ड्रू मैकइंटायर को टीम फ्लेयर का आखिरी मेंबर चुने जाने के 5 बड़े कारण

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

क्राउन ज्वेल 2019 में टीम होगन और टीम फ्लेयर के बीच काफी शानदार मैच होने जा रहा है। टीम होगन की टीम में शामिल सभी सुपरस्टार्स बेबीफेस हैं, वहीं रिक फ्लेयर ने अपनी टीम में सभी हील सुपरस्टार्स को चुना है। साथ ही टीम होगन में सभी सुपरस्टार्स का खुलासा काफी पहले ही हो चुका था और इस हफ्ते रॉ में टीम फ्लेयर के आखिरी सदस्य के नाम से पर्दा उठ गया।

इस हफ्ते रॉ की शुरुआत ड्रू मैकइंटायर से हुई और उन्होंने दावा किया कि वह टीम फ्लेयर के आखिरी सदस्य हैं। इसके बाद उनका मुकाबला रिकोशे से हुआ और मैकइंटायर ने उन्हें आसानी से हरा दिया।

इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 कारणों के बारे में बात करने वाले हैं कि क्यों एजे स्टाइल्स जैसे बेहतरीन हील सुपरस्टार के होने के बावजूद मैकइंटायर को टीम फ्लेयर में शामिल किया गया।

यह भी पढ़े: अपनी पोजीशन से नाखुश ल्यूक हार्पर छोड़ सकते हैं WWE

#5 बिना मोमेंटम खोए चोट से वापसी करने के लिए

ड्रू मैकइंटायर ने अपने स्वास्थ्य से जुड़़ी समस्याओं को दूर करने के लिए काफी गलत समय पर WWE से ब्रेक लिया था। कई लोग उन्हें किंग ऑफ़ द रिंग टूर्नामेंट का विजेता मान रहे थे, लेकिन उनके पहले ही राउंड में बाहर होने से कई फैंस चौंक गए। रेसलमेनिया के बाद से ही मैकइंटायर को शेन मैकमैहन के दाहिने हाथ के रूप में दिखाया गया और अब जबकि शेन जा चुके हैं, उन्हें एक नए गिमिक की जरुरत पड़ेगी।

ड्रू मैकइंटायर काफी बड़े और डरावने सुपरस्टार हैं, लेकिन देखा जाए तो WWE में ऐसे कई सुपरस्टार हैं। इसलिए अगर स्कॉटिश साइकोपैथ को उनसे अलग दिखना है तो उन्हें एक अहम रोल में वापसी करनी पड़ेगी और टीम फ्लेयर में शामिल होकर उन्होंने इस ओर कदम बढ़ा लिया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 रोमन रेंस के साथ उनका फ्यूड

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि टीम होगन और टीम फ्लेयर में शामिल कई सुपरस्टार्स पहले से ही फ्यूड में हैं। उदहारण के लिए रुसेव अपनी पत्नी लाना के कारण बॉबी लैश्ले के साथ फ्यूड में हैं। साथ ही बैरन कॉर्बिन और शॉर्टी जी भी काफी लंबे वक्त से फ्यूड में हैं।

टीम होगन के कैप्टन रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर अतीत में दुश्मन रहे हैं, इसलिए इस मैच के दौरान जब ये दोनों एक-दूसरे के सामने आएंगे तो ये दोनों सुपरस्टार्स आखिरी बार अपनी दुश्मनी निभाना चाहेंगे क्योंकि 2019 ड्राफ्ट में इन दोनों को अलग-अलग ब्रांड्स में जगह मिली है।

#3 रॉलिंस के बाहर होने के बाद मैच में स्टार पॉवर बढ़ाने के लिए

जब टीम फ्लेयर vs टीम होगन के मैच की घोषणा हुई थी उस वक़्त इस मैच की काफी चर्चा हुई थी कि क्योंकि सैथ रॉलिंस को टीम होगन का कप्तान चुना गया था जिसने इस मैच को और भी बड़ा बना दिया था।

लेकिन जल्द ही घोषणा हुई कि क्राउन ज्वेल में सैथ रॉलिंस एक बार फिर द फीन्ड के खिलाफ अपना यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करने उतरेंगे। इस घोषणा के बाद द आर्किटेक्ट को टीम फ्लेयर vs टीम होगन के मैच से हटा दिया गया, जिस कारण इस मैच में स्टार पॉवर की कमी हो गई।

मैकइंटायर भले ही रॉलिंस जितने बड़े स्टार ना हो लेकिन उनके इस मैच में जुड़़ने से यह मैच काफी रोचक हो गया है।

#2 खुद को टाइटल पिक्चर में लाने के लिए

टॉम कोलोहुए ने बताया कि स्कॉटिश साइकोपैथ को काफी बड़ा पुश मिलने वाला था लेकिन उनके चोटिल होने और उसके बाद सर्जरी के कारण इस फैसले को टाल दिया गया। रिपोर्ट में बताया गया कि उन्हें द फीन्ड से भी पहले टाइटल शॉट मिलने वाला था लेकिन उनके चोटिल होने के कारण ऐसा हो न सका। अगर मैकइंटायर क्राउन ज्वेल में शानदार जीत दर्ज करते हैं तो वह एक बार फिर टाइटल पिक्चर में लौट सकते हैं।

इसके अलावा क्राउन ज्वेल में रॉलिंस के फीन्ड के खिलाफ मैच में टाइटल डिफेंड करने की संभावना है क्योंकि फीन्ड स्मैकडाउन सुपरस्टार है और WWE शायद ही उन्हें यह मैच जीतने देगी।

#1 बेबीफेस टीम के खिलाफ टीम फ्लेयर को मजबूत बनाने के लिए

टीम फ्लेयर में शामिल सारे सुपरस्टार्स हाइट में काफी बड़े और खतरनाक हैं। वहीं अगर टीम होगन की बात की जाए तो इस टीम में रोमन रेंस और रुसेव को छोड़कर बाकी तीनों सुपरस्टार्स अली, रिकोशे, शॉर्टी हाइट में काफी छोटे हैं। यानि इस मैच में टीम होगन की टीम एक अंडरडॉग के तौर पर उतरने वाली है।

रेसलमेनिया 3 में जब हल्क होगन ने अपने से हाइट में काफी बड़े आंद्रे द जाइंट को बॉडीस्लैम दिया था तब दुनिया भर के फैंस हैरान हो गए थे, साथ ही यह चीज उन्हें काफी पसंद आई थी। WWE चाहती है कि क्राउन ज्वेल में भी कुछ ऐसा ही हो।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now