Create
Notifications

5 बड़ी बातें जो हमें इस हफ्ते Raw के जरिए पता चली

रैंडी ऑर्टन ने Raw में वापसी की है
रैंडी ऑर्टन ने Raw में वापसी की है
Neeraj sharma

रेट्रीब्यूशन की स्टोरीलाइन से लेकर मिस्टीरियो फैमिली का अजीब सैगमेंट इस हफ्ते WWE रॉ(Raw) के एपिसोड में देखने को मिला। Raw में WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस के लिए कई बड़े मुकाबलों की पुष्टि भी की गई।

एक बड़े पीपीवी से पहले औसत दर्जे का Raw एपिसोड का ही नतीजा रहा कि सोशल मीडिया पर फैंस काफी नाराज नजर आ रहे थे। आइए जानते हैं उन 5 बड़ी चीजों के बारे में जो हमें इस हफ्ते Raw के जरिए पता चली हैं।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों रोमन रेंस लंबे समय तक यूनिवर्सल चैंपियन बने रहेंगे

रैंडी ऑर्टन ने Raw में 2 बार ड्रू मैकइंटायर को मात दी

Raw में कीथ ली और WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर के मैच में रैंडी ऑर्टन ने धमाकेदार वापसी की और क्लैश ऑफ चैंपियंस के एंबुलेंस मैच के लिए मैकइंटायर को चुनौती दी। वहीं मेन इवेंट में रेट्रीब्यूशन vs द हर्ट बिजनेस के मैच में एक बार फिर द वाइपर ने मैकइंटायर को मात दी और सरप्राइज़ एंट्री लेते हुए जोरदार RKO लगाया था।

ब्रॉन स्ट्रोमैन और डेबा काटो की Raw अंडरग्राउंड में भिड़ंत

शेन मैकमैहन ने इस हफ्ते Raw अंडरग्राउंड में ब्रॉन स्ट्रोमैन और डेबा काटो का मैच बुक किया। इससे पहले दोनों केविन ओवेंस शो में नजर आए थे और वही सैगमेंट इन 2 मॉन्स्टर सुपरस्टार्स के बीच मैच बुक होने का कारण बना।

चाहे इस मैच में स्ट्रोमैन ने बड़ी जीत दर्ज की हो लेकिन WWE ने ये भी संकेत दिए हैं कि आने वाले कुछ हफ्तों में डेबा Raw की स्टोरीलाइंस में शामिल होकर अन्य बड़े सुपरस्टार्स के लिए बड़ा खतरा साबित होने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े WWE सुपरस्टार्स जो क्लैश ऑफ चैंपियंस 2020 में वापसी कर सकते हैं

Raw टैग टीम टाइटल्स के नए चैलेंजर, बिली के और पेटन रॉयस एक बार फिर साथ नजर आईं

इस समय ये समझ पाना काफी मुश्किल है कि क्या एंड्राडे और एंजल गार्ज़ा वाकई में अलग होने वाले हैं। उनकी मैनेजर ज़ेलिना वेगा पहले ही दोनों सुपरस्टार्स से दूरी बना चुकी हैं।

इस हफ्ते एंड्राडे और गार्ज़ा ने क्लैश ऑफ चैंपियंस में द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के खिलाफ Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच हासिल कर लिया है। दूसरी ओर पेटन रॉयस और बिली के अलग होने के बाद भी एक-दूसरे के पक्ष में बोलती नजर आ रही हैं। उन्होंने Raw में बैकस्टेज असुका को कंफ्रंट किया था।

अलाया अपने पिता से नाराज हुईं

इस Raw के एपिसोड में एक बार फिर संकेत मिले हैं कि मिस्टीरियो फैमिली और सैथ रॉलिंस की दुश्मनी लंबी चलने वाली है। सैथ रॉलिंस मिस्टीरियो फैमिली के साथ माइंड गेम्स खेलते नजर आ रहे हैं।

इसी सैगमेंट के दौरान रॉलिंस ने कहा था कि अलाया और डॉमिनिक रे मिस्टीरियो के बच्चे नहीं हैं। एक ऐसा भी मौका देखने को मिला जब अलाया अपने ही पिता से नाराज होकर बैकस्टेज चली गई थीं। मर्फी को भी अलाया से माफी मांगते देखा गया। अभी समझ पाना बेहद मुश्किल है कि ये स्टोरीलाइन किस दिशा में आगे बढ़ रही है।

रेट्रीब्यूशन के मेंबर्स की पहचान सामने आई

इस हफ्ते Raw की शुरुआत रेट्रीब्यूशन के प्रोमो से हुई थी, जिन्होंने सीधे तौर पर द हर्ट बिजनेस पर निशाना साधा। 5 मेंबर्स में से 4 की पहचान को स्पष्ट रूप से उजागर कर दिया गया है। जिनके नाम मिया यिम, डियो मैडिन, मर्सेडीज़ मार्टिनेज़ और डॉमिनिक डिजाकोविच हैं।

मेन इवेंट मैच में रेट्रीब्यूशन ने द हर्ट बिजनेस के साथ मैच भी लड़ा जो Raw रोस्टर के दखल के कारण डिसक्वालिफ़िकेशन केरूप में समाप्त हुआ।

Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...