Create

रोमन रेंस के WWE से जाने के बाद विंस मैकमैहन इन 5 सुपरस्टार्स को कंपनी का फेस बना सकते हैं

द बिग डॉग
द बिग डॉग

रोमन रेंस WWE के टॉप स्टार्स में से एक हैं। वह पूर्व वर्ल्ड और यूनिवर्सल चैंपियन रह चुके हैं। इसके अलावा द बिग डॉग ने 4 बार रैसलमेनिया के मेन इवेंट में हिस्सा लिया है और एक बार रॉयल रंबल मैच भी जीता है। वह WWE के सबसे सफल सुपरस्टार्स की सूची में शामिल हैं।

रोमन रेंस ने हाल ही में द स्पोर्टस्टर को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वह लगभग 2 सालों बाद WWE से जा सकते हैं। अगर रोमन सच में WWE से जाने का निर्णय ले लेते हैं तो इससे WWE को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ सकता है, क्योंकि विंस मैकमैहन के पास एक बड़ा सुपरस्टार कम हो जाएगा।

ये भी पढ़ें:- WWE इतिहास के 4 सबसे खतरनाक विस्फोट

WWE को इसके चलते अब किसी नए सुपरस्टार को आगे बढ़ाना होगा, जिससे आने वाले समय में WWE को एक टॉप स्टार की कमी न खले। हालांकि, WWE के पास एजे स्टाइल्स, कोफी किंग्सटन और सैथ रॉलिंस जैसे सुपरस्टार्स मौजूद हैं, लेकिन उन्हें नए सुपरस्टार्स को चुनना होगा, जो आने वाले समय में कंपनी को आगे लेकर जा सके।


#5 रिकोशे

रिकोशे के पास हाई फ्लाइंग मूव्स हैं
रिकोशे के पास हाई फ्लाइंग मूव्स हैं

वर्तमान US चैंपियन रिकोशे को WWE में मेन रोस्टर में बुलाने के बाद से ही अच्छा पुश दिया है। कई सारे मौकों पर एलिस्टर ब्लैक के साथ टैग टीम टाइटल्स के लिए मैच लड़ने के बाद उन्होंने मेन रोस्टर में US चैंपियनशिप के रूप में पहला टाइटल जीता।

रैसलिंग ऑब्ज़र्वर के डेव मैल्टजर ने बताया कि पॉल हेमन के आने से हमें भविष्य में रिकोशे टॉप स्टार बनते हुए दिखाई दे सकते हैं। रिकोशे अभी एजे स्टाइल्स के साथ फ़्यूड में हैं, स्टाइल्स को हराना किसी भी सुपरस्टार के लिए काफी बड़ी बात है और रिकोशे ने यह काम पिछले हफ्ते ही करके बताया था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 एलिस्टर ब्लैक

ब्लैक जल्द ही रिंग में उतर सकते हैं
ब्लैक जल्द ही रिंग में उतर सकते हैं

रिकोशे की तरह एलिस्टर ब्लैक भी काफी अच्छे सुपरस्टार हैं। पूर्व NXT चैंपियन स्मैकडाउन रोस्टर का हिस्सा हैं, विंस के पास फिलहाल ब्लैक से अच्छा विकल्प मौजूद ही नहीं है। वह रैसलमेनिया 35 के बाद से ही रिंग से दूर हैं।

उनके लिए WWE की तैयारी देखकर साफ पता चल रहा है कि उन्हें अच्छा पुश मिलने वाला है। ब्लैक को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं और अभी कंपनी को उन्हें टॉप स्टार बनाने की कोशिश करना चाहिए।


#3 बैरन कॉर्बिन

बैरन कॉर्बिन अगले टॉप स्टार !
बैरन कॉर्बिन अगले टॉप स्टार !

बैरन कॉर्बिन और सैथ रॉलिंस के बीच लंबे समय से यूनिवर्सल चैंपियन के लिए फ़्यूड चल रही है। वह WWE में सबसे ज्यादा नापसंद किये जाने वाले सुपरस्टार हैं। उन्हें मेन इवेंट टाइटल में डालना काफी ज्यादा बड़ी बात है।

विंस मैकमैहन का यह निर्णय अच्छा नहीं था लेकिन उन्होंने कॉर्बिन में कुछ तो ऐसी बात देखी है, जिसकी वजह से 'द लोन वुल्फ़' को टॉप स्टार बनाया जा रहा है।

मेन इवेंट में आने के बाद अब साफ हो गया है कि WWE ने बैरन कॉर्बिन को बड़ा हील बनाने के लिए चुन किया है। वह कंपनी में आराम से रोमन की जगह ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- रोमन रेंस के 3 सफल और 2 असफल टैग टीम पार्टनर

#2 ड्रू मैकइंटायर

मैकइंटायर का नाम सबसे ऊपर रहेगा
मैकइंटायर का नाम सबसे ऊपर रहेगा

ड्रू मैकइंटायर को WWE में वापसी के बाद से ही टॉप स्टार की तरह बुकिंग मिली है। विंस को मैकइंटायर काफी ज्यादा पसंद हैं लेकिन उन्हें अभी तक बड़ी चैंपियनशिप के लिए मौका नहीं मिला है। अफवाहों के अनुसार, वह समरस्लैम में अंडरटेकर के खिलाफ मैच लड़ने वाले हैं।

ड्रू मैकइंटायर को देखकर साफ पता चलता है कि वह WWE के अगले बड़े स्टार हैं। रोमन रेंस के जाने के बाद WWE में उनका महत्व बढ़ जाएगा और शायद उन्हें ही कंपनी का अलग फेस बनाया जाएगा।


#1 एंड्राडे

एंड्राडे को मिल सकता है मौका
एंड्राडे को मिल सकता है मौका

पूर्व NXT चैंपियन एंड्राडे ने मेन रोस्टर में आने के बाद कई सारे अच्छे रैसलिंग मैच दिए हैं। इसके अलावा उनके पास हर एक चीज़ मौजूद है, जो एक टॉप स्टार को WWE में सफल होने के लिए होनी चाहिए।

WWE ने उन्हें मेन रोस्टर में बुलाने के बाद से ही मिड-कार्ड में बुक किया है। एंड्राडे के डेब्यू के समय खबर आई थी कि विंस मैकमैहन को एंड्राडे काफी ज्यादा पसंद आये हैं। एंड्राडे, 'द बिग डॉग' के बाद WWE में उनकी जगह को बड़े आराम से भर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- 3 कारणों के चलते SummerSlam में अंडरटेकर बनाम रोमन रेंस का बड़ा मैच देखने को मिल सकता

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment