Create
Notifications

WWE Money In The Bank के बाद ड्रू मैकइंटायर के लिए 5 बड़े विरोधी

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर
Karan gulati

ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने हाल ही में सैथ रॉलिंस(Seth Rollins) को मनी इन द बैंक (Money In The Bank) में हराकर अपने WWE टाइटल का बचाव किया है। यह मुकाबला लगभग 20 मिनट तक चला था जिससे यह कहा जा सकता है कि उनके लिए यह कोई आसान मुकाबला नहीं था। यह साल मैकइंटायर के लिए काफी अच्छा रहा है, साल की शुरुआत में उन्होंने रॉयल रंबल जीती। जिसके बाद रेसलमेनिया 36 में उन्होंने ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE टाइटल अपने नाम किया।

इसी गति को बनाए रखने के लिए कंपनी उन्हें आगे और भी बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ मुकाबला जीतने के लिए बुक कर सकती है। यह 5 सुपरस्टार्स हैं जो मनी इन द बैंक के बाद WWE चैंपियनशिप के लिए ड्रू मैकइंटायर को मुकाबले के लिए चैलेंज कर सकते हैं-

ये भी पढ़े:- WWE Money In The Bank रिजल्ट्स LIVE: 10 मई 2020

5- WWE के पूर्व चैंपियन सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस और ड्रू मैकइंटायर
सैथ रॉलिंस और ड्रू मैकइंटायर

सैथ रॉलिंस हाल ही में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मनी इन द बैंक में हारे हैं लेकिन WWE यह दुश्मनी और लंबी चला सकती है। यह देखने को मिल सकता है कि सैथ अगले कुछ हफ़्तों में मैकइंटायर को एक रिमैच के लिए चैलेंज करे जोकि बैकलैश में देखा जा सकता है।

मनी इन द बैंक के इस मुकाबले में फैंस को बडी मर्फी की कमी भी दिखाई दी। बैकलैश में इस मुकाबले में उनका भी रोल देखने को मिल सकता है।

4-WWE के दिग्गज रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन
रैंडी ऑर्टन

इस हफ्ते की रॉ में रैंडी ऑर्टन की वापसी देखने को मिलेगी। वह रेसलमेनिया में अपनी हार के बाद दिखाई नहीं दिए थे। उनका सामना ऐज से हो सकता है क्योंकि उनकी वापसी भी रॉ में इसी हफ्ते हैं।

ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ रैंडी एक बड़ा खतरा बन सकते हैं। अगर इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच स्टोरीलाइन शुरू हुई तो फैंस को बहुत से अच्छे सेग्मेंट्स देखने को मिलेंगे। मैकइंटायर के लिए रैंडी को हराना काफी मुश्किल होगा क्योंकि रैंडी ने लगभग 3 सालों से कोई वर्ल्ड टाइटल नहीं जीता है।

3- ऐज को WWE दे सकता है मौका

ऐज
ऐज

ऐज की वापसी इस हफ्ते की रॉ में देखी जाएगी। इस सेगमेंट में उनका सामना रैंडी ऑर्टन से हो सकता है लेकिन अब इनकी स्टोरीलाइन को और आगे बढ़ाना फैंस को भी अच्छा नहीं लगेगा। अब इन दोनों सुपरस्टार्स की स्टोरीलाइन कंपनी को अलग-अलग कर देनी चाहिए।

यह देखने को मिल सकता है कि ऐज ड्रू मैकइंटायर को चैलेंज करे। जिसके बाद बैकलैश में इन दोनों के बीच मुकाबला देखने को मिल सकता है। अगर मैकइंटायर एक हॉल ऑफ फेमर को हरा देते हैं तो इससे उनके करियर को भी काफी फायदा होगा।

2- WWE में ड्रू मैकइंटायर के दोस्त थे जिंदर महल

जिंदर महल
जिंदर महल

जिंदर महल और मैकइंटायर पुराने दोस्त हैं। हाल ही में जिंदर महल ने रॉ में अपनी वापसी की है। उन्हें रॉ में पुश मिल सकता है और यह देखने को मिल सकता है कि उन्हें WWE चैंपियन के खिलाफ कुछ समय के लिए स्टोरीलाइन में शामिल किया जा सके।

जिंदर महल पूर्व WWE चैंपियन हैं और उन्होंने पहली बार बैकलैश में ही यह टाइटल जीता था। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मुकाबला फैंस भी पसंद करेंगे।

1-एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स
एजे स्टाइल्स

स्टाइल्स ने रेसलमेनिया 36 में अंडरटेकर के खिलाफ मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। उसके बाद उन्होंने पिछले हफ्ते की रॉ में वापसी करके मनी इन द बैंक मैच में अपनी जगह बनाई। मनी इन द बैंक के बाद कंपनी उन्हें ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ स्टोरीलाइन में डाल सकती है। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच WWE चैंपियनशिप मैच काफी बढ़िया होगा। इसे फैंस भी काफी पसंद करेंगे।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...