5 चीजें जो हमें इस हफ्ते Raw के जरिए पता चली

रैंडी ऑर्टन और असुका
रैंडी ऑर्टन और असुका

इस हफ्ते WWE रॉ (Raw) में रैंडी ऑर्टन को क्लैश ऑफ चैंपियंस 2020 में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच मिलने से लेकर सैथ रॉलिंस और मर्फी के बीच शानदार प्रोमो देखने को मिला।

WWE ने Raw के जरिए इस बात के संकेत दिए हैं कि क्लैश ऑफ चैंपियंस के लिए स्टोरीलाइंस की शुरुआत हो चुकी है। इस आर्टिकल में आप जान सकते हैं उन 5 चीजों के बारे में जो हमें इस हफ्ते Raw के जरिए पता चली हैं।

ये भी पढ़ें: WWE रॉ, 31 अगस्त 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

Raw में द आइकॉनिक्स की टीम टूटी

WWE में करीब 5 साल तक एक टीम के रूप में काम करने के बाद आखिरकार बिली के और पेटन रॉयस अलग हो गई हैं। Raw में द रायट स्क्वाड के खिलाफ उनके मैच में शर्त रखी गई थी कि जिसे भी हार मिलेगी, उन्हें अपनी टीम को तोड़ना होगा।

वहीं रूबी रायट और लिव मॉर्गन की जीत ने ये संकेत दिए हैं कि रायट स्क्वाड को एक टीम के तौर पर भविष्य में काफी सफलता मिलने वाली है।

Raw अंडरग्राउंड में देखने को मिली कई दिलचस्प चीजें

द हर्ट बिजनेस लगातार Raw अंडरग्राउंड में सफलता प्राप्त कर रहा है। इस हफ्ते MVP ने बॉबी लैश्ले और शेल्टन बेंजामिन के साथ मिलकर अपोलो क्रूज़, सेड्रिक एलेक्जेंडर और रिकोशे की खूब पिटाई की।

वहीं टाइटस ओ'नील ने भी वापसी कर अपना खतरनाक रूप दिखाया। उनके अलावा जेसामिन ड्यूक और मरीना शाफिर ने भी Raw अंडरग्राउंड में तहलका मचाया।

ये भी पढ़ें: 6 बातें जो WWE ने इस हफ्ते रॉ के जरिए इशारों-इशारों में बताई

मिकी जेम्स हो सकती हैं असुका की अगली प्रतिद्वंदी

असुका ने WWE समरस्लैम में साशा बैंक्स को हराकर Raw विमेंस टाइटल अपने नाम किया था और अब उन्हें नई स्टोरीलाइन शुरू करने के लिए एक तगड़े प्रतिद्वंदी की जरूरत है।

इस हफ्ते Raw में मिकी जेम्स ने लाना के खिलाफ आसान जीत दर्ज की और इस दौरान असुका भी कमेंट्री टेबल पर मौजूद रहीं। जेम्स को वापसी के बाद अभी तक कुछ खास सफलता नहीं मिल पाई है लेकिन जिस तरह Raw में दोनों एक-दूसरे के समक्ष आईं। वो इस बात के संकेत हैं कि जल्द ही जेम्स को असुका के खिलाफ टाइटल शॉट मिल सकता है।

रेट्रीब्यूशन के डर से भागे एंजल गार्ज़ा

Raw में द स्ट्रीट प्रॉफिट्स और एंजल गार्ज़ा-एंड्राडे की टीम के बीच मैच लड़ा जा रहा था। तभी रेट्रीब्यूशन की एंट्री हुई और मुसीबत को भांपते हुए गार्ज़ा, डेमी बर्नेट को लेकर वहां से रफूचक्कर हो गए।

रेट्रीब्यूशन ने इसके बाद एंड्राडे, द स्ट्रीट प्रॉफिट्स और ज़ेलिना वेगा की खूब पिटाई की। बैकस्टेज एक बार फिर गार्ज़ा का सामना रेट्रीब्यूशन से हुआ और इस बार गार्ज़ा, डेमी बर्नेट को अकेला छोड़ भाग गए।

ये भी पढ़ें: रैंडी ऑर्टन को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ चैंपियनशिप मैच मिलने की 5 बड़ी वजह

WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस के लिए बड़े मैच का ऐलान

Raw के मेन इवेंट में रैंडी ऑर्टन, सैथ रॉलिंस और कीथ ली के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच लड़ा गया। जिसके विजेता को क्लैश ऑफ चैंपियंस में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ WWE चैंपियनशिप मैच मिलने वाला था।

इससे पहले रॉलिंस ने डॉमिनिक मिस्टीरियो, कीथ ली ने डॉल्फ जिगलर और रैंडी ऑर्टन ने केविन ओवेंस को हराकर ट्रिपल थ्रेट मैच में जगह बनाई थी। इस मैच में द वाइपर विजयी साबित हुए और आगामी पीपीवी के लिए WWE वर्ल्ड टाइटल शॉट हासिल कर लिया है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now