Create
Notifications

5 बदलाव जो WWE द फीन्ड की वापसी पर कर सकती है

बदलाव जो WWE द फीन्ड की वापसी पर कर सकती है
बदलाव जो WWE द फीन्ड की वापसी पर कर सकती है
reaction-emoji
Amit Shukla

द फीन्ड WWE के अंदर एक ऐसा किरदार है जिसे फैंस बेहद पसंद करते हैं। इस किरदार को बनाने एवं आगे बढ़ाने में ब्रे वायट (Bray Wyatt) का अहम योगदान है। ये पिछली बार दिसंबर 2020 में टीवी पर नजर आए थे लेकिन उसके बाद से इनके बारे में कोई बातचीत WWE के टीवी शो के दौरान नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने WrestleMania में चैंपियनशिप जीतकर शो को यादगार एवं धमाकेदार बना दिया

इनकी गैरमौजूदगी में एलेक्सा ब्लिस एवं रैंडी ऑर्टन ने कहानी को आगे बढ़ाया है। एलेक्सा ब्लिस और रैंडी ऑर्टन Fastlane में आमने सामने होंगे और उस दौरान इनकी वापसी हो सकती है। अगर ऐसा होता है तो क्या ये वापसी उसी प्रकार की होगी जैसी उम्मीद है या ये किसी अन्य प्रकार का बदलाव होगा जिसकी उम्मीद अबतक नहीं रही है। आइए आपको बताते हैं वो बदलाव जो द फीन्ड की वापसी पर देखने को मिल सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 8 WWE सुपरस्टार्स जो फुटबॉल के बहुत बड़े फैन हैं और उनका पसंदीदा क्लब कौन सा है?

#5 WWE उन्हें एक नए थीम सांग के साथ वापस ला सकती है

द फीन्ड के पीछे की सोच रहे ब्रे वायट के थीम सांग हमेशा ही अच्छे रहे हैं। उनका पहला थीम सांग काफी अच्छा था और इस बार भी ये हो सकता है। वैसे भी द फीन्ड अपने पिछले किरदार की तरह वापसी तो नहीं करने वाला है तो इस बार कुछ नए और बेहतर बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 4 बहुत बड़े बलिदान जो विंस मैकमैहन ने WWE के लिए किए हैं

इनमें द फीन्ड का वो रूप शामिल है जिसके बारे में अबतक किसी को जानकारी नहीं है। एक अच्छा थीम सांग किसी की ग्रोथ या पतन का कारण हो सकता है। अगर आप भी सोचते हैं कि द फीन्ड एक नए किरदार और थीम सांग के साथ वापसी कर सकते हैं तो आर्टिकल में दिए गए अन्य पहलुओं पर ध्यान दें।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

#4 WWE इनको थोड़ा जला हुआ दिखा सकती है

द फीन्ड आखिरी बार TLC शो में दिखाई दिए थे और उस दौरान उन्हें रैंडी ऑर्टन ने रिंग में जला दिया था। अगर इस बात को ध्यान में रखा जाए तो द फीन्ड अपनी वापसी के समय जले हुए नजर आ सकते हैं। ऐसा करना इसलिए भी सही रहेगा क्योंकि द फीन्ड आखिरी बार रैंडी के अटैक का शिकार हुए थे।

द फीन्ड का किरदार ऐसा है कि वो किसी भी चीज का बोझ बर्दाश्त कर सकता है लेकिन ऐसा नहीं है कि उन्हें अन्य चीजों से नुकसान नहीं होगा। द फीन्ड अब चोटिल होकर वापसी कर सकते हैं लेकिन वो फिर भी विरोधी पर भारी पड़ सकते हैं। ये एक अच्छा कदम होगा पर क्या WWE इसके लिए राजी होगी।

#3 क्या द फीन्ड का मास्क बदला हुआ होगा?

द फीन्ड के पास अपने मास्क पर काम करने के कई अवसर मौजूद हैं। इस दौरान द फीन्ड कुछ ऐसा करेंगे जिससे फैंस हैरान एवं परेशान हो जाएं। द फीन्ड का मास्क TLC में जलता हुआ दिखा था तो ये बिल्कुल मुमकिन है कि वो जल्द ही अपने नए मास्क के साथ वापसी करें ताकि फैंस उनको लेकर उत्साहित हो जाएं।

इस मास्क को बनाने में अहम योगदान निभाने वाले इंसान ने हाल में एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने मास्क के अंदर हुए बदलाव को बखूबी दर्शाया था। अगर ये आनेवाले बदलाव का एक हिंट है तो ये एक बड़ी बात है। वैसे भी द फीन्ड अपने काम से धमाल मचाते हैं तो फिर मास्क से धमाल क्यों ना किया जाए।

#2 WWE का फायरफ्लाई फनहाउस पर्सोना उनके किरदार से मेल नहीं खाता है

आग का एक धार्मिक महत्त्व है और फीन्ड तथा ब्रे वायट एकदम अलग किरदार हैं। WWE चाहती तो इन दोनों किरदारों को एक साथ रख सकती थी और ये भी मुमकिन था कि फीन्ड की गैरमौजूदगी में ब्रे फायरफ्लाई फनहाउस वाले सेगमेंट करते लेकिन WWE ने इन दोनों को ही दूर कर दिया।

इसका एक अर्थ ये हो सकता है कि द फीन्ड अपने पिछले किरदार से दूर हो गए हैं और वो अब अपने ही रूप में नजर आएँगे। उनका फनहाउस वाले वायट से कोई नाता नहीं है। ये एक अच्छा कदम है खासकर इसलिए क्योंकि द फीन्ड और फनहाउस वाले किरदार में कोई समानता नहीं थी।

#1 द फीन्ड का अद्भुत किरदार उन्हें और ताकतवर बना सकता है

द फीन्ड का किरदार हॉरर फिल्मों से प्रेरित है। वो एक ऐसा किरदार बन गए हैं जो मरने के बाद भी जन्म लेता है। ऐसी बातें आपने सिर्फ हॉरर फिल्मों में ही देखी होंगी। इस बात को अगर सच माना जाए तो ये संभव है कि फीन्ड दोबारा से वापसी करें और वो भी एक बड़े किरदार में जिसके बारे में अभी बात नहीं हो रही है।

द फीन्ड जब वापसी करेंगे तो वो पहले से ज्यादा ताकतवर एवं खतरनाक हो सकते हैं। ये उनके किरदार के लिए भी सही रहेगा और WWE की क्रिएटिव टीम के लिए भी एक अच्छा कदम होगा। ऐसे में देखना होगा कि क्या द फीन्ड ऐसा कुछ करते हैं जिससे एक्शन को फायदा मिलेगा या फिर ये एक खराब पुश हो जाएगा।

Edited by Amit Shukla
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...