Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 सुपरस्टार्स जिनकी बड़ी हार से हो सकता है WWE को बड़ा नुकसान

  • WWE के पास टैलंटेड सुपरस्टार्स की भरमार है लेकिन उन्हें ठीक से बुक नहीं किया जा रहा।
  • ब्रॉन स्ट्रोमैन को रेसलमेनिया 36 के लिए अभी तक कोई मैच नहीं मिला है।
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 26 Mar 2020, 12:40 IST

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

ये बात किसी से छिपी नहीं है कि डब्लू डब्लू ई (WWE) प्रो रेसलिंग बिजनेस पर राज करती है और अभी वो समय बहुत दूर है जब कोई इस कंपनी को मात दे सकेगी। कंपनी नियमित रूप से दुनिया के बेस्ट रेसलर्स को साइन करती रहती है और इसी का नतीजा है कि आज WWE रोस्टर उम्मीद से ज्यादा भर चुका है।

इतने बड़े रोस्टर के होने का सीधा प्रभाव सुपरस्टार्स पर पड़ने लगा है क्योंकि हर किसी को पुश दे पाना संभव नहीं है। अधिकांश समय नए चेहरे बड़े सुपरस्टार्स के पीछे छिपे रह जाते हैं और उनका करियर कभी आगे बढ़ ही नहीं पाता।

ये भी पढ़ें: 5 मैच जो रेसलमेनिया 36 में तबाही मचा सकते हैं

हालांकि बहुत से ऐसे रेसलर्स भी होते हैं जो मौका मिलते ही कंपनी छोड़ बाहर चले जाते हैं लेकिन कुछ ऐसे भी होते हैं जिनकी हार WWE किसी कीमत पर नहीं झेल सकती। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रखने वाले हैं जिन्हें रेसलमेनिया 36 में WWE बिल्कुल नहीं हारने देगी।

# ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैन मौजूदा समय में सबसे लोकप्रिय प्रोफेशनल रेसलर्स में से एक हैं। WWE में आने के बाद उन्हें कई बड़े मौके मिले लेकिन जैसे ही वो सफलता के करीब आते उन्हें उससे दूर कर दिया जाता।

कुछ समय पहले ही उन्होंने WWE में अपना पहला सिंगल्स टाइटल जीता था लेकिन रेसलमेनिया से तुरंत पहले उन्हें वो भी गंवाना पड़ गया है। इससे द मॉन्स्टर अमंग मेन के कैरेक्टर को ठेस पहुंची है।

अब अगर उन्हें हार मिलती है तो उनके द्वारा रिलीज़ की मांग के लिए स्ट्रोमैन को जिम्मेदार ठहराना सही नहीं होगा, क्योंकि जिस पुश के वो हकदार रहे हैं वो उन्हें कभी मिला ही नहीं है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 26 Mar 2020, 12:40 IST
Advertisement
Fetching more content...