Create
Notifications

5 कारण क्यों मैंडी रोज़ का WWE Raw में आना एक अच्छा फैसला है

मैंडी रोज़ और ओटिस
मैंडी रोज़ और ओटिस
Neeraj sharma

Talking Smack में द मिज़ ने हाल ही में कहा है कि मैंडी रोज़ को WWE की रेड ब्रांड में लाने के पीछे उनका हाथ था। कुछ समय बाद मैंडी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वो भी मिज़ की इस बात को सुनकर उसी तरह चौंक उठी हैं, जितना कि फैंस चौंक उठे हैं।

इस तरह के माइंड गेम्स खेलना कोई चौंकाने वाली बात नहीं है क्योंकि द मिज़ और मॉरिसन इन दिनों द हैवी मशीनरी के खिलाफ स्टोरीलाइन का हिस्सा बने हुए हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 कारण आपके सामने रखने वाले हैं कि क्यों मैंडी रोज़ का WWE रॉ में आना एक अच्छा फैसला साबित हो सकता है।

ये भी पढ़ें: WWE और AEW सुपरस्टार्स जो रियल लाफ फ्रेंड्स हैं

WWE रॉ में नए प्रतिद्वंदी मिल सकेंगे

WWE रॉ में आने के बाद फैंस इस सवाल का जवाब जरूर पाने की कोशिश कर रहे होंगे कि आखिर रॉ में आने के बाद मैंडी किस सुपरस्टार के खिलाफ फ्यूड में शामिल हो सकती हैं। संभव ही रेड ब्रांड में आने के बाद उनके साथ-साथ अन्य सुपरस्टार्स को भी बड़ा पुश दिया जा सकता है।

जैसे हाल ही में द आइकॉनिक्स की टीम टूटी है, ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि विंस मैकमैहन पेटन रॉयस को सिंगल्स पुश देना चाहते हैं। लेकिन इससे बिली का करियर अधर में लटक गया है। मैंडी द आइकॉनिक्स की किसी एक सुपरस्टार की पार्टनर बन उसे पुश दिलाने में अहम भूमिका निभा सकती हैं।

ये भी पढ़ें: 3 महिला WWE सुपरस्टार्स जिनकी शादी नॉन-रेसलर्स से हुई

WWE स्मैकडाउन की सोन्या डेविल के खिलाफ दुश्मनी से खुद को दूर कर पाएंगी

पिछले कुछ महीनों में स्मैकडाउन में मैंडी रोज़ vs सोन्या डेविल की दुश्मनी ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। हाल ही में रियल लाइफ में हुए अपहरण के किस्से के कारण डेविल संभव ही सहमी हुई महसूस कर रही होंगी, इसलिए उन्होंने WWE से ब्रेक लेने का फैसला लिया है।

इस ब्रेक के कारण रोज़ के पास कोई अच्छी स्टोरीलाइन नहीं है, वहीं डेविल भी वापसी के बाद संभव ही एक नई शुरुआत करने वाली हैं। इसलिए बेहतर होगा कि अब मैंडी और डेविल को अलग-अलग कर दिया जाए।

ये भी पढ़ें: 6 सुपरस्टार्स जिनका दिग्गजों पर क्रश रहा

स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप स्टोरीलाइन पहले से बुक है

हाल ही में WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली ने अपनी फ्रेंड साशा बैंक्स पर अटैक कर ये स्पष्ट संकेत दिए थे कि स्मैकडाउन विमेंस टाइटल स्टोरीलाइन किस दिशा की ओर अग्रसर है। अभी नहीं तो आने वाले कुछ हफ्तों में ये तय हो जाएगा कि साशा vs बेली स्मैकडाउन विमेंस टाइटल फ्यूड ही WWE की पहली प्राथमिकता है।

इसलिए मैंडी रोज़ या किसी अन्य रेसलर के इस स्टोरीलाइन में शामिल होने के चांस बहुत ही कम नजर आ रहे हैं। इसलिए रॉ का रुख करना ही फिलहाल मैंडी रोज़ के लिए सबसे सही फैसला होगा।

असुका को एक बड़े स्टार के खिलाफ स्टोरीलाइन की जरूरत है

चाहे मैंडी रोज़ फिलहाल WWE स्मैकडाउन विमेंस टाइटल के लिए बेली को चैलेंज ना कर पाएं। लेकिन उनके लिए असुका को रॉ विमेंस टाइटल के लिए चैलेंज करने के दरवाजे खुले हुए हैं।

हालांकि इन दिनों मिकी जेम्स को इस स्टोरीलाइन का हिस्सा बनाया गया है लेकिन उन्हें अच्छा मोमेंटम प्राप्त नहीं है। वहीं शायना बैज़लर और नाया जैक्स जैसी बड़ी स्टार्स अभी विमेंस टैग टीम चैंपियंस हैं। इसलिए असुका के खिलाफ चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल करने के लिए फिलहाल रोज़ ही सबसे बेहतर विकल्प नजर आ रही हैं।

मैंडी रोज़ के रॉ में जाने से ओटिस को भी फायदा पहुंच सकता है

चाहे मैंडी रोज़ WWE रॉ रोस्टर का हिस्सा बन गई हों लेकिन इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि उनके रॉ में आने का सीधा असर WWE मनी इन द बैंक विनर ओटिस पर भी पड़ने वाला है।

एक समय था जब हर हफ्ते WWE स्मैकडाउन के एपिसोड्स में ओटिस और मैंडी रोज़ के सैगमेंट्स लोगों के लिए बड़े आकर्षण का केंद्र बने हुए थे। उन सैगमेंट्स के पीछे एंड्रिया लिसनबर्जर का हाथ था, जिन्हें WWE द्वारा रिलीज़ कर दिया गया है। इसी कारण ओटिस और रोज़ भी अब साथ नजर नहीं आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने रियल लाइफ में साथी रेसलर्स की मदद की

फैंस भी इस जोड़ी को दोबारा ऑन-स्क्रीन देखना चाहते हैं और अभी ब्रीफकेस को कैश-इन करने के लिए ओटिस के पास काफी वक्त बचा हुआ है। रोज़ के स्मैकडाउन में ना होने से WWE ओटिस को एक सीरियस कैरेक्टर में ढाल सकती है। जिससे भविष्य में उनके पार्टनर टकर को भी पुश मिलने की संभावनाएं बढ़ जाएंगी।

Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...