WWE Money in the Bank: 5 बड़े कारण जो बताते हैं कि क्यों असुका को विमेंस लैडर मैच जीतना चाहिए

असुका
असुका

WWE द्वारा कुछ दिन बाद आयोजित होने वाले विमेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच में रॉ (Raw) ब्रांड की तीन विमेंस रेसलर्स हिस्सा ले रही हैं और इन रेसलर्स में असुका(asuka) का नाम भी शामिल हैं। रेसलमेनिया 36 (WrestleMania) में असुका रॉ टैग टीम चैंपियनशिप को अपनी साथी टैग टीम पार्टनर कायरी सेन के साथ मिलकर सफलतापूर्वक डिफेंड नहीं कर पाई है और इस वजह से इस टैग टीम को हार का सामना करना पड़ा था।

असुका और रूबी रायट के बीच मनी इन द बैंक पीपीवी 2020 में होने वाले विमेंस लैडर मैच के लिए क्वालीफाइंग मैच देखने को मिला था। इस मैच को असुका ने जीत लिया था। इस लैडर मैच में नाया जैक्स एवं शायना बैज़लर (Shayna Baszler) भी हिस्सा ले रही है और यह दोनों रेसलर्स भी असुका की तरह रॉ ब्रांड का हिस्सा है।

यह भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर को हराने वाले 5 बड़े रेसलर्स जिनके बारे में आपको पता नहीं होगा

इस आर्टिकल में हम उन 5 बड़े कारणों के बारें में बात करेंगे कि क्यों असुका को इस साल होने वाले मनी इन द बैंक (Money in the Bank) 2020 में विमेंस लैडर मैच जीतना चाहिए।

WWE सुपरस्टार असुका फैंस की पसंदीदा सुपरस्टार हैं

असुका कमेंट्री डेस्क पर
असुका कमेंट्री डेस्क पर

असुका ने NXT ब्रांड में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था और इस वजह से WWE ने इन्हें मेन रोस्टर में बुला लिया था। इस साल मार्च महीने में WWE द्वारा आयोजित हुए रॉ ब्रांड के एपिसोड में असुका ने बहुत अच्छी कमेंट्री की थी और इस वजह से इनकी लोकप्रियता में भी बढ़ोत्तरी देखने को मिली। अगर कंपनी इन्हें इस बार होने वाले विमेंस लैडर मैच को जीतने दे तो यह फैंस की बीच बहुत ज्यादा प्रसिद्ध हो जाएगी और इसके साथ ही इनका रिंग में काम भी बहुत अच्छा है।

यह भी पढ़ें: 6 बड़े WWE रेसलर्स जिनकी लोकप्रियता चैंपियनशिप जीतने के बाद कम हो गई

असुका यह मैच जीतने की हकदार हैं

असुका
असुका

असुका एक बेहतरीन और काबिल सुपरस्टार है। इनके रिंग में बेहतरीन काम की वजह से कंपनी को इन्हें अब बड़ा पुश देना चाहिए ताकि फैंस को बेहतरीन मैच देखने को मिले। रेसलमेनिया 36 में टैग टीम चैंपियनशिप हारने के बाद भी इनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है और इस वजह से WWE को इन्हें विमेंस लैडर मैच जीतने देना चाहिए।

WWE सुपरस्टार असुका का सिंगल रन देखने को मिलेगा

रॉ टैग टीम चैंपियंस
रॉ टैग टीम चैंपियंस

द कबुकी वॉरियर्स टैग टीम ने अभी तक WWE के मेन रोस्टर में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया हैं। इस टैग टीम के निर्माण के बाद से लेकर अभी तक असुका और कायरी सेन दोनों ही विमेंस रेसलर्स के रेसलिंग करियर को बहुत फायदा हुआ है। अगर असुका कुछ दिन बाद होने वाले विमेंस लैडर मैच को जीत जाती है तो इसके बाद कंपनी इन्हें सिंगल पुश दे सकेगी और फैंस को बेहतरीन मैच देखने को मिलेंगे।

ये भी पढ़ें:- 3 तरीकों से समोआ जो WWE रिंग में वापसी कर सकते हैं

WWE का यह फैसला फैंस को हैरान कर देगा

पेज पर अटैक करती हुई असुका
पेज पर अटैक करती हुई असुका

असुका का गिमिक बहुत अच्छा है और इस वजह से अगर वह मनी इन द बैंक (Money in the Bank) 2020 में विमेंस लैडर मैच में ग्रीन मिस्ट का इस्तेमाल विरोधी विमेंस रेसलर्स पर करे तो फैंस को एक बेहतरीन मैच देखने को मिलेगा। इसके साथ ही यह फैंस के लिए बड़ा सरप्राइज होगा।

असुका की पूरी क्षमता का इस्तेमाल

असुका
असुका

NXT ब्रांड से मेन रोस्टर में आने के बाद असुका को कंपनी ने बहुत ज्यादा पुश दिया था। इस वजह से इन्होंने रॉयल रंबल मैच भी जीता और वह सबसे ज्यादा समय तक अपने पास टैग टीम चैंपियनशिप रखने वाली सुपरस्टार भी बनी।

इसके अलावा उन्होंने स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप भी अपने नाम की और इस वजह अगर वह WWE द्वारा आयोजित होने वाले विमेंस लैडर मैच जीत जाती है तो एक बार फिर असुका को बेहतरीन सिंगल रन देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें:- 3 सुपरस्टार्स जिन्होंने सबसे ज्यादा समय तक WWE Money In The Bank ब्रीफकेस को अपने पास रखा

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now