Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण क्यों जॉन सीना का ब्रॉक लैसनर को दुनिया का सबसे बेहतरीन रेसलर मानना सही है 

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 05 Feb 2020, 16:20 IST

ब्रॉक लैसनर & जॉन सीना
ब्रॉक लैसनर & जॉन सीना

इस बात में कोई संदेह नहीं है कि जॉन सीना डब्लू डब्लू ई(WWE) के सबसे महानतम सुपरस्टार्स में से एक हैं। जॉन सीना अब WWE में काफी समय से नहीं दिखाई दिए हैं और इस वक़्त उनका सारा ध्यान अपने हॉलीवुड करियर को संवारने में लगा हुआ है।

उन्होंने हाल ही में स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनके अनुसार ब्रॉक लैसनर दुनिया के सबसे बेहतरीन इन-रिंग परफ़ॉर्मर हैं। हमें यह बात जरुर याद रखनी चाहिए कि सीना ने अपने करियर के दौरान द रॉक, कर्ट एंगल, ऐज, ट्रिपल एच, बतिस्ता, द अंडरटेकर और शॉन माइकल्स जैसे महान सुपरस्टार्स का सामना किया है, फिर भी उन्होंने ब्रॉक लैसनर को ही सबसे महान इन-रिंग परफॉर्मर क्यों कहा।

यह भी पढ़े: 5 कारण क्यों बॉबी लैश्ले को Raw में हुए नंबर 1 कंटेंडर मैच को जीतना चाहिए था

कई लोग सीना से इस बात को लेकर सहमत नहीं होंगे लेकिन इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 कारणों के बारे में बात करने वाले हैं कि क्यों जॉन सीना का ब्रॉक लैसनर को दुनिया का सबसे बेहतरीन रेसलर मानना सही है।

#5. इच्छा अनुसार शानदार मैच देने की क्षमता

WWE चैंपियन
WWE चैंपियन

ब्रॉक लैसनर में यह क्षमता है कि वह जब चाहे तब वह एक शानदार मैच दे सकते हैं और उन्होंने कई बार यह साबित करके दिखाया है। जब एजे स्टाइल्स से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि उन्होंने सर्वाइवर सीरीज 2017 में हुए मैच में लैसनर से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कैसे कराया तो स्टाइल्स ने कहा कि लैसनर में हमेशा से ही अच्छा मैच देने की क्षमता मौजूद है।

आपको याद दिला दें, सर्वाइवर सीरीज 2017 में हुए चैंपियन vs चैंपियन मैच में ब्रॉक लैसनर और एजे स्टाइल्स के बीच काफी शानदार मैच देखने को मिला था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 05 Feb 2020, 16:20 IST
Advertisement
Fetching more content...