Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE Money In The Bank: 5 बड़े कारणों से ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ब्रे वायट को शिकस्त दी

  • WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने मनी इन द बैंक पीपीवी में यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड किया।
  • इस मैच में मिली जीत के बाद ब्रे वायट और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच एक बार फिर फ्यूड देखने को मिलेगी?
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 11 May 2020, 10:30 IST
मनी इन द बैंक पीपीवी 2020
मनी इन द बैंक पीपीवी 2020

WWE द्वारा आयोजित हुए मनी इन द बैंक (Money In The Bank) पीपीवी 2020 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) और ब्रे वायट(Bray Wyatt) के बीच सिंगल मैच देखने को मिला। यह मैच बहुत अच्छा था और इस मैच में दोनों ही रेसलर्स ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया।

इस आर्टिकल में हम उन 5 बड़े कारणों के बारें में बात करेंगे कि क्यों ब्रॉन स्ट्रोमैन ने मनी इन द बैंक पीपीवी में ब्रे वायट को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड किया।

WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन को इस हार से बड़ा नुकसान हो सकता था

WWE ने रेसलमेनिया 36 में रोमन रेंस बनाम गोल्डबर्ग के बीच मैच बुक किया था और इस मैच गोल्डबर्ग यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रोमन रेंस के खिलाफ डिफेंड करने वाले थे लेकिन रोमन ने इस मैच से कुछ दिन पहले अपना नाम वापस ले लिया था। रोमन के इस मैच से हटने के बाद कंपनी ने यह मैच ब्रॉन स्ट्रोमैन और गोल्डबर्ग के बीच बुक कर दिया था।

ये भी पढ़ें:- 4 NXT के बड़े सुपरस्टार्स जिनका करियर WWE के मेन रोस्टर में आने से बर्बाद हो गया

इस मैच में सभी रेसलिंग फैंस को चौंकाते हुए ब्रॉन स्ट्रोमैन ने जीत हासिल की थी और पहली बार यूनिवर्सल चैंपियन बने। इस मैच में मिली जीत ब्रॉन के रेसलिंग करियर की सबसे बड़ी जीत है और फैंस इन्हें इस समय बहुत सपोर्ट भी कर रहे है। इस वजह अगर वह मनी इन द बैंक पीपीवी में हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में हार जाते तो इनके रेसलिंग करियर को बहुत नुकसान होता और इस वजह से कंपनी ने उन्हें मैच जीतने दिया ताकि उनका रेसलिंग करियर अच्छे आगे बढ़ सके।

यह बताने के लिए कि ब्रे ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को नहीं बनाया है

Advertisement

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने WWE में डेब्यू 2015 में किया था। यह डेब्यू इन्होंने वायट फैमिली के सदस्य के रूप में किया था। कुछ समय बाद वायट फैमिली के सदस्य को कंपनी ने ड्राफ्ट की मदद से 2016 में अलग-अलग ब्रांड में भेज दिया था। इसके बाद WWE ने वायट फैमिली के अधिकतर सदस्य को सिंगल पुश दिया।

हाल ही में ब्रे वायट ने अपने प्रोमो कहा था कि उन्होंने ब्रॉन स्ट्रोमैन को बनाया है और वह उन्हें खत्म भी कर सकते है। मनी इन द बैंक पीपीवी 2020 में मिली जीत से कंपनी सभी रेसलिंग फैंस को यह बताना चाहती है कि ब्रे वायट ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को नहीं बनाया है।

ये भी पढ़ें- Money In The Bank 2020: 3 कारणों से ब्रॉन स्ट्रोमैन को ब्रे वायट के खिलाफ जीत मिलनी चाहिए

1 / 2 NEXT
Published 11 May 2020, 10:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit