Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 कारण क्यों सैथ रॉलिंस को वापसी के बाद रोमन रेंस के साथ टीम बनानी चाहिए

रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस
रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 12 Feb 2021
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

WWE में हर दौर में कुछ ना कुछ सबसे बड़े सुपरस्टार्स उभरकर सामने आते हैं। 2000 के दशक में जॉन सीना (John Cena), रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और बतिस्ता (Batista) जैसे सुपरस्टार्स उभर कर सामने आए। वहीं 2010 के दशक में बिना कोई संदेह सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और रोमन रेंस (Roman Reigns) सबसे ज्यादा सफलता प्राप्त करने वाले WWE सुपरस्टार्स रहे।

हालांकि इस दौरान कई अन्य सुपरस्टार्स ने भी अपार सफलता हासिल की, लेकिन रॉलिंस और रेंस को भविष्य में जरूर WWE हॉल ऑफ फेम में जगह मिलेगी। मौजूदा समय की बात की जाए तो रोमन फिलहाल यूनिवर्सल चैंपियन हैं, वहीं रॉलिंस अपनी रियल लाइफ पार्टनर बैकी लिंच (Becky Lynch) का साथ देने के कारण ब्रेक पर चल रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों रोमन रेंस को WWE में डबल चैंपियन बनना चाहिए

बैकी कुछ समय पहले ही मां बनी हैं, इसलिए खुशी के मौके पर सैथ का ब्रेक लेना बनता था। अब इंतज़ार है तो सैथ की वापसी का, इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम उन 5 कारणों के बारे में आपको बताएंगे कि क्यों वापसी के बाद सैथ रॉलिंस को रोमन रेंस के साथ टीम बनानी चाहिए।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी चीजें जो सैथ रॉलिंस WWE में आने वाले समय में कर सकते हैं

सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस की हील टीम तहलका मचा सकती है

द शील्ड के टूटने के बाद विंस मैकमैहन ने निरंतर रोमन रेंस को बेबीफेस किरदार में पुश देना जारी रखा, जिसके प्रति फैंस लगातार नाराजगी जाहिर कर रहे थे। लंबे इंतज़ार के बाद आखिरकार WWE के चेयरमैन ने 2020 में उन्हें विलन किरदार में ढालने का फैसला लिया, जो अभी तक सफल रहा है।

दूसरी ओर ब्रेक लेने से पहले सैथ रॉलिंस भी हील किरदार में कुछ खास सफलता प्राप्त नहीं कर सके थे। दोनों अभी तक अलग-अलग किरदारों में आमने-सामने आए हैं, अब क्यों ना दोनों को हील किरदार में ढालकर साथ काम करने का मौका दिया जाए। रोमन के साथ टीम बनाकर रॉलिंस को भी एक नई शुरुआत मिल सकेगी।

Advertisement

ये भी पढ़ें: WWE में द ग्रेट खली द्वारा लगाए गए 5 सबसे खतरनाक मूव्स

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 5 NEXT
Published 12 Feb 2021, 16:05 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now