Create

5 बड़े सुपरस्टार्स जो अगले WWE चैंपियन बन सकते हैं

WWE
WWE
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE चैंपियनशिप को प्रोफेशनल रेसलिंग का सबसे बड़ा टाइटल माना जा सकता है। इस चैंपियनशिप को रेसलिंग जगत में 70 साल से भी ज्यादा हो चुके हैं। रिक फ्लेयर, शॉन माइकल्स, ब्रेट हार्ट, स्टीव ऑस्टिन, हल्क होगन, ऐज, कर्ट एंगल और जॉन सीना जैसे दिग्गज सुपरस्टार्स ने WWE चैंपियनशिप को अपने नाम किया है।

इस समय WWE चैंपियनशिप बॉबी लैश्ले के पास मौजूद है। वो काफी अच्छा काम कर रहे हैं। मार्च में बॉबी ने द मिज़ को हराकर अपने करियर में पहली बार इस टाइटल पर कब्जा किया था। लैश्ले अभी शानदार काम कर रहे हैं। इसके बावजूद भविष्य में वो जरूर ही WWE टाइटल को हारेंगे।

ये भी पढ़ें;- 4 दिग्गज सुपरस्टार्स जिन्होंने अपने डेब्यू के कुछ महीनों बाद WWE चैंपियनशिप जीती

कोई अन्य सुपरस्टार उन्हें हराकर टॉप पर पहुंच सकता है। हर किसी के मन में सवाल होगा कि आने वाले किन सुपरस्टार्स को WWE चैंपियन बनने का मौका मिल सकता है । इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 बड़े WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जो अगले WWE चैंपियन बन सकते हैं।

- ड्रू मैकइंटायर अगले WWE चैंपियन बन सकते हैं

बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर के बीच कई बार मैच देखने को मिल चुका है। WrestleMania 37 में दोनों दिग्गजों के बीच मैच हुआ था। इस दौरान बॉबी ने टाइटल रिटेन किया था। इसके बावजूद लग रहा है कि अभी भी दोनों के बीच मैच देखने को मिलेगा। कोफी किंग्सटन के स्टोरीलाइन में आने के चांस रहेंगे।

ये भी पढ़ें:- 4 WWE सुपरस्टार्स जिनके फिनिशर पर किकआउट करना काफी ज्यादा मुश्किल है

इसके बावजूद खबरें सामने आ रही हैं कि Hell in a Cell में बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर के बीच मैच देखने को मिल सकता है। बॉबी लैश्ले काफी अच्छा काम कर रहे हैं। इसके बावजूद लैश्ले के पास MVP का साथ नहीं रहेगा। ऐसे में ड्रू मैकइंटायर नए WWE चैंपियन बन सकते हैं और इसके चांस काफी ज्यादा रहेंगे।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

- ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर ने 5 बार WWE चैंपियनशिप पर कब्जा किया है। अंतिम बार वो WrestleMania 36 में दिखाई दिए थे। लैसनर की कुछ महीनों बाद जरूर ही वापसी देखने को मिलनी चाहिए। फैंस की वापसी के बाद द बीस्ट नजर आ सकते हैं। खैर, जब भी लैसनर वापसी करेंगे तो वो WWE टाइटल को जीतने की कोशिश करेंगे।

ऐसे में मैकइंटायर और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच देखने को मिल सकता है। दोनों के पहले मैच में लैसनर को हार मिली थी। इसके बावजूद अब लैसनर का पलड़ा भारी रह सकता है। साथ ही वो चैंपियन बन सकते हैं। लैसनर के चैंपियन बनने से WWE को जबरदस्त तरीके से फायदा जरूर होगा।

- कीथ ली

कीथ ली के पास WWE चैंपियन बनने के सारे गुण मौजूद हैं। Royal Rumble 2020 में ब्रॉक लैसनर और कीथ ली का आमना-सामना देखने को मिला था। इस दौरान उन्होंने शानदार काम किया था और लैसनर ने कीथ को एलिमिनेट कर दिया था। ब्रॉक लैसनर के टाइटल रन को रोकने के लिए कीथ शानदार विकल्प रहेंगे।

अभी वो दिखाई नहीं दे रहे हैं। इसके बावजूद जल्द ही उनकी वापसी हो सकती हैं। लैसनर और कीथ के बीच हर कोई मैच देखना चाहेगा। अगर उनका मैच WWE टाइटल के लिए रहेगा तो ये शानदार चीज़ होगी। वो द बीस्ट के WWE टाइटल रन को खत्म करने के सबसे शानदार सुपरस्टार रहेंगे।

- रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन ने WWE चैंपियनशिप को कई बार जीता है। इसके बावजूद लग रहा है कि वो रिक फ्लेयर की बराबरी वाले हैं। ऐसे में उन्हें WWE जरूर ही फिर चैंपियन बनाना चाहेगा। कीथ ली को पराजित करके अगर रैंडी ऑर्टन अगले WWE चैंपियन बनेंगे तो ये शानदार चीज होगी। दोनों के बीच इतिहास रहा है।

कीथ ली ने अपने पहले पीपीवी में रैंडी ऑर्टन पर क्लीन जीत दर्ज की थी। साथ ही सभी फैंस को सरप्राइज कर दिया था। ऐसे में द वाईपर बदला जरूर लेंगे। इसके साथ ही रैंडी ऑर्टन के पास 15वीं बार WWE चैंपियनशिप जीतने का मौका रहेगा। रैंडी ऑर्टन बतौर WWE चैंपियन शानदार काम कर सकते हैं।

- जॉन सीना

जॉन सीना ने 16 बार WWE चैंपियनशिप पर कब्जा किया है। हर कोई चाहता है कि वो इतिहास बनाकर 17 बार के वर्ल्ड चैंपियन बन जाएं। इसके लिए उन्हें एक बार और टाइटल जीतना होगा। ये उनके करियर का अंतिम टाइटल रन हो सकता है। दरअसल, जॉन सीना के लिए रैंडी ऑर्टन को हराकर WWE चैंपियन बनना सबसे अच्छा विकल्प रहेगा।

जॉन सीना और रैंडी ऑर्टन ने WWE में कई यादगार स्टोरीलाइंस दी थी। उनके लगभग सभी मैच शानदार साबित हुए थे। जॉन सीना के WWE करियर में ऑर्टन उनके सबसे बड़े दुश्मन रहेंगे। ऐसे में अगर वो अपने सबसे बड़े दुश्मन को हराकर अंतिम बार वर्ल्ड टाइटल पर कब्जा करते हैं तो ये खास चीज़ होगी।

ये भी पढ़ें:- 4 बड़ी गलतियां जो WWE ने साल 2021 में अब तक की हैं

Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...