Create
Notifications

WWE Hell in a Cell 2020 के लिए 5 चौंकाने वाली भविष्यवाणियां

NXTvs रॉ vs स्मैकडाउन के चैंपियंस की स्टोरीलाइन शुरू हो सकती है
NXTvs रॉ vs स्मैकडाउन के चैंपियंस की स्टोरीलाइन शुरू हो सकती है
Neeraj sharma
visit

WWE हैल इन ए सैल 2020 पीपीवी अब कुछ ही दिन की दूरी पर है। मैच कार्ड में बहुत कम मुकाबलों को जोड़ा गया है लेकिन हर एक मैच धमाकेदार रहने वाला है इसलिए ये पूरा इवेंट फैंस के लिए बड़े आकर्षण का केंद्र होगा।

मेन रोस्टर ने भी NXT की रणनीति को अपनाना शुरू कर दिया है, क्योंकि NXT टेकओवर के शोज के मैच कार्ड में कम ही मुकाबलों को शामिल किया जाता रहा है। हैल इन ए सैल पीपीवी में 3 चैंपियंस को अपने-अपने टाइटल्स को डिफेंड करना है और ये तीनों ही मैच सैल के अंदर होने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने सबसे ज्यादा हैल इन ए सैल मैच जीते हैं

इसके अलावा अच्छे हैल इन ए सैल मैचों के लिए मशहूर सुपरस्टार जैफ हार्डी के मैच को भी इवेंट में शामिल किया गया है। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम WWE हैल इन ए सैल 2020 से जुड़ी 5 भविष्यवाणियां आपके सामने रख रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब हैल इन ए सैल मैचों में सुपरस्टार्स को गहरी चोट आई

WWE हैल इन ए सैल में टकर, ओटिस को धोखा देंगे

हालिया स्मैकडाउन एपिसोड में WWE हैल इन ए सैल पीपीवी के मैच कार्ड में ओटिस vs द मिज़ के मैच को भी जोड़ा गया है, जिसमें मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट दांव पर लगा होगा। दुर्भाग्यवश मनी इन द बैंक विजेता बनने के बाद ओटिस को WWE में कोई खास सफलता नहीं मिल पाई है।

ओटिस फिलहाल स्मैकडाउन रोस्टर का हिस्सा हैं, इसलिए इस बात की संभावनाएं ना के बराबर हैं कि भविष्य में वो रोमन रेंस को हराकर नए यूनिवर्सल चैंपियन बनेंगे।

इसलिए हो सकता है कि विंस मैकमैहन MITB कॉन्ट्रैक्ट को द मिज़ के हाथों में सौंपने वाले हैं और इस बीच टकर, द मिज़ के साथ आकर अपने साथी ओटिस कोे धोखा दे सकते हैं। वैसे भी WWE ड्राफ्ट में द हैवी मशीनरी को अलग कर दिया गया है, इसलिए टकर द्वारा अपने साथी को धोखा देना कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी।

ये भी पढ़ें: 4 चौंकाने वाली चीजें जो WWE हैल इन ए सैल 2020 में हो सकती हैं

जिमी उसो और रिकिशी की वापसी होगी

WWE हैल इन ए सैल पीपीवी के सबसे बड़े मैचों में से एक में रोमन रेंस और जे उसो आमने-सामने आने वाले हैं। ये यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच ना केवल सैल के अंदर लड़ा जाएगा बल्कि ये 'आइ क्विट' मैच भी होगा।

इसके अलावा रोमन ने उसो ब्रदर्स को परिवार से निकाले जाने की धमकी भी दी है। इसलिए संभावनाएं हैं कि इस मैच में किसी ना किसी का दखल जरूर देखने को मिलेगा।

WWE चैंपियन पर रेट्रीब्यूशन का अटैक

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर को सैल के अंदर रैंडी ऑर्टन की चुनौती से पार पाकर अपने टाइटल को डिफेंड करना होगा। संभावनाएं अत्यधिक हैं कि इस मैच में ऑर्टन जीत हासिल कर चौदहवीं बार वर्ल्ड चैंपियन बनने वाले हैं।

लेकिन हमें ये भी नहीं भूलना चाहिए कि सर्वाइवर सीरीज पीपीवी भी अब ज्यादा दूर नहीं है। यहीं से टीम रॉ और रेट्रीब्यूशन के मैच के बिल्ड-अप की शुरुआत हो सकती है, जिसमें रेड ब्रांड के लीडर WWE चैंपियन मैकइंटायर होंगे।

सर्वाइवर सीरीज के लिए तीनों ब्रांड्स के चैंपियंस के बीच स्टोरीलाइन की शुरुआत

पिछले साल WWE सरवाइवर सीरीज को रॉ vs स्मैकडाउन vs NXT के आधार पर बुक किया गया था। वैसे भी NXT अब कंपनी की तीसरी बड़ी ब्रांड बन चुकी है, तो क्यों ना इस साल भी WWE द्वारा इस साल भी तीनों ब्रांड्स के चैंपियंस के बीच स्टोरीलाइन बुक की जाए।

फिन बैलर(NXT चैंपियन) vs ड्रू मैकइंटायर(WWE चैंपियन) vs रोमन रेंस(यूनिवर्सल चैंपियन) का चैंपियनशिप vs चैंपियनशिप मैच तहलका मचा सकता है।

जैफ हार्डी और इलायस टीम बना सकते हैं

WWE ड्राफ्ट 2020 के समय इलायस ने धमाकेदार वापसी की और आते ही जैफ हार्डी के बड़े दुश्मन बन गए हैं। इस मैच का ना तो कोई स्टोरीलाइन बिल्ड-अप रहा और ना ही इसके दिलचस्प होने की उम्मीद है, इसे केवल इलायस के एक्सीडेंट के सैगमेंट को ध्यान में रख बुक किया गया है।

WWE हैल इन ए सैल के मैच में हार्डी, इलायस को सच्चाई से वाकिफ करवा सकते हैं कि उनका एक्सीडेंट शेमस ने किया था। यहीं से इनकी पार्टनरशिप की शुरुआत हो सकती है और भविष्य में दोनों शेमस से बदला भी ले सकते हैं।

Edited by Neeraj sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now