Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE Raw में डॉल्फ जिगलर के लिए 5 संभावित प्रतिद्वंदी

डॉल्फ जिगलर
डॉल्फ जिगलर
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 21 Jun 2020, 09:38 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

कुछ हफ्ते पहले एजे स्टाइल्स (AJ Styles) रॉ को छोड़ स्मैकडाउन का हिस्सा बन गए हैं, जिससे डब्लू डब्लू ई (WWE) की रेड ब्रांड को बड़ा झटका लगा है। अब सवाल खड़े होने लगे हैं कि आखिर वो कौन सा WWE सुपरस्टार होगा जो रॉ में स्टाइल्स का स्थान लेता हुआ नजर आएगा।

कयास लगाए जा रहे हैं कि डॉल्फ जिगलर (Dolph Ziggler) इस हफ्ते रॉ में आने वाले हैं। इसका साफ मतलब ये होगा कि उनकी स्मैकडाउन में ओटिस और मैंडी रोज़ के साथ लव ट्रायंगल स्टोरीलाइन समाप्त होने वाली है। इसलिए इस आर्टिकल में हम उनके 5 अगले संभावित प्रतिद्वंदियों से आपको अवगत करवाने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: 5 मौजूदा सुपरस्टार्स जिन्होंने कभी WWE के बाहर काम नहीं किया

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ

डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर
डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर

डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) पहले भी एक दूसरे के आमने-सामने आ चुके हैं। मैकइंटायर को WWE चैंपियन रहते अभी तक बड़े मैचों में कम ही जीत मिली हैं। वहीं जिगलर को भी अन्य सुपरस्टार्स को पुश दिलाने का अच्छा खासा अनुभव रहा है।

इस स्टोरीलाइन से मैकइंटायर एक बेहतर चैंपियन ही साबित होंगे। वहीं इसके बाद जिगलर के लिए भी आने वाले समय में अन्य टाइटल स्टोरीलाइंस में शामिल होने के दरवाजे खुल जाएंगे।

एलिस्टर ब्लैक के खिलाफ

एलिस्टर ब्लैक
एलिस्टर ब्लैक

जो लोग एलिस्टर ब्लैक (Aleister Black) को उनके NXT के दिनों से फॉलो कर रहे हैं वो जानते हैं कि ब्लैक वर्ल्ड चैंपियन बनने के हकदार हैं। 2 बार के पूर्व WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन जिगलर पहले भी कई NXT सुपरस्टार्स को मेन रोस्टर में पुश दिलाने में मदद कर चुके हैं और ऐसा ही वो एलिस्टर के लिए भी कर सकते हैं।

Advertisement

साथ ही जिगलर और ब्लैक की इन रिंग स्किल्स भी बेहतरीन हैं इसलिए इनके बीच फैंस को कई धमाकेदार मुकाबले भी देखने को मिल सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE के 5 मोमेंट्स जब फैंस के आंसू छलक आए

1 / 3 NEXT
Published 21 Jun 2020, 09:37 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit