WWE Clash of Champions: 5 चीजें जो शो में बिल्कुल नहीं होनी चाहिए

एलेक्सा ब्लिस और रोमन रेंस
एलेक्सा ब्लिस और रोमन रेंस

WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस 2020 के मैच कार्ड में बड़े-बड़े चैंपियनशिप मैच शामिल हैं लेकिन इनमें से अधिकतर मुकाबलों की भविष्यवाणी करना काफी हद तक आसान है। लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि शो अच्छा नहीं होगा, क्योंकि अधिकतर मैचों का स्टोरीलाइन बिल्ड-अप शानदार रहा है।

बड़े सुपरस्टार्स आगामी पीपीवी में भाग ले रहे हैं इसलिए WWE को ये बात ध्यान रखनी चाहिए कि एक छोटी सी गलती भी पूरे शो से फैंस का ध्यान भटका सकती है। इसलिए इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 गलतियां आपके सामने रख रहे हैं जो क्लैश ऑफ चैंपियंस में नहीं होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस 2020 के लिए 5 चौंकाने वाली भविष्यवाणियां

WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस में एलेक्सा ब्लिस का ना होना

इन दिनों एलेक्सा ब्लिस का कैरेक्टर काफी अधिक सुर्खियां बटोर रहा है और अभी इस बारे में कोई पुख्ता संकेत नहीं मिल पाए हैं कि आखिर WWE एलेक्सा के इस कैरेक्टर में बदलाव से क्या हासिल करने की कोशिश कर रही है।

लेकिन हफ्ते दर हफ्ते द फीन्ड का प्रभाव उनपर गहराता जा रहा है, इसलिए फैंस जरूर उन्हें क्लैश ऑफ चैंपियंस में शामिल होते देखना चाहेंगे। फिर चाहे वो बेली के खिलाफ Smackdown विमेंस चैंपियनशिप मैच में निकी क्रॉस की हार की वजह बनें या किसी अन्य भूमिका में।

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों क्लैश ऑफ चैंपियंस में रैंडी ऑर्टन को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ जीत मिलनी चाहिए

निकी क्रॉस का Smackdown विमेंस चैंपियन बनना

वैसे तो बेली को क्लैश ऑफ चैंपियंस 2020 में निकी क्रॉस के खिलाफ Smackdown विमेंस टाइटल डिफेंड करना है। बेली चाहे हील सुपरस्टार का किरदार निभा रही हों लेकिन शायद ही ऐसा कोई व्यक्ति होगा जो क्रॉस के हाथों उन्हें हारते देखना चाहेगा।

इस पीपीवी के बाद बेली और साशा बैंक्स की चैंपियनशिप स्टोरीलाइन का शुरू होना निश्चित है, इसलिए निकी के इस मैच में जीतने का कोई मतलब नहीं बनता। अगर ऐसा होता भी है तो इससे ना बेली, ना निकी क्रॉस और ना ही इस स्टोरीलाइन से जुड़े अन्य सुपरस्टार को कोई फायदा पहुंचेगा।

ये भी पढ़ें: 4 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस में किसी भी कीमत पर नहीं हारना चाहिए

ज़ेलिना वेगा का रॉ विमेंस चैंपियन बनना

इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि ज़ेलिना वेगा अभी तक मैनेजर के रूप में काफी सफल साबित हुई हैं। उन्हें WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस 2020 में असुका के खिलाफ रॉ विमेंस चैंपियनशिप मिला है।

असुका फिलहाल काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं और ज़ेलिना वेगा को चैंपियन बनने के लिए अभी खुद को एक सिंगल्स सुपरस्टार के तौर पर साबित करने की जरूरत है। इसलिए उनके चैंपियन बनने के लिए ये समय बिल्कुल भी सही नहीं है।

द रायट स्क्वाड की जीत

नाया जैक्स और शायना बैज़लर के बीच चाहे अभी तक कई बार बहस देखी जा चुकी हो। ये भी सच है कि वो एक-दूसरे की पार्टनर कम और एक-दूसरे की दुश्मन ज्यादा लगती हैं। लेकिन उन्हें कम से कम अभी के लिए WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप नहीं हारनी चाहिए।

हालांकि रूबी रायट और लिव मॉर्गन में भी टैलेंट की कोई कमी नहीं है लेकिन फैंस उन्हें अभी तक एक बड़ी बेबीफेस टीम के तौर पर नहीं देख पा रहे हैं। वहीं मोमेंटम भी फिलहाल जैक्स और बैज़लर की टीम की ओर है इसलिए क्लैश ऑफ चैंपियंस में उन्हें ही चैंपियन बने रहना चाहिए।

जे उसो को नहीं बनना चाहिए WWE यूनिवर्सल चैंपियन

WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस 2020 में जे उसो, रोमन रेंस को उनके WWE यूनिवर्सल टाइटल के लिए चुनौती देने वाले हैं। इस स्टोरीलाइन का बिल्ड-अप शानदार रहा है लेकिन ये कहना गलत नहीं होगा कि जे उसो को सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में पुश देना WWE की प्राथमिकता नहीं है और ना ही वो अभी कंपनी के बड़े बेबीफेस सुपरस्टार बनने के लिए तैयार हैं।

संभावनाएं हैं कि क्लैश ऑफ चैंपियंस में दोनों भाइयों के बीच एक बेहतरीन मुकाबला लड़ा जाने वाला है। परन्तु WWE को फिलहाल रोमन को किसी भी हालत में हार के लिए बुक नहीं करना चाहिए।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े धोखे जो क्लैश ऑफ चैंपियंस 2020 में देखने को मिल सकते हैं

हालांकि हालिया स्मैकडाउन के एपिसोड में रोमन को ताकतवर दिखाया गया, जिससे इस बात की थोड़ी उम्मीद जाग उठी है कि क्या उसो नए चैंपियन बनने वाले हैं। किसी भी स्थिति में ये बड़ा उलटफेर कम से कम अभी तो बिल्कुल नहीं होना चाहिए, क्योंकि इससे रोमन को सबसे अधिक नुकसान झेलना पड़ सकता है।