3 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने आज तक Backlash में कोई मैच नहीं लड़ा

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

डब्लू डब्लू ई (WWE) बैकलैश (Backlash) पीपीवी का 15वां संस्करण अब कुछ ही दिन दूर रह गया है। 1999 में हुई शुरुआत के बाद आज तक ये इवेंट कई क्लासिक मुकाबलों का गवाह रहा है। WWE बैकलैश 2020 के मैच कार्ड में रैंडी ऑर्टन, ऐज और जैफ हार्डी जैसे दिग्गज सुपरस्टार्स शामिल हैं।

1999 से लेकर अभी तक ऐसे कई साल रहे हैं जब WWE ने बैकलैश का आयोजन नहीं किया था इसलिए ऐसे कई बड़े सुपरस्टार्स हैं जिन्होंने आज तक बैकलैश में कभी कोई मैच नहीं लड़ा है।

ये भी पढ़ें: 4 चीजें जो WWE बैकलैश 2020 में जरूर होनी चाहिए

असुका ने 2015 में WWE में कदम रखा था

रॉ विमेंस चैंपियन असुका
रॉ विमेंस चैंपियन असुका

2015 में डील साइन करने के 2 साल बाद यानी 2017 में असुका ने अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया था। वैसे तो WWE में असुका कई बार की चैंपियन रह चुकी हैं लेकिन ये बेहद चौंकाने वाला तथ्य है कि आज तक उन्होंने बैकलैश पीपीवी में कभी कोई मैच नहीं लड़ा है।

यानी 2020 में वो अपना WWE बैकलैश डेब्यू करने वाली हैं, जहाँ उन्हें नाया जैक्स के खिलाफ रॉ विमेंस टाइटल डिफेंड करना है।

साशा बैंक्स

साशा बैंक्स
साशा बैंक्स

इस लिस्ट में साशा बैंक्स का नाम भी आपको चौंका सकता है लेकिन सच्चाई यही है कि 2015 में मेन रोस्टर डेब्यू करने के बाद से साशा ने WWE बैकलैश पीपीवी में कभी कोई मैच नहीं लड़ा है। उनके मेन रोस्टर डेब्यू के बाद 3 बार इस इवेंट का आयोजन हुआ लेकिन साशा को उनमें से किसी में भी शामिल नहीं किया गया था।

हालांकि उनकी मौजूदा पार्टनर बेली जरूर अपना बैकलैश डेब्यू कर चुकी हैं जिनके साथ मिलकर 2020 में उन्हें ट्रिपल थ्रेट WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच में अपना टाइटल डिफेंड करना है।

ये भी पढ़ें: 5 धमाकेदार चीजें जो WWE बैकलैश 2020 में हो सकती है

ड्रू मैकइंटायर मौजूदा WWE चैंपियन हैं

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

संभव ही मौजूदा WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर का नाम आप देख चौंक उठे होंगे, जिन्होंने साल 2007 के अंतिम दौर में WWE के साथ डील साइन की थी। लेकिन 2008 से लेकर 2019 तक WWE ने केवल 5 बार ही WWE बैकलैश का आयोजन किया था।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन बैकलैश में हमेशा पुश देते हैं

खैर 2014 तक 3MB का हिस्सा रहते उन्होंने इस इवेंट में कभी कोई मैच नहीं लड़ा, वहीं साल 2017 में उन्होंने WWE में वापसी की थी। NXT में कुछ समय बिताने के बाद वो एक बार फिर मेन रोस्टर का हिस्सा बने लेकिन अगले 2 सीजन में भी उन्हें इस इवेंट का हिस्सा नहीं बनाया गया था।

यानी 2020 में वो अपना WWE बैकलैश डेब्यू कर रहे हैं जहाँ उन्हें बॉबी लैश्ले के खिलाफ वर्ल्ड टाइटल डिफेंड करना है।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जो ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले के मैच में दखल दे सकते हैं

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment