Create
Notifications
Advertisement

WWE Money In The Bank के बाद ड्रू मैकइंटायर के लिए 5 बड़े विरोधी

  • WWE में यह साल मैकइंटायर के लिए काफी अच्छा रहा है, साल की शुरुआत में उन्होंने रॉयल रंबल जीती।
  • यह 5 सुपरस्टार्स हैं जो मनी इन द बैंक के बाद WWE चैंपियनशिप के लिए ड्रू मैकइंटायर को मुकाबले के लिए चैलेंज कर सकते हैं
Karan gulati
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 11 May 2020, 14:15 IST

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने हाल ही में सैथ रॉलिंस(Seth Rollins) को मनी इन द बैंक (Money In The Bank) में हराकर अपने WWE टाइटल का बचाव किया है। यह मुकाबला लगभग 20 मिनट तक चला था जिससे यह कहा जा सकता है कि उनके लिए यह कोई आसान मुकाबला नहीं था। यह साल मैकइंटायर के लिए काफी अच्छा रहा है, साल की शुरुआत में उन्होंने रॉयल रंबल जीती। जिसके बाद रेसलमेनिया 36 में उन्होंने ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE टाइटल अपने नाम किया।

इसी गति को बनाए रखने के लिए कंपनी उन्हें आगे और भी बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ मुकाबला जीतने के लिए बुक कर सकती है। यह 5 सुपरस्टार्स हैं जो मनी इन द बैंक के बाद WWE चैंपियनशिप के लिए ड्रू मैकइंटायर को मुकाबले के लिए चैलेंज कर सकते हैं-

ये भी पढ़े:- WWE Money In The Bank रिजल्ट्स LIVE: 10 मई 2020

5- WWE के पूर्व चैंपियन सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस और ड्रू मैकइंटायर
सैथ रॉलिंस और ड्रू मैकइंटायर

सैथ रॉलिंस हाल ही में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मनी इन द बैंक में हारे हैं लेकिन WWE यह दुश्मनी और लंबी चला सकती है। यह देखने को मिल सकता है कि सैथ अगले कुछ हफ़्तों में मैकइंटायर को एक रिमैच के लिए चैलेंज करे जोकि बैकलैश में देखा जा सकता है।

मनी इन द बैंक के इस मुकाबले में फैंस को बडी मर्फी की कमी भी दिखाई दी। बैकलैश में इस मुकाबले में उनका भी रोल देखने को मिल सकता है।


4-WWE के दिग्गज रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन
रैंडी ऑर्टन

इस हफ्ते की रॉ में रैंडी ऑर्टन की वापसी देखने को मिलेगी। वह रेसलमेनिया में अपनी हार के बाद दिखाई नहीं दिए थे। उनका सामना ऐज से हो सकता है क्योंकि उनकी वापसी भी रॉ में इसी हफ्ते हैं।

ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ रैंडी एक बड़ा खतरा बन सकते हैं। अगर इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच स्टोरीलाइन शुरू हुई तो फैंस को बहुत से अच्छे सेग्मेंट्स देखने को मिलेंगे। मैकइंटायर के लिए रैंडी को हराना काफी मुश्किल होगा क्योंकि रैंडी ने लगभग 3 सालों से कोई वर्ल्ड टाइटल नहीं जीता है।


1 / 2 NEXT
Published 11 May 2020, 14:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit