WWE Raw में वापसी करने वाले एजे स्टाइल्स के लिए 5 धमाकेदार विरोधी

एजे स्टाइल्स, रैंडी ऑर्टन & ड्रू मैकइंटायर
एजे स्टाइल्स, रैंडी ऑर्टन & ड्रू मैकइंटायर

पूर्व WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स(Aj Styles) ने इस हफ्ते राॅ (Raw) के जरिए लंबे समय बाद WWE में वापसी की। आपको बता दें, मनी इन द बैंक (Money In The Bank) पीपीवी से पहले यह रॉ का आखिरी एपिसोड था और इस हफ्ते रॉ में हुए गौंटलेट मैच को जीतकर एजे स्टाइल्स ने मेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच में जगह बनाई।

यह भी पढ़े: 6 चीजें जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई

द फिनोमिनल वन अगर मनी इन द बैंक पीपीवी में ब्रीफकेस जीतने में कामयाब रहते हैं तो उन्हें WWE चैंपियन या यूनिवर्सल चैंपियन में से किसी एक चैंपियन को चैलेंज करने का मौका मिलेगा। इन चीजों को ध्यान में रखते हुए हम 5 ऐसे सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जो कि एजे स्टाइल्स के अगले प्रतिदंद्वी हो सकते हैं।

5.अपोलो क्रूज

youtube-cover

पिछले कुछ समय में WWE ने अपोलो क्रूज को पुश देने की कोशिश की है और यही कारण है कि अपोलो मनी इन द बैंक लैडर मैच में जगह बनाने में कामयाब रहे थे। हालांकि, चोटिल होने के कारण वह इस मैच से बाहर हो गए और इस हफ्ते रॉ में स्टाइल्स के मैच जीतने के कारण उन्हें क्रूज की जगह इस मैच में शामिल किया गया और यह चीज इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड शुरू कराने के लिए काफी है।

यह भी पढ़े: 10 सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन कभी भी कंपनी से जाने नहीं देंगे

कई हालिया रिपोर्ट्स की माने तो WWE अपोलो क्रूज को वापसी के बाद हील सुपरस्टार बना सकता है। वैसे तो, अपोलो क्रूज काफी टैलेंटेड इन-रिंग परफॉर्मर हैं लेकिन उन्हें WWE में कुछ खास सफलता नहीं मिली है। इसलिए अगर अपोलो क्रूज का फ्यूड एजे स्टाइल्स के साथ कराया जाता है तो निश्चय ही क्रूज को इससे काफी फायदा होगा।

4.केविन ओवेंस

youtube-cover

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस(Kevin Owens) भी रेसलमेनिया 36 के बाद से WWE में नहीं दिखाई दिए हैं और आपको बता दें, शोज ऑफ शोज में केविन ओवेंस ने एक बेहतरीन मैच में सैथ राॅलिंस को हराया था। केविन ने हाल ही में खुलासा किया था कि रेसलमेनिया 36 में उन्हें घुटने में चोट लग गई थी और वह इस कारण एक्शन में नहीं नजर आएंगे।

कई रिपोर्ट्स की माने तो आने वाले हफ्तों में ओवेंस की वापसी हो सकती है जिसके बाद वह एजे स्टाइल्स के साथ फ्यूड कर सकते हैं। ये दोनों सुपरस्टार्स पहले भी स्मैकडाउन में एक-दूसरे के खिलाफ फ्यूड का हिस्सा रह चुके हैं और फैंस ने इस फ्यूड को काफी पसंद किया था।

3.बॉबी लैश्ले

youtube-cover

रूसेव के साथ फ्यूड खत्म होने के बाद बॉबी लैश्ले(Bobby Lashley) का WWE करियर कुछ खास नहीं चल रहा है और ऐसा लग रहा है कि कंपनी उनका टैलेंट बर्बाद कर रही है। इस बात की संभावना है कि WWE आने वाले समय में बॉबी लैश्ले को लाना से अलग कर बेबीफेस बना सकती है। फेस टर्न लेने के बाद लैश्ले का एजे स्टाइल्स के साथ फ्यूड कराना सही फैसला होगा क्योंकि स्टाइल्स हील है और उनके साथ फ्यूड करने के बाद लैश्ले एक बार फिर फैंस के बीच लोकप्रिय हो जाएंगे।

2.ऐज

ऐज
ऐज

WWE ने एजे स्टाइल्स vs ऐज के मैच को कराने के संकेत रॉयल रंबल 2020 पीपीवी में देने की कोशिश की थी। यह मैच किसी ड्रीम मैच से कम नहीं होगा और खुद ऐज भी एजे स्टाइल्स के खिलाफ मैच लड़ने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। आपको बता दें, ऐज मनी इन द बैंक पीपीवी के बाद होने वाले रॉ में वापसी करने वाले हैं और इस बात की संभावना है कि रॉ के इस एपिसोड के दौरान ऐज और एजे स्टाइल्स के बीच फ्यूड की शुरुआत हो सकती है। फैंस भी इस ड्रीम मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उन्हें इसी साल यह मैच देखने को मिल सकता है।

1.ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

एजे स्टाइल्स ने WWE में अपने छोटे से करियर में ही काफी सारी उपलब्धियां हासिल कर ली है और ऐसा लग रहा है कि वह आने वाले समय में ड्रू मैकइंटायर(Drew McIntyre) जैसे चैंपियंस को फैंस के बीच लोकप्रिय बनाने का काम करेंगे। अगर एजे स्टाइल्स मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट जीतने में कामयाब रहते हैं तो वह ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन कर सकते हैं। वैसे भी इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच अभी तक फ्यूड देखने को नहीं मिला और अगर यह फ्यूड शुरू होता है तो फैंस को निश्चय ही काफी मजा आएगा।

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now