Create
Notifications

5 बड़ी चीजें जो WWE WreslteMania 37 के लिए प्लान कर रही हैं

रोमन रेंस और द रॉक
रोमन रेंस और द रॉक
Neeraj sharma
visit

रेसलमेनिया 36 शायद रेसलमेनिया के इतिहास का सबसे अजीब इवेंट रहा। COVID-19 के कारण शो का आयोजन बिना लाइव ऑडियंस के हुआ, शो 2 दिन तक चला और WWE को कई प्लांस में आखिरी मोमेंट पर बड़े बदलाव भी करने पड़े थे।

लेकिन अब WWE रेसलमेनिया 37 की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और हर रोज साल के सबसे बड़े शो को लेकर कोई ना कोई बड़ी खबर सामने आती रहती है। कयास लगाए जा रहे हैं कि उस समय तक WWE के शोज़ में लाइव क्राउड की वापसी हो चुकी होगी और इवेंट्स का आयोजन एक बार फिर सुचारू रूप से चलने लगेगा।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब हैल इन ए सैल मैचों में सुपरस्टार्स को गहरी चोट आई

हर साल रेसलमेनिया में बड़े सुपरस्टार्स की वापसी होती है, किसी को अपना रेसलमेनिया मोमेंट मिलता है तो किसी के लिए अन्य तरीकों से साल का सबसे बड़ा शो यादगार बन जाता है। तो आइए जानते हैं WWE रेसलमेनिया 37 से जुड़ी 5 सबसे बड़ी अफवाहों के बारे में।

ये भी पढ़ें: 4 चौंकाने वाली चीजें जो WWE हैल इन ए सैल 2020 में हो सकती हैं

WWE रेसलमेनिया 37 में होगी जॉन सीना और अंडरटेकर की वापसी

जॉन सीना और अंडरटेकर का नाम WWE के इतिहास के सबसे महान सुपरस्टार्स में लिया जाता है। जॉन एक तरफ पार्ट-टाइम सुपरस्टार बन चुके हैं, वहीं अंडरटेकर ने हाल ही में अपनी रिटायरमेंट की पुष्टि कर सभी को चौंका दिया था।

लेकिन Wrestling Observer की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि अगर रेसलमेनिया 37 में क्राउड की वापसी हो पाती है तो अंडरटेकर और जॉन सीना के वापस आने की संभावनाएं भी बढ़ जाएंगी।

दोनों सुपरस्टार्स ने अपना आखिरी मैच रेसलमेनिया 36 में लड़ा था। एक तरफ अंडरटेकर को बोनयार्ड मैच में एजे स्टाइल्स के खिलाफ जीत मिली, वहीं जॉन को द फीन्ड के खिलाफ एक शानदार सिनेमैटिक मैच में हार का सामना करना पड़ा था। इससे पहले रेसलमेनिया 34 में दोनों लैजेंड सुपरस्टार्स रिंग में आमने-सामने भी आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने प्रोमो देने में बड़ी गलती की

रेसलमेनिया 37 में हो सकता है बैकी लिंच vs रोंडा राउजी मैच

रोंडा राउजी
रोंडा राउजी

रोंडा राउजी, बैकी लिंच और शार्लेट ने WWE रेसलमेनिया 35 को हेडलाइन कर इतिहास रच दिया था। उस मैच में बैकी को जीत मिली, वो भी ब्रेक पर जा चुकी हैं। वहीं रोंडा राउजी उस मैच के बाद से ही रिंग में नजर नहीं आई हैं।

एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया था कि रोंडा अगले साल रेसलमेनिया में मैच लड़ सकती हैं। वैसे भी पूर्व UFC स्टार का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट अभी समाप्त नहीं हुआ है। वहीं बैकी की वापसी फरवरी में संभव है, इसलिए रेसलमेनिया 37 में दोनों का आमना-सामना हो सकता है।

द रॉक vs रोमन रेंस मैच हो सकता है

वैसे तो द रॉक ने रेसलमेनिया 32 के बाद से ही कोई मैच नहीं लड़ा है। लेकिन हाल ही में उन्होंने कहा था कि उन्हें रोमन रेंस के खिलाफ मैच के होने में कोई परेशानी नहीं है।

पॉल हेमन और खुद रोमन रेंस भी इस मैच के होने के संकेत दे चुके हैं। नियमित रूप से इस तरह की खबरों का सामने आना दर्शाता है कि WWE रेसलमेनिया में 2 कज़िन ब्रदर्स आखिरकार रिंग में आमने-सामने आने वाले हैं।

ऐज और रैंडी ऑर्टन की दुश्मनी रेसलमेनिया 37 में समाप्त हो सकती है

कई रिपोर्ट्स के अनुसार WWE का प्लान है कि ऐज vs रैंडी ऑर्टन मैच रेसलमेनिया 37 को हेडलाइन करे। ऐज ने रॉयल रंबल 2020 में धमाकेदार वापसी की और रेसलमेनिया 36 में द वाइपर के खिलाफ जीत हासिल की।

वहीं बैकलैश में ऑर्टन को जीत मिली लेकिन इसी दौरान ऐज चोटिल हो गए थे। संभावनाएं हैं कि WWE अगले साल रेसलमेनिया में इस प्रतिद्वंदिता को तीसरे और आखिरी मैच के साथ अंतिम रूप दे सकती है।

WWE रेसलमेनिया 37 के आयोजन के स्थान को बदला जा सकता है

WWE रेसलमेनिया 36 का आयोजन फ्लोरिडा में स्थित रेमंड जेम्स स्टेडियम में होने वाला था, लेकिन COVID-19 के कारण ऐसा नहीं हो पाया। अब Inside The Ropes की एक रिपोर्ट के अनुसार WWE, रेसलमेनिया के आयोजन स्थल को कैलिफोर्निया से बदल कर रेमंड जेम्स स्टेडियम कर सकती है।

Wrestle Votes ने भी अपनी रिपोर्ट में इस खबर को सच बताया है। खैर ये तो समय ही बताएगा कि WWE अगले साल रेसलमेनिया के लिए अभी किन प्लांस में और बदलाव कर सकती है।

Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now