Create
Notifications

5 धमाकेदार चीजे़ं जो WWE Backlash में हो सकती है

ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले
ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले
Neeraj sharma

डब्लू डब्लू ई (WWE) बैकलैश (Backlash) साल के उन बड़े इवेंट्स में नहीं गिना जाता जिनका फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे होते हैं। लेकिन इस साल WWE के पास मौका है कि इस इवेंट को साल के सबसे दिलचस्प इवेंट्स में से एक साबित करे।

अभी तक कई दिलचस्प और बड़े मैचों की पुष्टि की जा चुकी है और इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 धमाकेदार चीजों से आपको अवगत कराने वाले हैं जो बैकलैश पीपीवी 2020 में हो सकती हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE कपल्स जिन्होंने अपने रिश्ते को फैंस से छिपाने की कोशिश की

WWE बैकलैश में ब्रॉक लैसनर की वापसी होगी

बॉबी लैश्ले को इन दिनों अच्छा मोमेंटम प्राप्त है और बैकलैश में अगर वो ड्रू मैकइंटायर को हराकर WWE चैंपियन बनते हैं तो ये कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी। अगर ऐसा होता है तो संभव ही ब्रॉक लैसनर और लैश्ले के बीच मैच होने की संभावनाएं भी बढ़ जाएंगी जिसे काफी समय से ड्रीम मुकाबले की संज्ञा दी जा रही है।

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार WWE भी इस मैच को करवाना चाहती है इसलिए बैकलैश में द बीस्ट संभव ही चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं।

स्मैकडाउन हैकर नजर आएगा

एक हालिया स्मैकडाउन एपिसोड में जैफ हार्डी को गिरफ़्तार कर लिया गया था। हार्डी ने स्पष्ट शब्दों में कहा था कि जिसने इस प्लान को अंजाम दिया उसके लाल बाल और लाल ही दाढ़ी थी। इसी कारण WWE बैकलैश में शेमस और हार्डी के बीच मैच बुक हुआ है।

लेकिन सोचिए अगर शेमस और हार्डी का मैच हो रहा हो और एक बार फिर अंधेरा छा जाए, मैट रिडल धमाकेदार अंदाज में अपना स्मैकडाउन डेब्यू करें और हार्डी की गिरफ़्तारी पर बड़े खुलासे करें।

ये भी पढ़ें: 5 लैजेंड सुपरस्टार्स जो WWE, WCW और AEW में भी नजर आ चुके हैं

द फीन्ड WWE यूनिवर्सल चैंपियन से अपना बदला लेने वापस आएंगे

अगर आप सोचते हैं कि WWE मनी इन द बैंक पीपीवी में ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रे वायट की दुश्मनी समाप्त हो गई थी, तो आप गलत हो सकते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि स्ट्रोमैन का सामना वायट से हुआ था ना कि द फीन्ड से।

हालांकि संभावनाएं अत्यधिक हैं कि स्ट्रोमैन सफलतापूर्वक यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड करने वाले हैं लेकिन WWE मिज़-मॉरिसन को भी कमजोर नहीं दिखाना चाहेगी। संभव है कि द फीन्ड के अटैक को बुक करने के लिए ही 2-ऑन-1 हैंडीकैप मैच बुक किया गया है।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन बैकलैश पीपीवी में हमेशा पुश देते हैं

मिज़ और मॉरिसन अलग हो जाएंगे

बैकलैश का WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच 2-ऑन-1 हैंडीकैप मैच होने के कारण सुर्खियाँ बटोरने में सफल रहा है। मिज़-मॉरिसन के एंगल को भी नजरअंदाज़ नहीं किया जा सकता, हो सकता है कि WWE बैकलैश 2020 में मिज़-मॉरिसन अलग होने वाले हैं।

इनके अलग होने का एक बड़ा कारण ये भी हो सकता है कि मॉरिसन बेबीफेस टर्न ले सकते हैं जिससे आने वाले समय में उन्हें बड़ी सिंगल्स फ्यूड मिल सके।

WWE बैकलैश में ऐज को मिलेगी रैंडी ऑर्टन पर क्लीन जीत

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि ऐज और रैंडी ऑर्टन की फाइट को ग्रेटेस्ट मैच की संज्ञा दी जा रही है। जब भी किसी मैच को इस तरह का पुश दिया जाता है उसके उम्मीदों पर खरे उतरने की संभावनाएं बेहद कम होती हैं।

ऐसी खबरें भी चरम पर हैं कि ऐज और ऑर्टन का मैच कुछ ही मिनटों में समाप्त हो सकता है। इसलिए WWE ऐज को ताकतवर दिखाने के लिए एक जबरदस्त स्पीयर के बाद ऑर्टन की क्लीन हार के रूप में इस मैच को खत्म कर सकती है।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जो WWE बैकलैश में ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले के मैच में दखल दे सकते हैं

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...