Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

एजे स्टाइल्स के Raw में आने के 5 सबसे बड़े कारण

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
16 Apr 2019, 12:50 IST

aj styles drafted to raw

सुपरस्टार शेक-अप का मंडे नाइट रॉ एपिसोड कई मायनों में दिलचस्प साबित हुआ है। काफी सुपरस्टार हैं जिनका रेड ब्रांड में स्वागत किया गया है। सबसे पहली चौंकाने वाली चीज यह रही कि 'द विकिंग एक्सपिरिएन्स' का मेन रोस्टर डेब्यू हुआ है।

लेकिन जैसे जैसे समय गुजरा एक बहुत बड़ा धमाका हुआ। जी हां धमाका इसलिए क्योंकि एजे स्टाइल्स, रॉ का हिस्सा बन गए हैं। एजे स्टाइल्स की रेड ब्रांड में एंट्री के साथ ही ढ़ेरों सवाल खड़े हो गए हैं। सबसे पहला सवाल आपके दिमाग में यही आ रहा होगा कि आख़िर क्यों उन्हें रॉ का हिस्सा बनाया गया है।

इस आर्टिकल में हम ऐसे पाँच कारणों पर चर्चा करने वाले हैं जो बताते हैं कि आख़िर क्यों एजे स्टाइल्स को रॉ में भेजा गया है।

5) काफी समय से स्मैकडाउन का सबसे बड़ा नाम रहे हैं

aj_styles

ऐसा कहना बिल्कुल गलत नहीं है कि एजे स्टाइल्स काफी समय से स्मैकडाउन पर राज कर रहे हैं। शायद अब ब्लू ब्रांड में ऐसी कोई चीज बाकी नहीं रह गयी थी, जो उन्होंने हासिल ना की हो।

काफी सुपरस्टार आए और चले गए, लेकिन एजे स्टाइल्स को स्मैकडाउन में काम करते करते जैसे अरसा बीत चुका है। स्मैकडाउन में उन्हें डेनियल ब्रायन, समोआ जो, रैंडी ऑर्टन जैसे सुपरस्टार्स के खिलाफ लड़ने का मौका मिला है।

रैसलमेनिया 35 में उन्हें रैंडी ऑर्टन से रिंग में दो-दो हाथ करने का मौका मिला। अब शायद वहाँ कोई ऐसा सुपरस्टार नहीं बचा है जिसके खिलाफ एजे स्टाइल्स ने मैच न लड़ा हो।

यह मानने वाली बात है कि एजे स्टाइल्स को एक नई शुरुआत कि सख्त जरूरत थी। रॉ में उन्हें ड्रू मैकइंटायर, बॉबी लैश्ले और भी कई बड़े सुपरस्टार्स के साथ रिंग साझा करने का मौका मिलेगा। हो सकता है कि आने वाले समय में उन्हें यूनिवर्सल चैंपियनशिप फ्यूड का हिस्सा बनने का भी मौका मिले।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...