5 कारण क्यों रोमन रेंस और द रॉक के बीच WrestleMania में मैच जरूर होना चाहिए

द रॉक और रोमन रेंस
द रॉक और रोमन रेंस

रोमन रेंस ने समरस्लैम में अपनी वापसी की थी और पेबैक में उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर कब्जा कर लिया। इसके साथ ही वो अपने सिंगल्स करियर में पहली बार हील बने और उन्होंने सबको प्रभावित किया। हाल ही में रोमन रेंस ने अपने भाई जे उसो को क्लैश ऑफ चैंपियंस में बुरी तरह हराया।

इसके साथ ही उन्होंने टाइटल को रिटेन किया। वो खुद को 'ट्राइबल चीफ' मानते हैं। खैर, वो समोअन परिवार के सबसे सफल सुपरस्टार नहीं है, द रॉक काफी बड़ा नाम है। वो समोअन परिवार के सदस्य है और वो WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार रहे हैं। हमेशा ही रोमन रेंस और द रॉक की तुलना की जाती है।

ये भी पढ़ें:- 3 चौंकाने वाले स्टार्स जो रोमन रेंस को WWE में हरा चुके हैं

दोनों ही सुपरस्टार WWE में काफी सफल रहे हैं और हमेशा ही फैंस ने उनके बीच मैच देखने की इच्छा जताई है। द रॉक और रोमन रेंस खुद रेसलमेनिया जैसे बड़े स्टेज पर एक-दूसरे के खिलाफ मैच लड़ना चाहते हैं। खैर, अब लग रहा है कि उनके बीच मैच हो सकता है।

इसलिए हम बात करने वाले हैं 5 कारणों के बारे में जिनकी वजह से पता चलता है कि रोमन रेंस और द रॉक के बीच रेसलमेनिया में मैच होना चाहिए।

5- रोमन रेंस के हील टर्न ने मैच की उम्मीदें बढ़ा दी है

रोमन रेंस पहले बेबीफेस थे। ऐसे में अगर द रॉक वापसी करते और रोमन रेंस का सामना करते तो दोनों बेबीफेस रहते। वापसी की वजह से द रॉक को फैंस चेयर करते लेकिन रोमन रेंस को हील की तरह रिएक्शन मिलता।

अब रोमन रेंस हील है। इस वजह से अगर द रॉक वापस आते हैं तो रोमन रेंस को ज्यादा खराब रिएक्शन मिलेगा और ये बतौर हील उनके लिए फायदेमंद रहेगा। अब हील और बेबीफेस के बीच शानदार स्टोरीलाइन देखने मिल सकती हैं। रोमन रेंस को हील के रूप में खराब रिएक्शन चाहिए और द रॉक की वजह से वो बड़े हील बन सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- जॉन सीना के 5 बड़े और दिलचस्प आईडिया जिनका WWE ने प्रयोग किया

4- एक ही परिवार के होने की वजह से दुश्मनी और रोचक बनेगी

रोमन रेंस और जे उसो के बीच चली स्टोरीलाइन काफी ज्यादा रोचक रही थी। इससे पता चलता है कि अगर एक ही परिवार के दो सुपरस्टार्स के बीच स्टोरीलाइन चले तो कई सारे फैंस इसमें रूचि लेते हैं।

द रॉक एक बड़े स्टार है और ऐसे में रोमन रेंस के साथ उनकी स्टोरीलाइन ज्यादा अच्छी बन सकती हैं। फैंस पहले से ही द रॉक और रोमन रेंस का मैच देखना चाहते हैं और ऐसे में परिवार की स्टोरीलाइन को जोड़ने से दुश्मनी का महत्व बढ़ेगा।

ये भी पढ़ें:- WWE लैजेंड द रॉक के बारे में 5 बातें जो आप भूल गए होंगे

3- द रॉक को रोमन रेंस के खिलाफ एक मैच लड़ने के लिए जरूर आना चाहिए

द रॉक हॉलीवुड के काफी बड़े स्टार है और वो साल में ढेरों फिल्में करते हैं। इस वजह से उनके पास WWE में आने का समय नहीं रहता है।

इस वजह से पिछले कुछ सालों से वो काफी कम मौकों पर WWE में नजर आए हैं। रोमन रेंस इस समय अपने करियर के टॉप पर है। ऐसे में द रॉक को अपने भाई के करियर को और ऊपर लेकर जाने के लिए मैच जरूर लड़ना चाहिए।

ये भी पढ़ें:- 5 सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस की जगह लेकर टॉप स्टार बन सकते हैं

2- रोमन रेंस नहीं बल्कि पॉल हेमन और द रॉक का भी बड़ा मुकाबला होगा

रोमन रेंस और द रॉक के बीच मैच हर कोई देखना चाहता है। इसके बावजूद अगर ऐसा होता है तो पॉल हेमन और द रॉक के बीच माइक पर शानदार फाइट देखने को मिल सकती हैं।

दोनों ही माइक पर काफी ज्यादा बढ़िया है। ऐसे में पॉल हेमन का द रॉक के सामने आना खास रहेगा। दोनों के सैगमेंट से WWE में कई सारे खास पल देखने को मिल सकते हैं। इस कारण से जरूर ही रोमन और रॉक को मैच लड़ना चाहिए।

ये भी पढ़ें:- 2020 में WWE में नए चैंपियन बनने वाले सुपरस्टार्स की लिस्ट

1- द रॉक पर जीत रोमन रेंस को काफी बड़ा हील बना देगी

द रॉक अगर वापसी करते हैं और रोमन रेंस का सामना करते हैं तो शायद ही वो यूनिवर्सल चैंपियन बने। दरअसल, रोमन रेंस इस समय बड़े हील है और ऐसे में रॉक के खिलाफ हार से उन्हें बड़ा नुकसान हो सकता है।

द बिग डॉग को अगर रेसलमेनिया जैसी बड़ी जगह पर द रॉक पर जीत मिलती है तो वो और भी बड़े हील बन जाएंगे। इससे भविष्य में रेंस को फायदा होगा और उन्हें रोक पाना किसी भी सुपरस्टार मुश्किल रहेगा।

ये भी पढ़ें:- 3 मौके जब WWE में ट्रिपल एच और विंस मैकमैहन बड़े दुश्मन बने