Create

WWE Wrestlemania 37 के बाद रैंडी ऑर्टन के 4 संभावित प्रतिद्वंदी

रैंडी ऑर्टन
रैंडी ऑर्टन
reaction-emoji
Neeraj sharma

रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) पिछले 2 दशकों से WWE फैंस का मनोरंजन करते आ रहे हैं। रेसलमेनिया (Wrestlemania) 37 के लिए द फीन्ड (The Fiend) और एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) के खिलाफ फ्यूड शायद उनके करियर की सबसे दिलचस्प स्टोरीलाइंस में से एक रही।

WWE TLC 2020 पीपीवी के 'Firefly Inferno Match' में ऑर्टन ने फीन्ड को जिंदा जला दिया था, जिसके बाद कई महीने तक पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ऑन-स्क्रीन नजर नहीं आए। करीब 3 महीने के लंबे इंतज़ार के बाद Fastlane 2021 में वो जले हुए चेहरे वाले लुक में वापस आए, लेकिन सभी को चौंकाते हुए उन्होंने अपने पुराने लुक में Wrestlemania 37 का मैच लड़ा है।

ये भी पढ़ें: WWE Wrestlemania 37 के बाद रोमन रेंस के 5 संभावित प्रतिद्वंदी

इससे भी चौंकाने वाली बात ये रही कि Wrestlemania में फीन्ड की हार का कारण उन्हीं की पार्टनर एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) बनी हैं। इन्हीं सब पहलुओं को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में आइए डालते हैं एक नजर उन सुपरस्टार्स पर जो Wrestlemania के बाद रैंडी ऑर्टन के दुश्मन बन सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 8 बड़ी बातें जो WWE ने Wrestlemania 37 के दूसरे दिन इशारों-इशारों में बताई

WWE में द फीन्ड के साथ दुश्मनी जारी रह सकती है

Wrestlemania में द फीन्ड को एलेक्सा ब्लिस के कारण ही हार झेलनी पड़ी है, लेकिन मैच में जीत के बाद रैंडी ऑर्टन किसी खतरे से दूर रहने के लिए जल्दबाजी में वहां से चले गए थे। वहीं फीन्ड का अपने जले हुए चेहरे वाले लुक में मैच ना लड़ना भी Wrestlemania 37 के बाद कुछ दिलचस्प होने के संकेत दे रहा है।

ऐसा भी संभव है कि फीन्ड का नया लुक रैंडी ऑर्टन से Wrestlemania में मिली हार का बदला लेने वापस आ सकता है। वहीं ये भी देखना दिलचस्प होगा कि द फीन्ड अपने हिसाब से आगे चलते हैं या एलेक्सा ब्लिस का कंट्रोल उनके ऊपर और भी बढ़ता चला जाएगा।

ये भी पढ़ें: WWE Wrestlemania नाईट 2: शो की अच्छी और बुरी बातें

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

डेमियन प्रीस्ट

डेमियन प्रीस्ट
डेमियन प्रीस्ट

WWE Royal Rumble 2021 के बाद Raw के फुल टाइम मेंबर बने डेमियन प्रीस्ट को लगातार मजबूत दिखाया गया है। पिछले कुछ महीनों में उन्हें बैड बनी की मदद से बड़े सुपरस्टार के रूप में प्रदर्शित किया गया है। वहीं Wrestlemania में उन्होंने बैड बनी के साथ टीम बनाकर द मिज़ और जॉन मॉरिसन की टीम को हराया।

मौजूदा स्थिति साफ दर्शा रही है कि इस साल डेमियन प्रीस्ट WWE के सबसे उभरते हुए स्टार्स में से एक साबित होंगे। रैंडी ऑर्टन पिछले कुछ सालों में कई युवा स्टार्स को पुश दिलाने में मदद करते आए हैं और इस लिस्ट में अब डेमियन प्रीस्ट का नाम भी जुड़ सकता है।

शेमस

WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन शेमस
WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन शेमस

WWE Wrestlemania 37 में रिडल को हराकर शेमस अपने करियर में तीसरी बार यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बने हैं। उन्हें Wrestlemania से पहले से शानदार मोमेंटम प्राप्त है और उसी कारण उन्हें रिडल के खिलाफ यूएस चैंपियनशिप जीत के लिए बुक किया गया।

अगर WWE द सेल्टिक वॉरियर को और भी मजबूत दिखाना चाहती है तो रैंडी ऑर्टन उनके प्रतिद्वंदी के तौर पर अच्छे विकल्प साबित हो सकते हैं। 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन पहले भी शेमस के दुश्मन रह चुके हैं और दोनों अब अपने अनुभव से एक बार फिर रिंग में धमाल मचा सकते हैं।

बॉबी लैश्ले

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले
WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले

मौजूदा WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने Wrestlemania 37 में ड्रू मैकइंटायर को हराकर अपनी WWE चैंपियनशिप बेल्ट को डिफेंड किया है। इसके बाद उनका प्रतिद्वंदी कौन होगा, ये फिलहाल तय नहीं है। क्या रैंडी ऑर्टन उन्हें और भी बेहतर चैंपियन बनने में मदद नहीं कर सकते।

इस बात को भी ध्यान में रखा जाना चाहिए कि WWE में ऑर्टन और लैश्ले का कभी कोई सिंगल्स मैच नहीं हुआ है। ECW में जरूर दोनों आमने-सामने आए, लेकिन Raw, SmackDown या किसी बड़े पीपीवी में दोनों का कभी सिंगल्स मैच नहीं हुआ है। इस स्टोरीलाइन के शुरू होने से एक तरफ ऑर्टन के पास 15वीं बार WWE चैंपियन बनने का मौका होगा, वहीं लैश्ले अपनी लीगेसी को आगे बढ़ाना चाहेंगे।

Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...