Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़े कारण जो बताते हैं कि AEW के कारण बर्बाद हो सकता है WWE

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Jun 17, 2019
Jun 17, 2019 IST

क्या और सुपरस्टार्स AEW में जाएंगे?
क्या और सुपरस्टार्स AEW में जाएंगे?

सालों से WWE प्रो रैसलिंग वर्ल्ड में सबसे टॉप रैसलिंग ब्रांड बनी हुई है लेकिन इन दिनों ऐसा बिल्कुल भी नहीं हैं। वो कहावत अब सत्य प्रतीत हो रही है कि पहले नंबर पर पहुँचना आसान है किन्तु पहले स्थान पर बने रहना उतना ही मुश्किल।

ऑल एलीट रैसलिंग लॉंच होने के बाद से ही विंस मैकमैहन और उनकी टीम के लिए बड़ी मुसीबत बनी हुई है। जिस तरह सालों पहले WCW लगातार हो रहे घाटे के कारण डूब गई थी, वैसा AEW के साथ बिल्कुल नहीं है। एक बात तो तय है कि खान फैमिली को वित्तीय समस्याओं का सामना तो नहीं करना पड़ेगा, उन्हें केवल अपने प्लान्स बेहतर तरीके से अमल में लाने होंगे।

अभी तो इस नई रैसलिंग कंपनी की केवल शुरुआत ही हुई है तो फिर WWE को इतनी समस्या क्यों झेलनी पड़ रही है। इस आर्टिकल में हम ऐसे पाँच कारणों पर चर्चा करने वाले हैं जो बताते हैं कि AEW ने WWE के लिए खतरे की घंटी बजा दी है।

5- AEW की टीम लगातार हो रही है सफल

इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि AEW Double or Nothing कई मायनों में एक सफल इवेंट साबित हुई है। अब WWE के लिए पहला खतरा यह है कि अगस्त में होने वाली इवेंट All Out की सभी टिकट केवल 15 मिनट में बिक गई थी।

कोडी रोड्स और द यंग बक्स ना केवल अच्छे फैसले ले रहे हैं बल्कि उन्हें सही तरीके से अमल में भी ला रहे हैं। उन्होंने वह चीज करने की कोशिश की है जहाँ WWE लगातार मात खा रही है। WWE चाहती तो पिछले साल हुई ऑल-इन के बाद ही कड़े फैसले लेना शुरू कर सकती थी मगर गलतियों का भुगतान तो हर किसी को करना होता है।

जल्द ही WWE की ही तरह AEW के साप्ताहिक शोज़ लाइव होंगे तो ना जाने विंस मैकमैहन क्या करेंगे। निःसन्देह WWE को कुछ करने की जरूरत है, अगर अभी नहीं तो कभी नहीं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...