WWE Payback: 5 बड़े धोखे जो शो में देखने को मिल सकते हैं

एलेक्सा ब्लिस और ब्रॉन स्ट्रोमैन
एलेक्सा ब्लिस और ब्रॉन स्ट्रोमैन

WWE पेबैक 2020 के लिए कुछ खास स्टोरीलाइन बिल्ड-अप देखने को नहीं मिला है, क्योंकि ये इवेंट समरस्लैम के एक हफ्ते बाद ही आयोजित हो रहा है। इसके बाद भी मैच कार्ड में कई दिलचस्प मुकाबलों को जोड़ा गया है।

अधिकतर मैच ऐसे हैं जिनमें या तो किसी का दखल या धोखा देखने को मिल सकता है। WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप से लेकर यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल और विमेंस टैग टीम टाइटल्स भी आगामी इवेंट में डिफेंड किए जाएंगे।

ये भी पढ़ें: 5 कारणों से WWE पेबैक में रेट्रीब्यूशन की पहचान सामने आएगी

इतनी दिलचस्प स्टोरीलाइंस के बीच हो रहे इस शो को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में आप जान सकते हैं कि कौन से सुपरस्टार्स अपने पार्टनर्स को पेबैक में धोखा दे सकते हैं।

WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन अपोलो क्रूज़ को धोखा मिलेगा

MVP के ऑफर को ठुकराते हुए फिलहाल सेड्रिक एलेक्जेंडर WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन के साथ मिलकर द हर्ट बिजनेस को चुनौती दे रहे हैं। पेबैक में अपोलो क्रूज़ को बॉबी लैश्ले के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करना है।

स्टोरीलाइन को इस तरह बुक किया गया है कि इस मैच में लैश्ले की जीत की संभावनाएं अधिक हैं। पेबैक को यादगार बनाने के लिए हो सकता है कि एलेक्जेंडर द हर्ट बिजनेस के ऑफर को स्वीकार कर अपने साथी अपोलो क्रूज़ की चैंपियनशिप मैच में हार का कारण बन सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 3 चीजें जो WWE पेबैक 2020 को धमाकेदार बना सकती हैं

शायना बैज़लर को नाया जैक्स धोखा देंगी

नाया जैक्स और शायना बैज़लर टीम बनाकर WWE पेबैक में बेली और साशा बैंक्स को विमेंस टैग टीम टाइटल्स के लिए चैलेंज करने वाली हैं। अधिकतर फैंस उम्मीद कर रहे होंगे कि आखिरकार बेली और साशा का टैग टीम टाइटल का सफर अब समाप्त होने वाला है।

लेकिन आपको याद दिला दें कि डेनियल ब्रायन-केन, सैथ रॉलिंस-ब्रॉन स्ट्रोमैन और द मिज़-मिज़डो ऐसी टीम रही हैं जो चैंपियन बनने के कुछ समय बाद ही अलग हो गई थीं। तो क्या ऐसा संभव नहीं है कि नाया जैक्स इस मैच में अपनी पार्टनर बैज़लर को धोखा देती नजर आएं।

खास बात ये है कि दोनों ही सुपरस्टार्स फिलहाल हील हैं इसलिए किसी एक का अपनी पार्टनर को धोखा देना कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी।

साशा बैंक्स को धोखा मिलेगा

सप्ताह दर सप्ताह इस बात की संभावनाएं बढ़ती जा रही हैं कि साशा बैंक्स और बेली अब अलग होने वाली हैं। हालिया स्मैकडाउन एपिसोड में बेली ने इशारों-इशारों में ये भी कहा था कि साशा उनकी टीम की कमजोर कड़ी हैं।

ये भी सत्य है कि परिस्थितियां ऐसी बन चुकी हैं कि रेसलमेनिया 37 से पहले इनका अलग होना अब जरूरी हो गया है। विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच में साशा को हार मिलती है तो वो असल में इस टीम की कमजोर कड़ी साबित हो जाएंगी। इसी कारण बेली उनपर अटैक कर सकती हैं।

एलेक्सा ब्लिस और ब्रॉन स्ट्रोमैन की दोस्ती खत्म हो सकती है

इस हफ्ते स्मैकडाउन में निकी क्रॉस ने एलेक्सा ब्लिस से कहा था कि वो उन्हें द फीन्ड की याद दिला रही हैं। चाहे वो समरस्लैम के मैच में नजर ना आई हों, लेकिन उनपर फीन्ड का प्रभाव धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है।

हालांकि पेबैक का यूनिवर्सल चैंपियनशिप मुकाबला नो-होल्ड्स बार्ड मैच होगा, इसलिए ये डिसक्वालिफ़िकेशन के रूप में खत्म नहीं हो सकता। लेकिन इतना जरूर हो सकता है कि एलेक्सा ब्लिस एंट्री लेकर ब्रॉन स्ट्रोमैन का ध्यान भटकाकर उन्हें पिन करवा सकती हैं।

किंग कॉर्बिन को धोखा मिलेगा

हालिया WWE स्मैकडाउन एपिसोड में मैट रिडल और शॉर्टी जी के बीच मैच हुआ, जिसमें रिडल को आसान जीत प्राप्त हुई थी। लेकिन आपको याद दिला दें कि पिछले साल इसी समय किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट के समय शॉर्टी जी और किंग कॉर्बिन एक-दूसरे के बड़े दुश्मन हुआ करते थे।

ये भी पढ़ें: WWE पेबैक में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के 5 संभावित अंत

लेकिन अब शॉर्टी जी ही अपने पुराने दुश्मन का साथ देते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं ये स्टोरीलाइन शॉर्टी जी के लिए कुछ खास फायदेमंद भी साबित होती नजर नहीं आ रही है।

ऐसा पहले भी कई बार देखा गया है कि जब कोई स्टोरीलाइन सफल नहीं हो रही होती तो WWE उसे ड्रॉप कर देती है।

इसलिए अगर पेबैक में शॉर्टी अपने पार्टनर कॉर्बिन को धोखा देकर मैट रिडल की जीत की वजह बनते हैं तो ये कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी। शॉर्टी के पास टैलेंट की कोई कमी नहीं है, इसलिए WWE को उन्हें ज्यादा ऑन-स्क्रीन टाइम के साथ-साथ अच्छी स्टोरीलाइंस भी देनी चाहिए।

Quick Links

App download animated image Get the free App now