Create
Notifications
Advertisement

6 चीजें जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई 

  • WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने रॉ के मेन इवेंट में शानदार मैच लड़ा।
  • एजे स्टाइल्स ने बड़ी वापसी करते हुए गौंटलेट मैच जीतकर मनी इन द बैंक लैडर मैच में जगह बनाई।
Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 05 May 2020, 12:15 IST

एजे स्टाइल्स & ड्रू मैकइंटायर
एजे स्टाइल्स & ड्रू मैकइंटायर

WWE ने मनी इन द बैंक (Money In The Bank) से पहले हुए आखिरी रॉ (Raw) के एपिसोड को शानदार बनाने की पूरी कोशिश की और यही कारण है कि इस हफ्ते राॅ में एजे स्टाइल्स की लंबे समय बाद वापसी देखने को मिली। इसके अलावा इस हफ्ते राॅ के मेन इवेंट में WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने शानदार मैच लड़ा। साथ ही, विमेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच में रॉ की ओर से शामिल सुपरस्टार्स के बीच झड़प देखने को मिली।

यह भी पढ़े: 3 ऐसे पल जब ब्रॉक लैसनर ने WWE में अद्भुत शक्ति का प्रदर्शन कर फैंस को चौंकाया

इन चीजों को ध्यान में रखते हुए हम इस आर्टिकल में 6 ऐसी चीजों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि WWE ने इस हफ्ते राॅ के जरिए इशारों-इशारों में बताई।


6.एजे स्टाइल्स का नया कैरेक्टर दर्शकों के सामने आया

एजे स्टाइल्स
एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स रेसलमेनिया 36 में द अंडरटेकर से हारने के बाद पहली बार WWE में नजर आए और आपको बता दें, उन्होंने इस हफ्ते राॅ में वापसी करते हुए गौंटलेट मैच को जीतकर मनी इन द बैंक लैडर मैच में जगह बनाई। इस दौरान एजे स्टाइल्स ने अपने कैरेक्टर में बदलाव के संकेत दिए। हालांकि, द फिनोमिनल वन अभी भी एक हील सुपरस्टार हैं लेकिन ऐसा लग रहा है कि रेसलमेनिया 36 में बोनयार्ड मैच लड़ने के कारण वह पहले से कई ज्यादा आक्रमक हो गए हैं।


5.लिव मॉर्गन नए स्टार के रूप में उभर रही है

लिव मॉर्गन
लिव मॉर्गन

NXT विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर, लो शिराई के होने जा रहे टाइटल मैच को प्रमोट करने के लिए इस हफ्ते राॅ में आई थीं। जल्द ही, लिव मॉर्गन ने शार्लेट के सैगमेंट में दखल देते हुए मैच के लिए चैलेंज कर दिया। लिव मॉर्गन ने इस मैच को जीतने की पूरी कोशिश की लेकिन शार्लेट अपने सबमिशन मूव के जरिए हराने में कामयाब रही।

लिव मॉर्गन के इस मैच में दमदार प्रदर्शन को देखकर यह कहा जा सकता है कि WWE लिव को एक बड़ा स्टार बनाने की तैयारी में है और उन्हें लिव को जल्द ही टाइटल मैच में मौका मिल सकता है।

1 / 3 NEXT
Published 05 May 2020, 12:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit