Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE सुपरस्टार जॉन सीना की डिग्री और डर समेत 5 अहम बातें

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Sep 23, 2019
Sep 23, 2019 IST

जॉन सीना
जॉन सीना

जॉन सीना डब्लू डब्लू ई (WWE) के दिग्गज सुपरस्टार्स में से एक हैं। उन्होंने 16 बार WWE टाइटल पर कब्जा किया है। जॉन इतने ज्यादा प्रसिद्ध है कि उनकी रेसलिंग लाइफ के साथ ही उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए भी फैंस काफी ज्यादा उत्सुक रहते हैं। 

सिनेशन लीडर अभी बतौर पार्ट-टाइमर काम कर रहे हैं और समय-समय पर WWE में दिखाई देते हैं। WWE के बाहर भी सीना ने बतौर एक्टर काफी ज्यादा नाम कमाया है। इस वजह से अब वह हमें WWE में बहुत कम दिखाई देते हैं। 

ये भी पढ़ें:- 5 बड़े सुपरस्टार्स जो WWE ड्राफ्ट के दौरान दूसरे शो पर जा सकते हैं

जॉन सीना 15 सालों से ज्यादा समय के लिए मेन इवेंट पिक्चर में रह चुके हैं। जॉन सीना के बारे में जानने के लिए हर फैन को रुचि रहती है। बहुत से लोग 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन के बारे में कई सारी बातें जानते होंगे लेकिन कुछ ऐसे फैक्ट्स है जो आपको इस दिग्गज सुपरस्टार के बारे में बिल्कुल पता नहीं है।

इस चीज़ को ध्यान रखते हुए हम बात करने वाले हैं जॉन सीना के 5 चौंकाने वाले तथ्यों (फैक्ट्स) के बारे में जो किसी को भी नहीं पता।


#5 उनके पास फिजियोलॉजी में डिग्री है

फिजियोलॉजी
फिजियोलॉजी

जॉन सीना का रेसलिंग करियर शानदार रहा है। वह लंबे समय से रेसलिंग कर रहे हैं। इसका सबसे बड़ा कारण है कि सीना को पता है कि उनके लिए कौन-सी एक्सरसाइज सही है। मेंस फिटनेस के साथ एक इंटरव्यू में पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने अपने एक रहस्य के बारे में बताया था।

जॉन सीना ने बताया था कि उनके पास 'एक्सरसाइज फिजियोलॉजी' में एक डिग्री है जो उन्होंने स्प्रिंगफील्ड कॉलेज, मस्साचुसेट्स से हासिल की है। इस दिग्गज सुपरस्टार के अनुसार, इंजरी के दौरान यह उन्हें सही वर्क आउट चुनने में मदद करती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...