5 कारण जो बताते हैं कि WrestleMania से पहले Raw में ड्रू मैकइंटायर क्यों नहीं आए

ड्रू मैकइंटायर vs ब्रॉक लैसनर
ड्रू मैकइंटायर vs ब्रॉक लैसनर

ड्रू मैकइंटायर इस रेसलमेनिया सीजन में रॉ के लिए ठीक उसी प्रकार महत्वपूर्ण सुपरस्टार हैं जिस प्रकार सैथ राॅलिंस & बैकी लिंच रेसलमेनिया 35 के वक्त रॉ के महत्वपूर्ण सुपरस्टार हुआ करते थे। हालांकि, पिछले कई हफ्तों से रॉ में उनकी अनुपस्थिति कई सवाल खड़े करती है। आपको बता दें, रोमन रेंस ने स्वास्थ्य कारणों से रेसलमेनिया में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच से अपना नाम वापस ले लिया है लेकिन ड्रू मैकइंटायर के साथ यह बात नहीं है और वह पूरी तरह स्वस्थ हैं।

यह भी पढ़े:- WWE WrestleMania 36: 5 चीजे़ें जो इस पीपीवी में जरूर होनी चाहिए

यही नहीं, उन्होंने हाल ही में BT स्पोर्ट्स के लिए शानदार प्रोमो भी दिया था। अब जबकि, वह रेसलमेनिया के पहले दिन के शो को मेन इवेंट करने वाले हैं इसलिए इस हफ्ते राॅ में उन्हें न देखकर कई फैंस जरूर चौंक गए होंगे। फैंस ने रेसलमेनिया के ठीक पहले हुए इस आखिरी रॉ में ब्रॉक लैसनर और मैकइंटायर के भिड़त होते हुए देखना चाहते थे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 कारणों के बारे में बात करने वाले हैं कि क्यों मैकइंटायर इस हफ्ते राॅ में उपस्थित नहीं थे।

#5.BT स्पोर्ट्स प्रोमो को वैल्यू देने के लिए

ड्रू मैकइंटायर ने हाल ही में BT स्पोर्ट्स के साथ मिलकर एक शानदार प्रोमो शूट किया गया है। इस प्रोमो में वह रेसलमेनिया में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए पहाडों में कठिन ट्रेनिंग करते हुए दिखाई दिए। BT स्पोर्ट्स ने इस प्रोमो के जरिए द स्कॉटिश साइकोपैथ के वॉरियर जैसे कैरेक्टर को हाइलाइट करने में काफी मदद की है।

ड्रू मैकइंटायर इस हफ्ते राॅ में शायद इसलिए नजर नहीं आए क्योंकि WWE चाहती है कि फैंस BT स्पोर्ट्स द्वारा शूट किये गए मैकइंटायर के इस प्रोमो को वैल्यू दे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4. इस फ्यूड में ब्रॉक लैसनर और ड्रू मैकइंटायर के फ्यूड को रोकने के लिए

ब्रॉक लैसनर vs ड्रू मैकइंटायर
ब्रॉक लैसनर vs ड्रू मैकइंटायर

जब से WWE ने अपने शोज को परफॉर्मेंस सेंटर में शिफ्ट किया है तभी से मैचों के बाहर सुपरस्टार्स के बीच ज्यादा झड़प देखने को नहीं मिली है। ऐसा लग रहा है कि WWE सोशल डिस्टेंसिंग प्रोटोकॉल को काफी गंभीरता से ले रही है, शायद यही कारण है कि ड्रू मैकइंटायर इस हफ्ते राॅ में नजर नहीं आए ताकि ब्रॉक लैसनर के साथ उनके झड़प को रोका जा सके।

#3.WWE एक और मेन इवेंट को खतरे में नहीं डाल सकता

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

जैसा कि हमने आपको बताया कि कंपनी सोशल डिस्टेंसिंग प्रोटोकॉल को गंभीरता से ले रही है और यही कारण है कि द अंडरटेकर, ऐज, गोल्डबर्ग, रैंडी ऑर्टन और ब्रॉक लैसनर जैसे बड़े सुपरस्टार्स बंद कमरों के पीछे से अपने-अपने प्रोमो दे रहे हैं। शायद यही कारण है कि WWE ड्रू मैकइंटायर को रॉ से दूर रख रही है ताकि रेसलमेनिया में होने जा रहे अपने बड़े मैच से पहले वह बीमार न हो पाएं।

#2.ब्रॉक लैसनर को स्पॉटलाइट में लाने के लिए

ब्रॉक लैसनर vs पॉल हेमन
ब्रॉक लैसनर vs पॉल हेमन

अकसर यह देखा गया है कि ब्रॉक लैसनर रेसलमेनिया के बाद लंबे समय तक WWE में नजर नहीं आते हैं। रेसलमेनिया 35 के समय भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला था जहां इस पीपीवी में मैच हारने के बाद लैसनर लंबे वक्त के लिए WWE से दूर हो गए थे।

देखा जाए तो लैसनर शायद आखिरी बार रॉ में नजर आ रहे हैं और रेसलमेनिया के बाद वह लंबे वक्त बाद ही WWE में दिखाई देंगे। शायद यही कारण है कि मैकइंटायर को इस हफ्ते राॅ से दूर रखा गया ताकि लैसनर को स्पॉटलाइट में लाया जा सके।

#1.रेसलमेनिया में ड्रू मैकइंटायर चैंपियन नहीं बनेंगे

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

इस हफ्ते ड्रू मैकइंटायर को रॉ का हिस्सा न बनाकर शायद WWE ने यह संकेत देने की कोशिश की है कि मैकइंटायर रेसलमेनिया में चैंपियन नहीं बनेंगे। आपको बता दें, WWE हजारों दर्शकों के सामने मैकइंटायर को चैंपियन बनाना चाहती थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से इस साल रेसलमेनिया में लाइव ऑडियंस मौजूद नहीं होंगे।

शायद यही कारण है कि ब्रॉक रेसलमेनिया के बाद भी चैंपियन बने रह सकते हैं। उम्मीद है कि समरस्लैम तक लॉकडाउन समाप्त हो जाएगा और संभावना है कि इस पीपीवी में ड्रू मैकइंटायर WWE चैंपियन बन सकते हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now