Create
Notifications

WWE से बाहर Raw और SmackDown के इन 5 बड़े रेसलर्स के साथ मैट रिडल मैच लड़ चुके हैं

मैट रिडल
मैट रिडल
JITENDRA SINGH

WWE पिछले कुछ साल से NXT ब्रांड पर बहुत ज्यादा ध्यान दे रही है। कंपनी जब भी किसी नए रेसलर को कंपनी में साइन करती है तो उस सुपरस्टार को कुछ समय तक NXT ब्रांड में काम करना होता है ताकि वह रेसलर अपनी रिंग और प्रोमो स्किल को बेहतरीन कर सके।

इस ब्रांड में अच्छा प्रदर्शन करने वाले सुपरस्टार्स को कुछ समय बाद कंपनी मेन रोस्टर में बुला लेती है। हाल ही में WWE सुपरस्टार मैट रिडल (Matt Riddle) को NXT ब्रांड से स्मैकडाउन ब्रांड में भेजा गया है।

ये भी पढ़े: 5 बातें जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई

इस आर्टिकल में हम रॉ और स्मैकडाउन ब्रांड के उन 5 बड़े सुपरस्टार्स के बारें में बात करेंगे जिनके साथ मैट रिडल WWE के बाहर मैच लड़ चुके हैं।

5- सेड्रिक एलेक्ज़ेंडर

youtube-cover

सेड्रिक एलेक्ज़ेंडर (Cedric Alexander) ने 205 लाइव में बहुत अच्छा काम किया था। इस वजह से कंपनी ने इन्हें रॉ ब्रांड में बुला लिया था। हाल ही में कंपनी ने सेड्रिक एलेक्ज़ेंडर को रिकोशे के साथ टैग टीम में शामिल किया है और अगर कंपनी ने इन दोनों रेसलर्स को अच्छी स्टोरीलाइन में बुक किया तो यह आने वाले समय में टैग टीम चैंपियंस भी बन सकते हैं।

ये भी पढ़ें- AEW के 'डर' के कारण विंस मैकमैहन फिर से कर्ट एंगल को WWE में साइन करना चाहते हैं

WWE में आने से पहले भी सेड्रिक एलेक्ज़ेंडर अन्य रेसलिंग कंपनी में काम करते है थे और इन कंपनी की मदद से ही इन्होंने रेसलिंग बिजनेस में अपना नाम बनाया था। प्रो रेसलिंग गुरिल्ला कंपनी में मैट रिडल और सेड्रिक ने 10 मैन टैग टीम मैच में हिस्सा लिया था। इस टैग टीम मैच में दोनों ही रेसलर्स अलग-अलग टैग टीम का हिस्सा थे और EVOLVE रेसलिंग कंपनी के इवेंट EVOLVE 62 में इन रेसलर्स के बीच सिंगल मैच हुआ था।

4- WWE सुपरस्टार रिकोशे

youtube-cover

NXT ब्रांड में रिकोशे और WWE सुपरस्टार मैट रिडल के बीच सिंगल मैच देखने को मिला था। यह मैच पिछले साल नवंबर महीने में हुआ था। यह इन दोनों रेसलर्स के बीच आखिरी मैच था क्योंकि इस मैच के बाद रिकोशे को रॉ ब्रांड में भेज दिया गया था। WWE के बाहर इन दोनों रेसलर्स के बीच मैच EVOLVE रेसलिंग कंपनी के इवेंट EVOLVE 68 में हुआ था। यह एक ट्रिपल थ्रेट मैच था। इस मैच में मैट रिडल, रिकोशे और टोनी नेसे ने हिस्सा लिया था। इस मैच टोनी नीस की जीत हुई थी।

3- WWE सुपरस्टार ऑस्टिन थ्योरी

youtube-cover

WWE सुपरस्टार ऑस्टिन थ्योरी हाल ही में रॉ ब्रांड का हिस्सा बने है और रॉ ब्रांड में आने के बाद कंपनी ने इन्हें बहुत पुश दे रही है ताकि इन्हें बड़ा सुपरस्टार बनाया जा सके। EVOLVE रेसलिंग कंपनी के इवेंट EVOLVE 101 में 4 वे एलिमिनेशन मैच देखने को मिला था। इस मैच में मैट रिडल और ऑस्टिन थ्योरी भी थे।

ये भी पढ़ें-WWE NXT रिजल्ट्स:कंपनी को नया चैंपियन मिला, ट्रिपल एच ने किया रिलीज हुए रेसलर को साइन

2- ड्रू गुलक

youtube-cover

मैट रिडल ने 2015 में EVOLVE रेसलिंग कंपनी ज्वाइन की थी। बियॉन्ड फेट फिनाले इवेंट्स में ड्रू गुलक (Drew Gulak) और मैट रिडल ने एक साथ मिलकर टैग टीम मैच में हिस्सा लिया था। इस टैग टीम मैच में इनका सामना चक ओ'नील और एरिक स्पिकली साथ था।

1- WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर

youtube-cover

ड्रू मैकइंटायर इस समय WWE चैंपियन है और अभी तक कंपनी ने इन्हें बहुत अच्छी स्टोरीलाइन में बुक किया है। इस वजह से यह दिग्गज सुपरस्टार अब फैंस के बीच बहुत ज्यादा लोकप्रिय है। EVOLVE रेसलिंग कंपनी द्वारा 25 फरवरी 2017 को आयोजित किए गए इवेंट में मैट रिडल और मैकइंटायर के बीच मैच देखने को मिला था। इस मैच में रिडल ने जीत हासिल की थी।

ये भी पढ़े: 5 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने क्रिएटिव टीम के बेहतरीन आईडिया को ठुकरा दिया

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...