Create
Notifications

WWE Backlash: यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच के 5 संभावित अंत

अपोलो क्रूज़ vs एंड्राडे
अपोलो क्रूज़ vs एंड्राडे
Neeraj sharma

डब्लू डब्लू ई (WWE) बैकलैश (Backlash) पीपीवी 2020 अब कुछ ही दिन दूर है और इसके लिए कई धमाकेदार मुकाबलों की पुष्टि की जा चुकी है। WWE चैंपियनशिप, यूनिवर्सल चैंपियनशिप समेत कई बड़े टाइटल्स आगामी इवेंट में डिफेंड किए जाने हैं।

इन्हीं में से एक WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच भी है जिसमें अपोलो क्रूज़ को एंड्राडे के खिलाफ टाइटल डिफेंड करना है और इस आर्टिकल में हम इस मैच के 5 संभावित अंत से आपको अवगत कराने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: 3 बड़े सुपरस्टार्स जिन्होंने WWE बैकलैश पीपीवी में आज तक कोई मैच नहीं लड़ा

WWE यूएस चैंपियन अपोलो क्रूज़ को मिलेगी क्लीन जीत

अपोलो क्रूज़ ने कुछ समय पहले ही WWE में कोई सिंगल्स टाइटल जीता है और बैकलैश 2020 में उन्हें पहली बार अपना टाइटल डिफेंड करना है। उनके पिछले कुछ महीनों के प्रदर्शन को देखते हुए WWE यूनिवर्स को उनसे इस मैच में काफी उम्मीदें होंगी।

वैसे भी क्रूज़ को लंबे समय बाद इतना बड़ा पुश मिला है और उन्हें अपने टैलंट को साबित करने के लिए कुछ और महीनों के लिए चैंपियन बने रहने देना चाहिए।

ज़ेलिना वेगा के दखल के बाद एंड्राडे को जीत मिलेगी

ज़ेलिना वेगा और एंड्राडे NXT के दिनों से साथ काम करते आ रहे हैं और मेन रोस्टर में आने के बाद भी उनकी ये जोड़ी सफल रही है। पहले भी ऐसे कई मौके रहे हैं जब ज़ेलिना ने रेफरी का ध्यान भटका कर एंड्राडे को मैच जीतने में मदद की हो और बैकलैश में भी वो ऐसा कर सकती हैं।

इससे एंड्राडे को खुद को एक बेहतर चैंपियन साबित करने का एक और मौका मिल जाएगा और ज़ेलिना के दखल से अपोलो को भी ताकतवर दिखाया जा सकेगा और आने वाले समय में वो एक बार फिर टाइटल के लिए चैलेंज कर सकेंगे।

ये भी पढ़ें: WWE बैकलैश पीपीवी में सबसे ज्यादा मैच लड़ने वाले 3 सुपरस्टार्स

एंड्राडे क्लीन जीत हासिल कर बनेंगे WWE यूएस चैंपियन

एंड्राडे WWE की रेड ब्रांड के बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं और रे मिस्टीरियो जैसे लैजेंड सुपरस्टार को हराकर वो पहले भी यूएस टाइटल जीत चुके हैं। उनका हील कैरेक्टर सफल रहा है और उनकी इन रिंग स्किल्स भी लाजवाब हैं।

इन कारणों की वजह से WWE उन्हें एक बार फिर चैंपियन बना सकती है और उनकी अपने पार्टनर एंजेल गार्ज़ा के साथ फ्यूड फैंस के लिए बड़ा आकर्षण का केंद्र बन सकती है।

ये भी पढ़ें: 4 चीजें जो WWE बैकलैश पीपीवी में जरूर होनी चाहिए

मैच डिसक्वालिफ़िकेशन के रूप में खत्म होगा

आपको बता दें कि बैकलैश पीपीवी के मैच कार्ड में पहले ही कई बड़े मैच शामिल हैं, इसलिए हो सकता है कि WWE, यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच को अधिक महत्व ना दे।

संभावनाएं अत्यधिक हैं कि अंतिम क्षणों में एंजेल गार्ज़ा का दखल देखा जा सकता है, जिससे रेफरी को मजबूरन मैच को डिसक्वालिफ़िकेशन के जरिए समाप्त करना पड़ेगा। इससे ऐसी स्थिति भी उत्पन्न हो सकती है कि ज़ेलिना को एंड्राडे और गार्ज़ा में से किसी एक का साथ लेना पड़ेगा।

एंजेल गार्ज़ा के अटैक के कारण एंड्राडे नहीं बन पाएंगे WWE यूएस चैंपियन

WWE बैकलैश का यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल मैच अगर डिसक्वालिफ़िकेशन के रूप में समाप्त होता है तो संभव ही गार्ज़ा और एंड्राडे के बीच बड़ी दुश्मनी जन्म ले सकती है। पिछले हफ्ते रॉ में इस तरह के संकेत भी देखने को मिले थे कि ये दोनों पार्टनर एक-दूसरे के दुश्मन बनने वाले हैं।

जिस तरह एंड्राडे ने पिछले हफ्ते रॉ में जीत दर्ज की थी उसके बाद गार्ज़ा काफी नाराज दिखाई पड़े थे। संभव है कि जैसे ही एंड्राडे जीत के करीब पहुँच जाएंगे तभी गार्ज़ा सरप्राइज़ एंट्री ले सकते हैं और रेफरी की नजरों से बचकर एंड्राडे पर अटैक करते हुए अपोलो की जीत में अहम भूमिका निभाएं।

ये भी पढ़ें: 5 धमाकेदार चीजें जो WWE बैकलैश 2020 में देखने को मिल सकती हैं

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...