5 तरीके जिनसे Raw में दिग्गजों के बीच होने वाले गोंटलेट मैच का अंत हो सकता है

Raw
Raw

रॉ (Raw) का अगला एपिसोड काफी अहम होगा। एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) पीपीवी में WWE चैंपियनशिप के लिए ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre), शेमस (Sheamus), एजे स्टाइल्स (Aj Styles), द मिज़ (The Miz), रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और जैफ हार्डी (Jeff Hardy) के बीच मैच होगा। इस मैच में अंतिम स्थान पर एंट्री करने वाले सुपरस्टार्स के बारे में Raw के एपिसोड में पता चलेगा। दरअसल, इन सभी सुपरस्टार्स के बीच गोंटलेट मैच देखने को मिलेगा और विजेता को Eliminaton Chamber मैच के अंत में एंट्री करने का मौका मिलेगा।

ये भी पढ़ें:- 3 सुपरस्टार्स जिन्हें Elimination Chamber में WWE चैंपियनशिप मैच का हिस्सा बनाकर सही निर्णय लिया और 2 जिन्हें मैच में जगह मिलनी चाहिए थी

हर एक फैन के मन में सवाल है कि आखिर किस तरीके से मैच का अंत हो सकता है। WWE जरूर ही मैच को शानदार तरीके से अंत करने की प्लानिंग बना सकता है। कुछ ऐसे तरीके हैं जिनसे मैच का अंत हो सकता है। इसलिए हम Raw में होने वाले गोंटलेट मैच के 5 संभावित अंत के बारे में बात करने वाले हैं।

5- Raw में ड्रू मैकइंटायर को रैंडी ऑर्टन पर एलेक्सा ब्लिस की इंटरफेरेंस की वजह से जीत मिलें

ड्रू मैकइंटायर को WWE जरूर ही अच्छा दिखा सकता है। रैंडी ऑर्टन और ड्रू मैकइंटायर के बीच गोंटलेट मैच के अंत में मुकाबला हो सकता है। ऐसे में WWE दोनों सुपरस्टार्स को कमजोर दिखाने के बजाय इसका अंत अलग तरीके से बुक कर सकता है। एलेक्सा ब्लिस पिछले हफ्ते नजर नहीं आई थीं।

ये भी पढ़ें:- WWE Raw प्रीव्यू: 6 दिग्गजों के बीच होगा खतरनाक मैच, फेमस सुपरस्टार वापसी करते हुए मचाएगा जबरदस्त बवाल?

ऐसे में वो इस हफ्ते नजर आ सकती हैं। अगर गोंटलेट के मैच अंत में रैंडी ऑर्टन और ड्रू मैकइंटायर बचते हैं और यहां एलेक्सा ब्लिस की इंटरफेरेंस होती हैं तो ये बड़ा शॉक होगा। ब्लिस मैच में इंटरफेयर कर सकती हैं और ऑर्टन का ध्यान भटका सकती हैं। ड्रू मैकइंटायर इसका फायदा उठाकर बड़ी जीत दर्ज कर सकते हैं। साथ ही Elimination Chamber पीपीवी में उन्हें अंतिम स्थान मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- रैंडी ऑर्टन को शेमस की मदद से जीत मिलें

रैंडी ऑर्टन को WWE यहां जीत दिलाकर सबको चौंका सकता है। अगर मैकइंटायर गोंटलेट मैच में शेमस को पिन करके एलिमिनेट करते हैं तो ये काफी बड़ी चीज़ होगी। इसके बाद अगर रैंडी ऑर्टन की एंट्री होती हैं और वो मैकइंटायर का सामना करते हैं तो एक बढ़िया चीज़ होगी। इस दौरान शेमस एक अहम किरदार निभा सकते हैं।

वो ड्रू मैकइंटायर का ध्यान भटकाकर उन्हें मैच में पराजित कराने की कोशिश कर सकते हैं। अगर ऐसा कुछ होता है तो ये काफी अच्छी चीज़ होगी। इससे मैकइंटायर और शेमस दोनों ही कमजोर नहीं दिखाई देंगे। साथ ही ऑर्टन को पीपीवी से ठीक पहले Raw में एक बड़ी और अहम जीत भी मिलेगी।

3- एजे स्टाइल्स को ओमोस की मदद से जीत मिलें

एजे स्टाइल्स WWE चैंपियनशिप मैच का हिस्सा रहेंगे। ऐसे में WWE उन्हें बेहतर दिखा सकता है। कोई भी उम्मीद नहीं कर रहा है कि एजे स्टाइल्स Elimination Chamber समेत Raw में जीत दर्ज कर सकते हैं। ऐसे में अगर पीपीवी से पहले गोंटलेट मैच में जीत मिलती हैं और वो अंतिम स्थान प्राप्त करते हैं तो ये काफी अच्छ चीज़ होगी।

एजे स्टाइल्स का इससे कद बढ़ेगाऔर WrestleMania से पहले उनका आत्म्विश्वास बढ़ेगा। एजे स्टाइल्स हील है और वो जीत दर्ज करने के लिए अपने साथी ओमोस की मदद ले सकते हैं। ये काफी बेहतर चीज़ होगी और हर कोई इस जीत से प्रभावित होगा। ऐसे में Raw में WWE अपने फैंस को जरूर ही प्रभावित कर सकता है। पीपीव के मैच में स्टाइल्स अंतिम स्थान प्राप्त कर सकते हैं।

2- शेमस शुरुआत में एंट्री करें और अंत तक सर्वाइव करते हुए मैच जीतें

शेमस का कुछ समय पहले ही हील टर्न हुआ है और मैकइंटायर के साथ उनकी स्टोरीलाइन काफी अच्छी रही है। इस समय अगर WWE को शेमस को ताकतवर दिखाना है तो उन्हें Raw में गोंटलेट मैच जीतना होगा। इस मैच में जीत दर्ज करने से शेमस का कद बढ़ेगा। WWE उनकी इस जीत को और खास बना सकता है।

शेमस अगर इस गोंटलेट मैच में शुरुआती समय में एंट्री करते हैं। साथ ही अंत तक सर्वाइव करते हुए मैकइंटायर को भी पिन करके जीत दर्ज करते हैं तो ये काफी शानदार चीज़ होगी। इससे शेमस अचानक से ताकतवर और Elimination Chamber में जीत दर्ज करने योग्य सुपरस्टार बन जाएंगे। फैंस की रूचि भी उनमें बढ़ेगी।

1- ड्रू मैकइंटायर क्लीन जीत दर्ज करें

ड्रू मैकइंटायर के सामने Elimination Chamber में अन्य 5 सुपरस्टार्स के रूप में बड़ी चुनौती होगी। ऐसे में मैकइंटायर को महत्वपूर्ण मैच से पहल एक अहम जीत की जरूरत होगी। Raw में जीत उन्हें फायदा करा सकती हैं। वो अंत में एंट्री करते हुए बचे हुए सुपरस्टार्स को एलिमिनेट करते हुए जीत दर्ज कर सकते हैं।

ड्रू मैकइंटायर को Raw के एपिसोड में गोंटलेट मैच में जीत मिल सकती हैं और इससे उनका आत्मविश्वास जरूर बढ़ेगा। साथ ही WWE शायद ही मैकइंटायर को चैंपियनशिप मैच से पहले कमजोर दिखाना चाहेगा। ऐसे में उन्हें Raw में बड़ी जीत मिलने के चांस सबसे ज्यादा रहने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:- 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो Raw के एपिसोड में हो सकती हैं