Create
Notifications

WWE में वापसी के बाद क्रिश्चियन के लिए 5 बड़े मैच

क्रिश्चियन
क्रिश्चियन
Neeraj sharma

पिछले हफ्ते रॉ में क्रिश्चियन (Christian) ने पूरे 6 साल बाद डब्लू डब्लू ई (WWE) में कोई मैच लड़ा था जिसमें रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) को रिक फ्लेयर (Ric Flair) की मदद से जीत मिली थी। हालांकि WWE में अपने वापसी मैच में क्रिश्चियन कुछ खास तो नहीं कर पाए लेकिन उन्होंने फैंस की उम्मीदों को जरूर जागा दिया है।

इसी कारण अब सवाल उठने लगे हैं कि क्रिश्चियन आने वाले समय में किन सुपरस्टार्स के खिलाफ फ्यूड में शामिल हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: भविष्य में ऐज के लिए 5 बड़े विरोधी

एंजेल गार्ज़ा को WWE चेयरमैन का साथ प्राप्त है

एंजल गार्ज़ा (Angel Garza) एक बेहतरीन इन रिंग परफ़ॉर्मर हैं और कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक विंस मैकमैहन उन्हें WWE का नया एडी गुरेरो बनाना चाहते हैं। WWE के चेयरमैन का भरोसा कम ही सुपरस्टार्स को मिल पाता है, इसलिए संभव ही गार्ज़ा की किस्मत अब चमकने वाली है।

हालांकि अभी वो एंड्राडे के खिलाफ स्टोरीलाइन में व्यस्त हैं लेकिन ये जरूर तय हो चला है कि WWE उन्हें सिंगल्स पुश देने का प्रयास कर रही है। क्रिश्चियन जैसे लैजेंड के खिलाफ एक अच्छा मैच गार्ज़ा को एक मेन इवेंट सुपरस्टार बनने में मदद कर सकता है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े सुपरस्टार्स जो WWE छोड़ सकते हैं

WWE के पूर्व चैंपियन सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) अपने करियर में ट्रिपल एच, स्टिंग और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) जैसे दिग्गज सुपरस्टार्स के साथ रिंग साझा कर चुके हैं। रॉलिंस ने एक हालिया इंटरव्यू में कहा था कि भविष्य में वो ऐज के खिलाफ मैच लड़ना चाहते हैं।

ऐज फिलहाल चोटिल हैं इसलिए रॉलिंस अपना ध्यान उनके बेस्ट फ्रेंड क्रिश्चियन पर केंद्रित कर सकते हैं। वहीं रॉलिंस को एक और लैजेंड के खिलाफ रिंग साझा करने का गौरव प्राप्त हो जाएगा।

ये भी पढ़ें: WWE के 5 नियम जो किसी किताब में नहीं लिखे हैं

केविन ओवेंस को WWE में अपना मोमेंटम वापस पाना है

WWE रेसलमेनिया 36 के बाद केविन ओवेंस को कोई अच्छी स्टोरीलाइन नहीं मिल पाई है और फिलहाल वो एंजेल गार्ज़ा और एंड्राडे की फ्यूड में शामिल हैं। ओवेंस का बेबीफेस कैरेक्टर हालांकि सफल रहा है लेकिन इस बीच वो अपना मोमेंटम भी खो चुके हैं।

इसलिए क्रिश्चियन पर अटैक कर वो हील टर्न लेकर एक बार फिर टॉप पर पहुँच सकते हैं और आने वाले समय में उनके लिए ड्रू मैकइंटायर को WWE चैंपियनशिप के लिए भी चैलेंज करने के दरवाजे भी खुल जाएंगे।

ये भी पढ़ें: WWE इतिहास के 5 सबसे लंबे सुपरस्टार्स

WWE के चैंपियन ड्रू मैकइंटायर

बेबीफेस टर्न लेने के बाद ड्रू मैकइंटायर का करियर एक अलग ही राह पर चल पड़ा है। रॉयल रंबल मैच में जीत से लेकर रेसलमेनिया 36 में WWE चैंपियन बनने के बाद भी वो अपनी लय से भटके नहीं हैं।

वैसे तो क्रिश्चियन खुद 2 बार WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन रह चुके हैं, लेकिन WWE चैंपियनशिप कभी नहीं जीत पाए। अब वापसी के बाद WWE को उन्हें वर्ल्ड टाइटल फ्यूड में जरूर शामिल करना चाहिए, इससे द स्कॉटिश साइकोपैथ को भी खूब फायदा पहुंचेगा।

समोआ जो WWE से बाहर क्रिश्चियन का सामना कर चुके हैं

चोट के कारण WWE सुपरस्टार काफी समय से रिंग से दूर ही रहे हैं और फिलहाल रॉ में कमेंटेटर की भूमिका में नजर आ रहे हैं। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार आने वाले समय में समोआ इन रिंग परफ़ॉर्मर के साथ-साथ नियमित रूप से कमेंट्री भी करते हुए नजर आ सकते हैं।

क्रिश्चियन और समोआ जो TNA में एकसाथ काम कर चुके हैं और कई यादगार मुकाबलों का हिस्सा भी रहे थे। पुरानी दुश्मनी को ध्यान में रखते हुए समोआ जो, क्रिश्चियन पर अटैक कर हील टर्न ले सकते हैं और WWE यूनिवर्स को 2 बेहतरीन प्रो रेसलर्स का मैच जरूर पसंद आएगा।

ये भी पढ़ें: 4 एटीट्यूड एरा और 1 रूथलेस एग्रेशन एरा के WWE सुपरस्टार्स फिलहाल AEW में काम कर रहे हैं

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...