैल इन ए सैल "आई क्विट" मैच होगा। इस मैच की स्टोरीलाइन को कंपनी ने बड़े ही शानदार तरीके से बुक किया है। ऐसे में फैंस को एक बार फिर इन दो सुपरस्टार्स के बीच धमाकेदार मैच देखने को मिलेगा।

अनुमान: जीत के साथ टाइटल रिटेन करेंगे रोमन रेंस