Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 फेमस सुपरस्टार्स जिन्होंने कैंसर को मात देकर रैसलिंग की

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
22.96K   //    Timeless

Both the Shield and Reigns will be back. Believe that!

इस हफ्ते हुई मंडे नाइट रॉ ने कई फैंस की आँखों में आँसू ला दिए और इसका कारण था रोमन रेंस की बीमारी। रोमन रेंस ने जैसे ही शो के शुरूआत में अपनी घातक बीमारी के बारे में बताया। रोमन रेंस ने इस हफ्ते की रॉ में अपनी ल्यूकीमिया बीमारी (एक तरह का ब्लड कैंसर) के बारे में जानकारी दी।

फैंस रोमन रेंस को कितना पसंद करते हैं,अंदाजा आप इस बात से ही लगा सकते हैं कि उनके (रोमन) अपनी बीमारी का एलान करते ही एरीना में मौजूद सभी फैंस भावुक हो गए। वह ThankYouRoman की चैंट कर रोमन रेंस का हौसला बढ़ा रहे थे।

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार का कंपनी से इस तरह से जाना बेहद दुखद है। लेकिन हम उम्मीद करते हैं कि वह जल्द ही अपनी बीमारी को मात देकर कंपनी में वापसी करेंगे। रोमन रेंस से पहले भी कई सुपरस्टार्स कैंसर की बीमारी से गुजर चुके हैं। हालांकि कुछ सुपरस्टार्स ऐसे हैं जो कैंसर की बीमारी से लड़ कर वापस भी आए हैं और उन्होंने रिंग में फिर से रैसलिंग की है।

इसी कड़ी में आज हम बात करेंगे उन 5 सुपरस्टार्स के बारे में जो कैंसर के बीमारी के बाद फिर रैसलिंग करते नज़र आए।

जिम दुग्गन

HOOOOO!

7 सितंबर 1998 को WCW के एपिसोड में इस बात की खबर की सामने आई की जिम दुग्गन को किडनी का कैंसर हो गया हैं जिसके कारण उन्हें कंपनी से अलग होना पड़ा। लेकिन अच्छी बात यह थी कि जिम दुग्गन का कैंसर अभी शुरुआती स्टेज में था जिससे उसे खत्म करने में थोड़ी आसानी हुई।

लगभग 6 महीने बाद ही अप्रैल 1999 में कैंसर को मात देकर WWE हॉल ऑफ फेम जिम दुग्गन ने रिंग में वापसी की। आज साल 2018 में 64 साल के हो चुके जिम दुग्गन अभी भी रिटायर नहीं हुए हैं। वह इंडिपेंडेंट सर्किट पर अभी भी रैसलिंग करते हुए नज़र आते हैं।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...