Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 कारण क्यों मैंडी रोज़ का WWE Raw में आना एक अच्छा फैसला है

मैंडी रोज़ और ओटिस
मैंडी रोज़ और ओटिस
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 13 Sep 2020, 19:45 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

Talking Smack में द मिज़ ने हाल ही में कहा है कि मैंडी रोज़ को WWE की रेड ब्रांड में लाने के पीछे उनका हाथ था। कुछ समय बाद मैंडी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वो भी मिज़ की इस बात को सुनकर उसी तरह चौंक उठी हैं, जितना कि फैंस चौंक उठे हैं।

इस तरह के माइंड गेम्स खेलना कोई चौंकाने वाली बात नहीं है क्योंकि द मिज़ और मॉरिसन इन दिनों द हैवी मशीनरी के खिलाफ स्टोरीलाइन का हिस्सा बने हुए हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 कारण आपके सामने रखने वाले हैं कि क्यों मैंडी रोज़ का WWE रॉ में आना एक अच्छा फैसला साबित हो सकता है।

ये भी पढ़ें: WWE और AEW सुपरस्टार्स जो रियल लाफ फ्रेंड्स हैं

WWE रॉ में नए प्रतिद्वंदी मिल सकेंगे

WWE रॉ में आने के बाद फैंस इस सवाल का जवाब जरूर पाने की कोशिश कर रहे होंगे कि आखिर रॉ में आने के बाद मैंडी किस सुपरस्टार के खिलाफ फ्यूड में शामिल हो सकती हैं। संभव ही रेड ब्रांड में आने के बाद उनके साथ-साथ अन्य सुपरस्टार्स को भी बड़ा पुश दिया जा सकता है।

जैसे हाल ही में द आइकॉनिक्स की टीम टूटी है, ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि विंस मैकमैहन पेटन रॉयस को सिंगल्स पुश देना चाहते हैं। लेकिन इससे बिली का करियर अधर में लटक गया है। मैंडी द आइकॉनिक्स की किसी एक सुपरस्टार की पार्टनर बन उसे पुश दिलाने में अहम भूमिका निभा सकती हैं।

ये भी पढ़ें: 3 महिला WWE सुपरस्टार्स जिनकी शादी नॉन-रेसलर्स से हुई

WWE स्मैकडाउन की सोन्या डेविल के खिलाफ दुश्मनी से खुद को दूर कर पाएंगी

Advertisement

पिछले कुछ महीनों में स्मैकडाउन में मैंडी रोज़ vs सोन्या डेविल की दुश्मनी ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। हाल ही में रियल लाइफ में हुए अपहरण के किस्से के कारण डेविल संभव ही सहमी हुई महसूस कर रही होंगी, इसलिए उन्होंने WWE से ब्रेक लेने का फैसला लिया है।

इस ब्रेक के कारण रोज़ के पास कोई अच्छी स्टोरीलाइन नहीं है, वहीं डेविल भी वापसी के बाद संभव ही एक नई शुरुआत करने वाली हैं। इसलिए बेहतर होगा कि अब मैंडी और डेविल को अलग-अलग कर दिया जाए।

ये भी पढ़ें: 6 सुपरस्टार्स जिनका दिग्गजों पर क्रश रहा

1 / 3 NEXT
Published 13 Sep 2020, 19:45 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit