Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE इतिहास के 5 सबसे सफल पावर कपल 

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Timeless

Seth Rollins and Becky Lynch are the newest power couple in WWE, whilst Edge and Lita dominated in 2006

WWE के इतिहास में इतने सालों के दौरान कई जोड़ियां बनीं। इनमें से कुछ जोड़ियां तो दर्शकों का मनोरंजन करने के इरादे से बनाई गई थी, वहीं कुछ जोड़ियां सच्ची थी। इन सभी कपल्स में एक कॉमन बात यह है कि ये सारे ही अपने रैसलिंग करियर के दौरान काफी सफल रहे। जबकि कई कपल्स मिलकर शीर्ष पर पहुंचे, वहीं कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने अपने-अपने डिवीजन में सफलता पाई।

इस आर्टिकल में हम ऐसे ही पावर कपल्स के बारे में बात करने वाले हैं जो कि WWE में काफी सफल रहे।

#5 द मिज़ और मरीस

The It Couple have done plenty as individuals and together in WWE, including their own reality show.

द मिज़ और मरीस दोनों ही व्यक्तिगत रूप से WWE में काफी सफल रहे हैं। पूर्व WWE चैंपियन द मिज़ ग्रैंड स्लैम विनर रह चुके हैं, इसके अलावा वह 2011 में रेसलमेनिया 27 को भी हैडलाइन कर चुके हैं। वहीं मरीस जो कि दो बार की WWE डीवाज चैंपियन रह चुकी हैं, उन्होंने 2016 में WWE में वापसी की। अपनी वापसी के बाद मरीस ने रेसलमेनिया 32 के बाद हुई रॉ में अपने रियल लाइफ हसबैंड को इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई।

यह भी पढ़े: महीनों से फैंस की नफरत झेल रहे WWE सुपरस्टार को दर्शकों ने किया खूब चीयर 

तभी से इस जोड़ी ने WWE टीवी पर काफी सफलता पाई है और इस दौरान मरीस का मिज़ को कई मैच जिताने में भी योगदान रहा। भले ही रेसलमेनिया 33 में द मिज़ और मरीस की जोड़ी निकी बैला और जॉन सीना की जोड़ी को हराने में नाकाम रही थी, फिर भी इस हार के बाद इन दोनों ने बड़ी वापसी की और ये दोनों अपना रियलिटी शो 'मिज़ एंड मिसेज' लेकर आए। इस शो के सफल होने के कारण इसके नए सीजन की भी शुरुआत हो चुकी है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...