Create
Notifications

5 कारणों से द फीन्ड को WWE WrestleMania 37 में नहीं आना चाहिए

द फीन्ड को WWE WrestleMania 37 में नहीं आना चाहिए
द फीन्ड को WWE WrestleMania 37 में नहीं आना चाहिए
reaction-emoji
Amit Shukla

WWE का सबसे बड़ा शो रेसलमेनिया (WrestleMania) अब ज्यादा दिन दूर नहीं है। ऐसे में एक बड़ा सवाल ये है कि ऐसी क्या वजह है जिसके कारण द फीन्ड (The Fiend) अब तक रॉ (Raw) में नजर नहीं आए हैं। द फीन्ड आखिरी बार टीएलसी (TLC) में नजर आए थे और तबसे रिंग से उनकी दूरी बरकरार है।

ये भी पढ़ें: 5 कारणों से ड्रू मैकइंटायर को WrestleMania में WWE चैंपियनशिप के लिए स्टोरीलाइन में शामिल नहीं होना चाहिए

इस बीच रैंडी ऑर्टन और एलेक्सा ब्लिस अपनी कहानी को आगे बढ़ा रहे हैं और वो इस हफ्ते के शो में भी जारी रही। यहाँ ये देखना होगा कि अगले शो और WrestleMania के बीच में WWE के पास कहानी को बढ़ाने का कोई बड़ा मौका नहीं है। क्या WWE WrestleMania में द फीन्ड की एंट्री कराएगी या नहीं? आइए आपको वो सभी तथ्य इस आर्टिकल में बताते हैं।

ये भी पढ़ें: 2 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें AEW में नहीं जाना चाहिए था और 2 जिन्हें जाने की सख्त जरूरत है

#5 WWE के पास द फीन्ड की वापसी का कोई प्लान नहीं है

द फीन्ड एक ऐसा किरदार है जिसे ब्रे वायट ने ही बनाया और वो इसे पिछले दो साल से आगे बढ़ा रहे हैं। TLC में जब उनका मैच खत्म हुआ उसके बाद से उनकी वापसी के लिए कोई रास्ता नहीं दिख रहा है। WWE ने इस बीच एलेक्सा ब्लिस और रैंडी ऑर्टन को कहानी का हिस्सा बनाया हुआ है।

ये भी पढ़ें: WWE छोड़ने के बाद सुपरस्टार्स की हैरान करने वाली नौकरियाँ

रैंडी ऑर्टन के मुँह से आनेवाला वो लिक्विड ये दर्शाता है कि द फीन्ड आसपास ही हैं लेकिन वो अभी वापस नहीं आ पा रहे हैं। WrestleMania WWE का सबसे महत्वपूर्ण शो है और कंपनी उसमें द फीन्ड को बिना किसी कहानी के एंट्री नहीं दे सकती है। ऐसा तबतक है जबतक वो कोई अटैक करके द फीन्ड की वापसी को महत्वपूर्ण नहीं बना देते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

#4 WWE WrestleMania में उनकी वापसी शो का रोमांच बढ़ा देगी

पिछले साल जॉन सीना के साथ हुए फायरफ्लाई फनहॉउस मैच के बाद WWE उसके रोमांच को कम नहीं करना चाहेगी। रेसलिंग में इस मैच को काफी पसंद किया गया था और लेजेंड्स के साथ साथ फैंस भी इसके फैन हो गए थे। WWE इस रोमांच को कैश करने की कोशिश करेगी जो एक अच्छी बात है।

रैंडी ऑर्टन इस साल अगर इस मैच का हिस्सा होते हैं तो ये उनके लिए अच्छा होगा। WWE ने अब तक WrestleMania के लिए सिर्फ दो मैच ही घोषित किए हैं और उसकी वजह से फैंस कोई खास रोमांचित नहीं दिख रहे हैं। ऐसे में देखना होगा कि क्या इस मैच को करके WWE फैंस को शो के लिए एक्साइटेड कर सकेगी।

#3 WWE WrestleMania में इन दोनों के बीच की लड़ाई खत्म हो जाएगी

रैंडी ऑर्टन और द फीन्ड के बीच की लड़ाई काफी पुरानी है क्योंकि ये दोनों पहले वायट फैमिली का हिस्सा थे। इन दोनों ने पहले भी लड़ाई की है और उस कहानी में भी आग का एक बड़ा अहम हिस्सा था। रैंडी ऑर्टन ने वायट फैमिली के कंपाउंड को जला दिया था और उसके बाद TLC में रैंडी ने द फीन्ड को एक जलती हुई अवस्था में छोड़ा था।

अगर इस सबका बदला लेने के लिए द फीन्ड एक नए किरदार में वापसी करते हैं और वो एक्शन को और बेहतर कर देते हैं तो उससे सबको फायदा होगा। फैंस एक अच्छी कहानी का इंतजार कर रहे हैं जो इस वापसी से संभव होगा और रैंडी ऑर्टन तो अपने काम से खुद को साबित कर ही चुके हैं।

#2 WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस को छोड़ सकते हैं द फीन्ड

द फीन्ड के साथ नजर आईं एलेक्सा ब्लिस एक ऐसी जगह पर हाल फिलहाल में नजर आई हैं जहाँ उन्होंने ये संकेत दिए हैं कि वो फीन्ड को वापस बुला सकती हैं। अगर ऐसा होता है तो ये एलेक्सा को बड़े स्तर पर पहुँचा देगा लेकिन ये फीन्ड के लिए एक परेशानी का सबब भी हो सकता है।

ऐसे में फीन्ड एलेक्सा के साथ अपने काम को खत्म करना चाहेंगे। अगर कोई किरदार फीन्ड से ज्यादा ताकतवर होगा तो वो फीन्ड के उस आल्टर ईगो वाले किरदार को नुकसान पहुँचा सकता है जो फैंस को बेहद पसंद है। ऐसे में एलेक्सा से दूरी बनाकर फीन्ड खुद के किरदार के साथ साथ ब्लिस को भी फायदा पहुँचाएंगे।

#1 WWE WrestleMania में द फीन्ड अपना नया किरदार दिखाएंगे

फीन्ड एक ऐसा किरदार है जो बेहद अच्छा प्रदर्शन करता आया है। इसको फैंस ने तब भी पसंद किया था जब ये रेसलर्स पर अटैक करते थे और तब भी जब TLC में इस किरदार पर अटैक किया गया। TLC में हुए अटैक के कारण फीन्ड एक नए किरदार को डेब्यू कर सकते हैं। इससे उनकी वापसी को फायदा होगा।

फीन्ड की एक नए किरदार में वापसी रैंडी ऑर्टन के लिए भी चौंकाने वाला पल साबित होगी। रैंडी ऑर्टन और इनके बीच के इस पल से रेटिंग्स, व्यूवरशिप एवं अन्य चीजों में WWE को फायदा होगा जो एक अच्छी बात है। फीन्ड को इस मौके को खोना नहीं चाहिए क्योंकि वो एक गेमचेंजर साबित हो सकते हैं।

Edited by Amit Shukla
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...