Create
Notifications

भविष्य में WWE में दिग्गज ऐज के लिए 5 बड़े विरोधी

सैथ रॉलिंस और ऐज
सैथ रॉलिंस और ऐज
Neeraj sharma

इन दिनों डब्लू डब्लू ई (WWE) हॉल ऑफ फेमर ऐज, रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के साथ फ्यूड का हिस्सा हैं। इससे पहले रेसलमेनिया 36 में ऐज को लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में द वाइपर पर जीत मिली थी। अब WWE बैकलैश पीपीवी में ये दोनों एक बार फिर आमने-सामने आ रहे हैं।

रैंडी के साथ फ्यूड के बाद ऐसे कई रेसलर्स हैं जिन्हें WWE लैजेंड के साथ रिंग साझा करने का मौका दिया जाना चाहिए। इसलिए यहाँ आप देख सकते हैं कि भविष्य में किन 5 सुपरस्टार्स के साथ ऐज का सामना हो सकता है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ मैच में जॉन सीना को जबरदस्त बू का सामना करना पड़ा

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर
WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर

साल 2020 WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के लिए इतना सफल साबित होगा, ये तो शायद खुद मैकइंटायर ने भी नहीं सोचा होगा। मैकइंटायर अभी तक कई पूर्व चैंपियंस का सामना कर चुके हैं लेकिन अभी तक उनका मैच ऐज जैसे लैजेंड से नहीं हुआ है।

ऐज खुद 11 बार के वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं और 46 साल की उम्र में उनके प्रदर्शन को देखकर साफ पता चलता है कि वो द स्कॉटिश साइकोपैथ के टाइटल के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं।

केविन ओवेंस

केविन ओवेंस और ऐज
केविन ओवेंस और ऐज

ऐज और केविन ओवेंस (Kevin Owens) के बीच कई सारी समानताएं हैं। दोनों कनाडा से आते हैं, दोनों की इं रिंग स्किल्स शानदार हैं और हील के साथ-साथ बेबीफेस कैरेक्टर में भी उन्हें फैंस से अच्छा जवाब मिलता आया है।

केविन अभी एक मिड-कार्ड डिविजन स्टोरीलाइन में शामिल हैं लेकिन ये मानने वाली बात है कि समरस्लैम जैसे बड़े इवेंट में केविन और ऐज के बीच मैच धमाल मचा सकता है।

ये भी पढ़ें: 4 भारतीय WWE सुपरस्टार्स जिन्हें रैंडी ऑर्टन इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं

सैथ रॉलिंस को WWE में बड़ी जीत की जरूरत है

सैथ और ऐज
सैथ और ऐज

सैथ रॉलिंस को हाल ही में क्रमशः ओवेंस और मैकइंटायर के खिलाफ 2 बड़ी हार मिली हैं। इसलिए ऐज जैसे महान रेसलर पर जीत उनके किरदार को एक बार फिर नई ऊंचाइयों तक पहुंचने में मदद कर सकती है। दोनों के पास ऐसी इं रिंग स्किल्स हैं जिनसे वो किसी भी इवेंट में फैंस के आकर्षण का बड़ा केंद्र बन सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स और उनके ड्रीम मैच

एलिस्टर ब्लैक

एलिस्टर ब्लैक
एलिस्टर ब्लैक

एलिस्टर ब्लैक पिछले एक साल में सबसे ज्यादा मैच जीतने वाले WWE सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं। उन्हें WWE अधिकारियों का भी साथ मिल रहा है, जो दर्शाता है कि वो जल्द ही बड़े मेन इवेंट सुपरस्टार बन सकते हैं। ब्लैक को बड़ा स्टार बनाने में ऐज के साथ धमाकेदार फ्यूड काफी हद तक मददगार साबित हो सकती है।

WWE के पूर्व चैंपियन एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स
एजे स्टाइल्स

स्टाइल्स TNA तो वहीं ऐज WWE के बड़े सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं। रॉयल रंबल मैच में जब इनका आमना-सामना हुआ था तो फैंस की प्रतिक्रिया देखने लायक रही थी, इसलिए भविष्य में WWE को इनके बीच सिंगल्स मैच का प्लान जरूर तैयार करना चाहिए जिससे फैंस को एक और ड्रीम मैच देखने को मिल सके।

यह भी पढ़े: WWE से जुड़ी 6 अफवाहें जो गलत साबित हुई

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...