5 कारण क्यों द फीन्ड द्वारा एलेक्सा ब्लिस पर अटैक WWE की बड़ी गलती है

द फीन्ड और एलेक्सा ब्लिस
द फीन्ड और एलेक्सा ब्लिस

पिछले हफ्ते डब्लू डब्लू ई (WWE) स्मैकडाउन में द फीन्ड (The Fiend) ने एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) पर अटैक कर WWE यूनिवर्स को चौंका दिया था। जिससे फैंस के मन में सवाल उठने लगे थे कि आखिर अब आगे क्या होगा।

ऐसे बहुत से फैंस थे जो पिछले कई महीनों से इंतज़ार कर रहे थे कि सिस्टर एबीगेल कौन होगी। अब जब एलेक्सा, सिस्टर एबीगेल के रूप में फैंस के सामने आईं, तब तक तो सब ठीक था लेकिन कुछ फैंस का मानना है कि द फीन्द द्वारा एलेक्सा पर अटैक एक बड़ी गलती के समान है।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो एलेक्सा ब्लिस और ब्रे वायट के साथ वायट फैमिली से जुड़ सकते हैं

द फीन्ड के कैरेक्टर को WWE में नुकसान हो सकता है

द फीन्ड
द फीन्ड

द फीन्ड मौजूदा समय में WWE के सबसे लोकप्रिय कैरेक्टर्स में से एक हैं और फैंस उन्हें नापसंद करने के बजाय अधिक से अधिक देखना पसंद करते हैं। लेकिन WWE ने पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में एलेक्सा ब्लिस पर अटैक कराकर उनके विलन कैरेक्टर को सामने लाने की कोशिश की है।

एलेक्सा ब्लिस को सिस्टर एबीगेल का कैरेक्टर सौंपना अच्छा फैसला है लेकिन एक महिला पर अटैक के बाद WWE फीन्ड को कंपनी का टॉप सुपरस्टार भला कैसे साबित कर पाएगी।

रिलेशनशिप एंगल की कोई जरूरत नहीं है

स्ट्रोमैन और ब्लिस
स्ट्रोमैन और ब्लिस

इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि WWE इस फ्यूड में भी रिलेशनशिप स्टोरीलाइन एंगल को शामिल करने की कोशिश कर रही है। स्मैकडाउन में ओटिस और मैंडी रोज़ (Mandy Rose) के रूप में अच्छी जोड़ी मौजूद है जिसे काफी लोकप्रियता भी हासिल हो रही है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन और एलेक्सा ब्लिस के बीच स्टोरीलाइन एंगल एक अच्छा फैसला है लेकिन इसकी शुरुआत के लिए ये समय सही नहीं है। इससे ओटिस-मैंडी या स्ट्रोमैन-ब्लिस की जोड़ी में से किसी एक को बड़ा नुकसान झेलना पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें: मौजूदा समय में WWE के 10 सबसे बूढ़े सुपरस्टार्स

इससे ब्रॉन स्ट्रोमैन को कोई फायदा नहीं होगा

ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉन स्ट्रोमैन

चाहे ब्रॉन स्ट्रोमैन मौजूदा WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं लेकिन एक बड़ा सच ये है कि कंपनी को फिलहाल ये ही नहीं पता है कि स्ट्रोमैन के लिए सही रणनीति क्या है। WWE उन्हें द फीन्ड के खिलाफ दुश्मनी के बाद भी एक बेहतर चैंपियन के रूप में साबित नहीं कर पाई है।

कुछ लोगों का ये भी मानना है कि एलेक्सा की मदद से स्ट्रोमैन को बेहतर चैंपियन बनाया जा सकता है। लेकिन क्या एक चैंपियन को अपने बलबूते सफलता नहीं प्राप्त करनी चाहिए, एलेक्सा का आना स्ट्रोमैन के कैरेक्टर को काफी नुकसान पहुंचा सकता है।

ये भी पढ़ें: 3 मौके जब जॉन सीना की खूब पिटाई की गई

एलेक्सा ब्लिस के लिए दूसरे विकल्प भी मौजूद थे

एलेक्सा ब्लिस
एलेक्सा ब्लिस

एलेक्सा ब्लिस पूर्व रॉ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन भी रह चुकी हैं। उन्हें स्ट्रोमैन और वायट की दुश्मनी में शामिल करने के बजाय बेली के खिलाफ टाइटल शॉट दिया जा सकता था या फिर निकी क्रॉस और ब्लिस की दोस्ती को दुश्मनी में बदलने का एंगल सफल साबित हो सकता था।

अब अगर उन्हें आधिकारिक तौर पर सिस्टर एबीगेल के रूप में प्रदर्शित नहीं किया गया तो उनका करियर अधर में भी लटक सकता है।

फैंस के रिएक्शन पर अधिक निर्भरता सही नहीं

द फीन्ड ने किया एलेक्सा ब्लिस पर अटैक
द फीन्ड ने किया एलेक्सा ब्लिस पर अटैक

जब पिछले हफ्ते WWE स्मैकडाउन एपिसोड में द फीन्ड ने एलेक्सा ब्लिस पर अटैक किया तो फैंस के मन में भी इच्छा जागृत होने लगी थी कि क्या भविष्य में उन्हें और भी दिलचस्प चीजें देखने को मिल सकतीं है।

वहीं एक महिला सुपरस्टार पर अटैक भी पुरुष रेसलर्स के लिए सही नहीं है। हालांकि कुछ लोग कह सकते हैं कि जीत मिलने के बाद भी वायट को एलेक्सा का स्वाम्प फाइट में नजर आना पसंद नहीं आया। इसी कारण उन्होंने स्मैकडाउन में ब्लिस पर अटैक किया।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों शेन मैकमैहन ने रॉ अंडरग्राउंड को लाने का निर्णय लिया

लेकिन सच्चाई यही है कि WWE ने ब्लिस को इस स्टोरीलाइन में केवल इसलिए शामिल किया है जिससे कंपनी को फैंस से अच्छा रिएक्शन मिल सके। अब अगर ब्लिस को सिस्टर एबीगेल नहीं बनाया गया तो संभव ही ये पूरी स्टोरीलाइन कचरे के समान प्रतीत होने लगेगी। जिससे किसी को फायदा नहीं बल्कि सभी को बड़ा नुकसान झेलना पड़ेगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now