Create
Notifications

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर के 5 धमाकेदार मैच जो शायद आपने कभी नहीं देखे होंगे

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर
Neeraj sharma

ड्रू मैकइंटायर द्वारा बचपन में देखा गया सपना आखिरकार रेसलमेनिया 36 में पूरा हुआ है। वो ब्रॉक लैसनर को हराकर अपने करियर में पहली बार डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियन बने। साल 2014 में कंपनी द्वारा रिलीज़ करने के 3 साल बाद उन्होंने गज़ब की बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन कर WWE में वापसी की थी।

असल में उनका प्रो रेसलिंग करियर साल 2001 में हुआ था और पिछले 2 दशक में वो ऐसे सुपरस्टार्स के साथ भी मैच लड़ चुके हैं जो शायद ही आपने कभी देखे होंगे।

ये भी पढ़ें: 9 WWE सुपरस्टार्स जो मानसिक रूप से बीमार रहे हैं

# कोडी रोड्स - 30 अप्रैल 2017

youtube-cover

इनके बीच मैच तब हुआ जब कोडी रोड्स WWE छोड़ने चुके थे वहीं मैकइंटायर WWE में वापसी की तैयारी कर रहे थे। What Culture Pro Wrestling (WCPW) में हुए इस मैच में कोडी को पिन के जरिए जीत मिली थी और वेड बैरेट कमेंट्री कर रहे थे। आपको ये भी बता दें कि ये दोनों रियल लाइफ फ्रेंड हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

# एलिस्टर ब्लैक- 26 अप्रैल 2015

youtube-cover

स्कॉटिश रेसलिंग कंपनी ICW साल 2015 में इंग्लैंड का दौरा कर रही थी। उस समय मैकइंटायर ICW चैंपियन हुआ करते थे और एलिस्टर ब्लैक (टॉमी एंड) के खिलाफ मैच उनका 13वां टाइटल डिफेंस था। मैच के आखिर में मैकइंटायर ने लगातार 2 फ्यूचर शॉक DDT लगाते हुए ब्लैक को हराकर अपना टाइटल सफलतापूर्वक डिफेंड किया था।

# विल ओसप्रे- 6 मार्च 2017

youtube-cover

विल ओसप्रे का अधिकांश करियर इंडिपेंडेंट सर्किट से होकर गुजरा है। मार्च 2017 में मैकइंटायर को ओसप्रे के खिलाफ अपना WCPW वर्ल्ड टाइटल डिफेंड करना था। मैकइंटायर अपने प्रतिद्वंदी से लंबे और तगड़े थे, इसके बावजूद वो ओसप्रे के मूव्स को ताकतवर दिखाने की कोशिश कर रहे थे। आखिर में जबरदस्त अंदाज में फ्यूचरशॉक DDT लगाते हुए मैकइंटायर ने इस मैच में जीत दर्ज की थी।

# रायनो- 27 जुलाई 2015

youtube-cover

प्रो रेसलिंग में रायनो के ज्यादा फैंस भले ही ना हो लेकिन उन्हें महान इन रिंग परफ़ॉर्मेंस में से एक माना जाता है। रायनो ने साल 2015 में उस समय के ICW चैंपियन मैकइंटायर को उनके टाइटल के लिए चैलेंज किया था।

इनके बीच फाइट सड़क, सीढ़ियों और गलियों में भी जारी रही और इसी बात के लिए इस मुकाबले को याद किया जाता है। आखिर में मैकइंटायर को इस मैच में जीत मिली थी।

ये भी पढ़ें: 9 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जोब्रॉक लैसनर को कड़ी टक्कर दे सकते हैं

# ग्राडो- 15 नवंबर 2015

youtube-cover

ICW में Fear & Loathing नामक इवेंट के आठवें संस्करण में इनके बीच ICW चैंपियनशिप मैच लड़ा गया था। इस मैच में रेसलमेनिया 18 में हल्क होगन और द रॉक के मुकाबले से जुड़े कुछ मोमेंट भी देखने को मिले थे।

इस मैच में ग्राडो ने चौंकाने वाली जीत दर्ज कर ICW वर्ल्ड टाइटल अपने नाम किया था। ग्राडो खुद भी कह चुके हैं कि वो उनके जीवन के सबसे पसंदीदा मोमेंट्स में से एक रहा।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...