Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जो शेमस को यूएस चैंपियनशिप के लिए चैलैंज कर सकते हैं

WWE सुपरस्टार शेमस
WWE सुपरस्टार शेमस
Deepak M

WWE WrestleMania 37 में रिडल (Riddle) को हराकर शेमस (Sheamus) WWE यूएस चैंपियन बने थे। यूएस चैंपियनशिप जीतने के बाद शेमस कई बार यूएस चैंपियनशिप मैच के लिए ओपन चैलेंज दे चुके हैं। हम्बर्टो कारिलो (Humberto Carillo) ने कई बार शेमस के ओपन चैलेंज का जवाब दिया है। लेकिन वह यूएस चैंपियनशिप जीतने के नजदीक भी नहीं पहुंच पाए हैं।

यह भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स और UFC फाइटर्स ने एक दूसरे को मैच के लिए चैलेंज किया

अब हर कोई यह जानने के लिए बहुत उत्सुक है कि, आखिर कौन हैं, वह संभावित दावेदार जो शेमस को हराकर यूएस चैंपियनशिप जीत सकते हैं। चलिए जानते हैं, 5 संभावित प्रतिद्वंद्वियों के बारे में, जो शेमस को WWE यूएस चैंपियनशिप के लिए चुनौती दे सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 3 बड़े सवाल जो WWE Raw और SmackDown से खड़े हुए: रोमन रेंस से हार के बाद क्या होगा डेनियल ब्रायन का फ्यूचर?

#5. क्या कीथ ली WWE Raw में वापसी करते हुए शेमस को चुनौती देंगे।

कीथ ली और शेमस का बहुत जबरदस्त इतिहास रहा है। वर्तमान में शेमस यूएस चैंपियन है, तो वह एक बार फिर आमने-सामने हो सकते हैं। हालांकि कीथ ली की रिंग में वापसी के संबंध में अभी कोई जानकारी नहीं है। कीथ ली जल्द ही रिंग में वापसी कर सकते हैं।

कीथ ली अगर वापसी के साथ ही यूएस चैंपियनशिप जीतने में कामयाब होते हैं तो, वह एक बार फिर शीर्ष सुपरस्टार्स में से एक बन जाएंगे। यूएस चैंपियनशिप जीतने के बाद कीथ ली भी शेमस की तरह ही ओपन चैलेंज दे सकते हैं और वह द मिज़ और जॉन मॉरिसन जैसे सुपरस्टार्स का रिंग में सामना कर सकते हैं। कीथ ली एक शानदार स्पोर्ट्स एंटरटेनर हैं और शेमस के साथ उनका मैच निश्चित ही अविश्वसनीय होगा।

यह भी पढ़ें: 5 बातें जो आपको नए WWE Raw कमेंटेटर अदनान विर्क के बारे में जाननी चाहिए

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं

#4. डेनियल ब्रायन WWE SmackDown में नहीं है इसलिए वह शेमस को चुनौती दे सकते हैं

कुछ लोगों का मानना है कि रोमन रेंस के खिलाफ हार के बाद डेनियल ब्रायन का करियर खत्म हो सकता है। लेकिन कुछ लोगों का मानना है कि वह किसी दूसरे ब्रांड जैसे Raw और NXT के साथ जा सकते हैं। लेकिन Raw में शामिल होना डेनियल ब्रायन के लिए एक सुरक्षित विकल्प हो सकता है।

WWE Raw में वह बॉबी लैश्ले के लिए एक परफेक्ट प्रतिद्वंदी हो सकते हैं और साथ ही वह यूएस चैंपियनशिप के लिए शेमस को भी चुनौती दे सकते हैं। शेमस और डेनियल ब्रायन दोनों ही जबरदस्त रेसलर है। अगर डेनियल ब्रायन Raw में शामिल होते हैं तो वह शेमस को हराकर यूएस चैंपियनशिप जीत सकते हैं।

#3. शेन थॉर्न भी यूएस चैंपियन शेमस को‌ चुनौती दे सकते हैं

शेन थॉर्न भी एक बहुत ही टैलेंटेड रेसलर है और वो टी-बार और मेस की तरह मास्क उतार कर शेमस के ओपन चैलेंज का जवाब दे सकते हैं। साथ ही शेमस का सामना करके शेन थॉर्न अपने टैलेंट को और बेहतर तरीके से प्रस्तुत कर सकते हैं।

शेन थॉर्न को उनके टैलेंट के हिसाब से कम ही मौके मिले हैं और यह उनके लिए खुद को साबित करने का सबसे सही मौका हो सकता है।

यह भी पढ़ें: WWE को मिला दूसरा रोमन रेंस, 43 साल के दिग्गज का चौंकाने वाला खुलासा

#2. रिकोशे को WWE यूनिवर्स को यह याद दिलाने की जरूरत है कि वह क्या करने में सक्षम है

रिकोशे WWE से एक बड़ा पुश पाने के हकदार हैं। रिकोशे यूनिवर्सल चैंपियनशिप टाइटल के लिए ब्रॉक लेसनर तक का सामना कर चुके हैं। इसलिए वह शेमस के लिए एक बेहतरीन प्रतिद्वंदी हो सकते हैं।

रिकोशे एक बहुत ही फुर्तीले और जबरदस्त एंटरटेनर है। WWE रिंग में उन्होंने कई बार अविश्वसनीय प्रदर्शन किया है। अगर उन्हें आगे चल कर यूएस चैंपियनशिप के लिए शेमस का सामना करने का मौका मिलता है तो उनके और शेमस के बीच कई जबरदस्त मैच देखने को मिल सकते हैं।

#1. डेमियन प्रीस्ट vs. शेमस एक बहुत जबरदस्त मैच हो सकता है

youtube-cover

डेमियन प्रीस्ट और शेमस के बीच एक जबरदस्त स्टोरीलाइन देखने को मिल सकती है। दोनों ही सुपरस्टार्स एक दूसरे को जबरदस्त टक्कर दे सकते हैं। डेमियन प्रीस्ट और शेमस के बीच कई रोमांचक मैच देखने को मिल सकते हैं।

डेमियन प्रीस्ट एक बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में काफी लोकप्रियता हासिल की है। वह यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप जीतने के प्रबल दावेदार हो सकते हैं। अब यह देखना बहुत महत्वपूर्ण होगा कि आने वाले समय में कंपनी किस सुपरस्टार को शेमस के प्रतिद्वंदी के रूप में प्रस्तुत करती है।

Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...